यदि आप जानना चाहती हैं कि 2 सितंबर से 8 सितंबर तक आपका भविष्‍यफल क्‍या होगा तो आपको एक बार टैरो कार्ड रीडर एवं एक्‍सपर्ट सोनिया मलिक का यह प्रिडिक्‍शन जरूर पढ़ना चाहिए। यह सप्‍ताह आपके लिए क्‍या नया लेकर आ रहा है और आपको किन चीजों का सामना करना होगा। आप अपनी राशि के अनुसार जान सकते हैं। 

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

यह आपके लिए बहुत ही अच्छा सप्ताह होगा। अगर आप अपने परिवार से बहुत लंबे समय से कुछ छिपा रही हैं तो आपको इस सप्ताह उन्हें वह बात बता देनी चाहिए। आपको भगवान गणेश जी को नया पीले रंग का वस्त्र चढ़ाना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें:  भविष्यफल सितम्बर 2019: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सितम्बर का महीना

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

इस सप्ताह आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना है। अगर आपके कुछ हेल्थ चेकअप या टेस्ट पेंडिंग बचे हैं तो आपको उन्हें और नहीं टालना चाहिए। आपको अपने डॉक्टर की बताई दवाओं को समय पर लेना चाहिए और भगवान गणेश को आपको फूल चढ़ाने चाहिए इससे आपके साथ सब कुछ शुभ होगा। 

tarot card prediction of  to  september

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

आपके लिए यह बहुत ही अच्छा सप्ताह होगा। आप इस हफ्ते अपने सभी पेंडिंग काम पूरे कर पाएंगी। आपको सूरजमुखी का फूल भगवान गणेश जी को अर्पित करना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें:   राशि भविष्यफल 1 से 8 सितम्‍बर 2019: ये हफ्ता आपके लिए कैसा रहेगा न्यूमेरोलाजी से जानें

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

ज्यादा सोचना बंद करें। अगर आप ज्यादा सोचेंगी तो आपको डिप्रेशन हो सकता है। यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा नहीं है। ऐसी जगह पर जाएं जहां कुछ देर शांति से बैठ कर आप मेंडिटेट कर सकती हों। इससे आपको बहुत फायदा मिलेगा। अपने Birthday Month से जानें कैसी है आपकी पर्सनालिटी

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

सिंह राशि वालों के लिए यह हफ्ता बहुत अच्छा साबित होगा। आपको इस हफ्ते अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का अच्छा समय मिलेगा। आपको इस हफ्ते किसी छोटी सी ट्रिप पर जानें का मौका भी मिलेगा। अपने घर फूलों से सजाएं। घर में मौजूद ये 5 स्थान पेड़ पौधे लगाने के लिए हैं शुभ

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

अगर आप नई जॉब खोज रही हैं तो आपको इस हफ्ते मिल जाएगी। आपको आशा का दामन नहीं छोड़ना है। आपको इस हफ्ते गुड न्यूज मिलेगी। आपको कुछ वक्त निकाल कर जानवरों को भोजन करना चाहिए। 

tarot expert sonia malik Horoscope  to  september

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

तुम्हारे ईश्वर का आशीर्वाद है। आप नए प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं। यह आपके लिए नया समय है। आपको कुछ गुड न्यूज मिलेगी। इस हफ्ते आपको अपने कपड़े डोनेट करने होंगे। 

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

यह समय सही निर्णय लेने का है। अपने काम और पर्सनल लाइफ से जुड़े आपको बड़े फैसले लेने होंगे। आप इन फैसलों को लेने के लिए बहुत समय से इंतजार भी कर रहे थे। आपको गणेश जी को मोदक चढ़ाने चाहिए। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

आपको इस सप्ताह गुड न्यूज मिलेगी। आप अपने लक्ष्य तक बस पहुंचने ही वाली हैं। यह समय सेलिब्रेशन का है। आपको पीले रंगा दुपट्टा या कोई कपड़ा खरीदना चहिए। और गणपति जी को उढ़ाना चाहिए। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

हो सकता है कि आपको इस हफ्ते बहुत स्ट्रेस हो। आप इस सप्ताह यह सोचने में भी अपना समय व्यर्थ कर सकती हैं कि आपके साथ पास्ट में क्या-क्या हुआ। मगर, आपको अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए और कोई शांतिपूर्ण स्थान पर जगह बितानी चाहिए। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

इस सप्ताह दिल से नहीं दिमाग से फैसले लीजिएगा। यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होगा। अपने बड़े बूढ़ों के साथ समय बिताइए। आप उन्हें किसी सेलिब्रेशन के लिए बाहर भी ले जा सकती हैं। 

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

अपने ईगो को भुला कर अपने विकास पर फोकस करें। इस हफ्ते आपके साथ वैसा कुछ भी नहीं होगा जैस आप चाहते हैं। मगर, आपको हताश होने की जरूरत नहीं है। पोजिटव सोचें, सब कुछ अच्छा ही होगा।