अपनी भविष्‍य जानने की उत्‍सुक्‍ता तो सभी को रहती है। इसके साथ ही हर कोई यह भी जानना चाहता है कि उसके जीवन में आने वाला अगला दिन उसके लिए क्‍या शुभ और क्‍या अशुभ लाने वाला है। चलिए फेमस एस्‍ट्रोलॉजर रिद्धी बहल से जानते हैं कि राशि अनुसार अगले साथ दिन किसके लिए कैसे बीतने वाले हैं। 

weekly   march   one

मेष 

इस सप्‍ताह अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। हो सकता है कि इस सप्‍ताह आपकी सेहत सही न रहे। किसी भी तरह के लेन-देन में सावधानी बरतें। इस हफ्ते आपकी धर्म कर्म के कामों में रुचि बढ़ेगी। पूजा-पाठ का सामान खरीदने में पैसे अधिक खर्च होंगे। तनाव न पालें। यदि कोई कोर्ट-कचहरी का काम है तो वह आपके मनोनुकूल होगा। 

इसे जरूर पढ़ें: Holi Horoscope 2020: जानें राशि के अनुसार कौन सा रंग होगा आपके लिए शुभ

वृष 

हो सकता है कि इस हफ्ते आपको किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़े। आपको आंखों से जुड़ी परेशानी हो सकती है। यदि कोई नई योजना बना रहे हैं तो तत्‍काल लाभ की उम्‍मीद न करें। किसी भी तरह का जोखिम न लें। शेयर मार्केट और म्‍युचुअल फंड में आपको लाभ मिलेगा। 

इसे जरूर पढ़ें: मार्च भविष्‍यफल 2020: अपनी राशि के अनुसार जानें कैसा बीतेगा यह महीना

weekly   march    images two

मिथुन 

यदि आपकी अभी शादी नहीं हुई तो आपको इस सप्‍ताह शादी का प्रस्‍ताव मिल सकता है। घर-परिवार में आपके खुशी का माहौल रहेगा। इस सप्‍ताह आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। यदि कोई उधार पैसा दिया है तो वह वापिस मिलने का आसान हैं। आपकी व्‍यावसायिक यात्रा सफल होगी। यदि निवेश करने का सोच रहे हैं तो आपको शुभ नतीजे मिलेंगे। Love-Marriage Horoscope 2020: नए वर्ष में कैसे होंगे आपके प्रेम एंव विवाह संबंध, पंडित जी से जानें

कर्क 

आपको इस सप्‍ताह मानसिक उलझनें रहेंगी। हो सकता है कि शारीरिक कष्‍ट भी हों। ज्‍यादा खर्च न करें। हो सकता है कि आपको कर्ज लेना पड़े। व्‍यक्ति को परख कर ही नए संबंध बनाएं। 

weekly   march   date in india leo

सिंह 

इस सप्‍ताह कुछ ऐसा घटेगा जो आपने सोचा भी नहीं था। हो सकता है कि आपकेा शारीरिक कष्‍ट हो। इस सप्‍ताह लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी भी प्रकार का लेन-देन सोच समझकर करें। यदि नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो वह इस सप्‍ताह आपको मिल जाएगी। ज्‍यादा काम की वजह से थकान हो सकती है। 

कन्‍या 

अपनी भाषा में कंट्रोल करें। हो सकता है कि परिवार में किसी के स्‍वास्‍थ्‍य और पढ़ाई को लेकर आपका मन चिंता में रहे। इस सप्‍ताह आतिथियों का सतकार करने के लिए तैयार रहें। कोई शुभ समाचार मिलेगा। कोई नया काम शुरू करने जा रहे हैं तो आपको लाभ मिलेगा। Family Life Horoscope 2020: इस वर्ष कैसा रहेगा आपका पारिवारिक जीवन, पंडित जी से जानें

weekly   march   date tula

तुला 

जो मेहनत आपने पहले की है वह अब फल देगी। सामाजिक कार्य करने का मन बनेगा। आपकी आय में वृद्धी होगी। व्‍यापार में लाभ मिलेगा। नौकरी पेशा हैं तो आपको कार्य में प्रशंसा मिलेगी। जहां भी निवेश करेंगी शुभ फल प्राप्‍त होंगे। 

वृश्चिक 

इस राशि के जातको को सेहत पर ध्‍यान देना होगा। किसी भी व्‍यक्ति के साथ फिजूल के विवाद में न पड़ें। हो सकता है कि कोई दुखद समाचार मिले। अपनी कीमती वस्‍तुओं को संभाल कर रखें। अपनी भावनाओं को वश में रखें और मन की बात किसी को भी न बताएं। अपना कार्य देखें दूसरों के कार्य में दखल न करें। स्‍वास्‍थ्‍य राशिफल 2020: कैसा रहेगा इस वर्ष आपका स्‍वास्‍थ्‍य, पंडित दयानंद शास्‍त्री से जानें

weekly   march   dhanu

धनु

आपको लाभ के कई अवसर मिलेंगे। अगर आप स्‍टूडेंट हैं तो आपको हर कार्य में लाभ मिलेगा। हो सकता है कि इस सप्‍ताह आप किसी मनोरंजक यात्रा पर जाएं। आपकेा स्‍वादिष्‍ट भोजन करने को मिलेगा। 

Recommended Video

मकर 

यदि आपकी राशि मकर है तो आप जान लें कि इस सप्‍ताह आपके प्रतिद्वंद्विता बढ़ेगी। किसी भी विवाद को बढ़ने न दें वरना कलेश भी हो सकता है। किसी कार्य में जल्‍दबाजी न दिखाएं। यदि नौकरी तलाश रहे हैं तो आपको सफलता प्राप्‍त होगी। आपकी आय में वृद्धि होगी। Career Horoscope 2020: करियर में किसे मिलेगा प्रमोशन और किसे मिलेगा डिमोशन, पंडित जी से जानें

weekly   march     india calendar meen

कुंभ 

अपना और अपने जीवनसाथी की सेहत का ध्‍यान रखें। यदि किसी काम में कोई कानूनी अड़चन आ रही है तो वह इस सप्‍ताह दूर हो जाएगी। अपने शत्रुओं से आप डरे हुए रहेंगे मगर, भाग्‍य साथ देगा। 

मीन 

वाहन, मशीनरी और अग्नि से सावधान रहें। हो सकता है सेहत सही न रहे। कोई पुराना रोग उभर कर कारण का सबब बनेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आय में वृद्धि होगी। निवेश शुभ रहेगा। जानिए किस राशि में महिलाओं में होती है कौन सी खास क्षमता, जिसकी बदौलत वे रहती हैं दूसरों से आगे