सभी जानना चाहते हैं कि भविष्‍य में क्‍या होने वाला है। आने वाला समय कैसा होगा, क्‍या करना अच्‍छा होगा और क्‍या करना गलत हो सकता है यह यदि कोई जान ले तो वह आने वाली परिस्थितियों के लिए खुद को तैयार कर सकता है। तो चलिए टैरो कार्ड रीडर एवं एक्‍सपर्ट सोनिया मलिक से जानते हैं कि आने वाले 7 दिन यानी 9 सितंबर से 15 सितंबर तक का आपका भविष्‍यफल क्‍या है। 

 इसे जरूर पढ़ें: जानिए अंगों के फड़कने से आपके जीवने में क्या पड़ता है प्रभाव

tarot cards prediction

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

आपके लिए यह अच्‍छा सप्‍ताह नहीं है। आपको अपनी सेहत का ध्‍यान रखना चाहिए। अगर आप अपनी सेहत का ध्‍यान नहीं रखेंगी तो आपको बहुत सारी समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं आपको हॉस्पिटलाइज्‍ड भी होना पड़ सकता है। आपको अपना रेग्‍यूलरन चेकअप कराते रहना चाहिए। 

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

यह सप्‍ताह स्‍ट्रेस और मूड स्विंग से भरा हुआ होगा। आपको इस सप्‍ताह चैन से सांस लने का समय नहीं मिलेगा। आपको किसी भी चीज में सकारात्‍मकता नजर नहीं आएगी। यह बात आपको अपसेट भी रखेगी। आपको अपनी सेहत का ध्‍यान रखना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें: भविष्यफल सितम्बर 2019: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सितम्बर का महीना

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

यह सप्‍ताह मिथुन राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा साबित होने वाला है। इस सप्‍ताह आपको बहुत अच्‍छी न्‍यूज मिलेगी और आपकी सभी पेंडिंग काम पूरे होंगे। 

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत ज्‍यादा खराब साबित होगा। आपकी फैमिली में बहुत सारी प्रॉब्‍लम्‍स आ सकती हैं। आप चाह कर भी इस सप्‍ताह कुछ नहीं कर पाएंगी और आपको गलत चीजों को भी होते हुए देखना होगा। घर में रखेंगी बांसुरी तो मिलेंगे ये 5 बड़े लाभ

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

अगर आपकी राशि सिंह है तो यह सप्‍ताह आपके लिए अच्‍छा नहीं होगा। आप जैसा चाहती हैं वैसा कुछ भी नहीं होगा। इतना ही नहीं आपको अपनी सेविंग्‍स को वहां पर खर्च करनी होगी जहां आप नहीं करना चाहती हैं। पंडित जी से जानें हाथ की कौन सी रेखा बताएगी कि कब और कैसे होगा धन लाभ

tarot card prediction for career

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा है खासतौर पर उन महिलाओं के लिए जो विदेश यात्रा करना चाहती हैं। इस सप्‍ताह आप कहीं विदेश जानें का प्‍लान कर सकती हैं। 

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा साबित होगा। आपको एक बहुत ही अच्‍छी न्‍यूज मिलेगी। अगर आपको नई जॉब की तलाश है तो यह तलाश आपकी इस हफ्ते पूरी हो जाएगी। यदि आप बिजनेस करना चाहती हैं तो आपके लिए यह सप्‍ताह नए अवसर लेकर आएगा। बर्थ ईयर की आखरी संख्या बताएगी आपकी पर्सनालिटी

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

आपको अपने पैसों को वहां खर्च करना चाहिए जहां जरूरत हो। उन चीजों को खरीदना बंद करें जिनकी आपको जरूरत नहीं है। आपको फ्यूचर में इन पैसों की जरूरत पड़ सकती हैं। इन्‍हें बचा कर रखें। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा साबित होने वाला है। आपको इस सप्‍ताह वो वस्‍तु या खुशी प्राप्‍त होगी जिसकी प्रतीक्षा आप काफी दिनों से कर रही हैं। यह सप्‍ताह आपके लिए वाकई बहुत शुभ होगा। मोबाईल के पैटर्न लॉक का नंबर बता सकता है आपकी पर्सनालिटी

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

इस सप्‍ताह बहुत जरूर ही है कि आप अपने रिश्‍तों में बैलेंस मैंटेन करके चलें। इतना ही नहीं आपको अपने सारे पेंडिंग काम पूरे कर लेने चाहिए। इसके साथ-साथ आपको अपनी जिम्‍मेदारियों को समझना चाहिए। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

इस सप्‍ताह आपको बहुत मेहनत करनी होगी। आपको अपना बेस्‍ट देने के लिए ढर्रे से हट कर हार्डवर्क करना होगा। अगर आप ऐसा करने में कामयाब हो जाती हैं तो आपको बहुत ही अच्‍छे नतीजे देखने को मिलेगें। बर्थ डेट के हिसाब से करें नेल आर्ट और चमकाएं अपनी किस्‍मत

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत अच्‍छा है। अगर आपने किसी व्‍यक्ति से पैसे उधार लिए हैं तो आपको उन्‍हें इस सप्‍ताह वापिस लौटा देना चाहिए। इसके अलावा आपको इस सप्‍ताह किस जरूरतमंद को पैसे डोनेट करने चाहिए।