• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial

धनु राशि के अनुसार लोगों को किस तरह करना चाहिए अपने पार्टनर का चुनाव, एक्सपर्ट से जानें

टैरो कार्ड एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें धनु राशि के लोगों को किस तरह के पार्टनर को चुनना चाहिए।
Published -24 May 2022, 18:13 ISTUpdated -24 May 2022, 18:30 IST
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
  • Published -24 May 2022, 18:13 ISTUpdated -24 May 2022, 18:30 IST
Next
Article
sagittarius select their partner

आजकल लोग राशियों पर अधिक भरोसा करने लगे हैं। इसलिए वह अपने ज्यादातर काम राशि के हिसाब से करते हैं। खासतौर पर बड़ा काम फिर चाहे वो शादी हो या फिर बिजनेस। लेकिन जब बात पार्टनर का चुनाव करने की आती है, तो लोग अपनी राशि के हिसाब से ही अपने पार्टनर की तलाश करते हैं। ऐसे में एक्सपर्ट जीविका शर्मा बताने जा रही हैं कि धनु राशि वालों को अपने पार्टनर का चुनाव कैसे करना चाहिए। आइए जानते हैं।

इन संकेतों से करें पार्टनर की तलाश 

How to select thier partner by jeevika sharma

धनु राशि वालों को अपने ऐसे पार्टनर की तलाश करनी चाहिए, जो घर से बाहर जाने के लिए हमेशा तैयार रहे। यानि उन्हें यात्रा करना और विभिन्न जगहों पर डिफरेंट भोजन का लुत्फ उठाना पसंद हो। साथ ही, धनु राशि वाले किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहेंगे जिसकी समान रुचि हो। 

इसे ज़रूर पढ़ें- टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें आपकी राशि के लिए कौन सा प्रोफेशन है सबसे अच्छा

फैसलों का सम्मान करने वाला हो

धनु राशि वालों को ऐसे साथी की तलाश करनी चाहिए जो उनका, उनके पेशे और उनके फैसलों का सम्मान करे। साथ ही, जो सामाजिक हो यानी नए लोगों से मिलने के लिए जीते हैं और उनके बारे में जानने के इच्छुक हो। साथ ही धनु राशि वालों को ऐसे व्यक्ति की तलाश करनी चाहिए, जो एक अच्छा श्रोता हो और उनकी बात पर अमल करना जनता हो। (मेष राशि वालों को अपने पार्टनर का चुनाव कैसे करना चाहिए, एक्सपर्ट से जानें)

भरोसेमंद व्यक्ति की करें तलाश 

Partner select by jeevika sharma in hindi

धनु राशि वालों को किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करनी चाहिए जो उन पर भरोसा करे। साथ ही, खुद भी भरोसेमंद हो। इसके अलावा, वो परिवार उन्मुख हो, जो उनकी अनुपस्थिति में परिवार या घर की देखभाल कर सके। साथ ही, धनु राशि वालों को ऐसे व्यक्ति की तलाश करनी चाहिए जो उन्हें अपने जुनून का पालन करने के लिए थोड़ी-सी जगह दे सकें। (वृषभ लव हॉरोस्कोप 2022)

व्यक्ति की तलाश करें जो अच्छा दोस्त बन सके 

इसके अलावा, धनु राशि वालों को ऐसे व्यक्ति की तलाश करें, जो उनका अच्छा दोस्त बन सके। क्योंकि एक मजबूत दोस्ती लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते को बना सकती है। ऐसे साथी की तलाश करनी चाहिए जो उनके लिए बोझ न बने। इसके साथ ही ऐसा पार्टनर चुनना चाहिए जो आपकी बात मानें।

इसे ज़रूर पढ़ें- वृषभ राशि के लोगों को किस तरह करना चाहिए अपने पार्टनर का चुनाव, एक्सपर्ट से जानें

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।