दिवाली का त्‍योहार इस बार कैसा बीतेगा और इस हफ्ते आपके जीवन में क्‍या बड़े बदलाव होंगे और आपको क्‍या काम संभल कर करना चाहिए, यह सभी कुछ आपको बताएंगे टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक। 

इसे जरूर पढ़ें: Vastu Tips: मन की शांति और धन प्राप्ती के लिए लौंग से करें ये उपाय

Horoscope  To  October Tarot Card Expert Sonia Malik

मेष / Aries (March 21- April 19)

अगर आपकी राशि मेष है तो जान लीजिए कि यह हफ्ता आपके लिए बहुत अच्‍छा बीतेगा। आपको नए अवसर प्राप्‍त होंगे जो आपके लिए लाभदायक होंगे। आपके लिए हर चीज पॉजिटिव होगी। यह समय आपके लिए क्रिएटिव होने के लिए है। आपको देवी लक्ष्‍मी को लोटस का फूल चढ़ाना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें: Vastu Tips: ‘दौड़ते हुए घोड़े’ की पेंटिंग का क्‍या है महत्‍व, एक्‍सपर्ट से जानें

वृषभ /Taurus (April 20- May 20)

इस सप्‍ताह आपको नए प्रोजेक्‍ट्स पर काम करने का अवसर मिलेगा। इनवेस्‍टमेंट के लिए यह बहुत ही अच्‍छा टाइम है। इस सप्‍ताह आप ट्रैवल भी कर सकती हैं। छोटी दिवाली पर घर पर हर जगह कैंडल्‍स जरूर जलाएं। 

मिथुन /Gemini (May 21- June 20)

इस सप्‍ताह आपके लिए लेडी लक काम आएगा। इससे आपको सभी रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो यह नेक्‍स्‍ट स्‍टेप लेने के लिए सबसे अच्‍छा वक्‍त है। आपको अपने पार्टनर को गिफ्ट देकर पैंपर करना चाहिए। जानिए अंगों के फड़कने से आपके जीवने में क्या पड़ता है प्रभाव

Horoscope  To  October Diwali Special Week

कर्क/Cancer (June 21- July 22)

अगर आप बहुत समय से शादी करने का सोच रही हैं तो आपको इस हफ्ते कोई बहुत अच्‍छा प्रपोजल मिलने वाला है। इस सप्‍ताह लक और लग्‍जरी दोनों ही आपको मिलेंगे। अपने प्रिय लोगों को इस दिवाली कुछ विशेष उपहार देना न भूलें। 

सिंह/Leo (July 23- August 22)

यह सप्‍ताह आपके लिए अच्‍छा और बुरा दोनों ही तरह का रहेगा। आपको जो अवसर प्राप्‍त हो रहे हैं उन्‍हें आपको थाम कर रखना है। कनफ्यूज न रहिए। अगर आपको ज्‍यादा ही परेशानी हो रही है तो आपको मेडिटेशन करना चाहिए। दिवाली को धूम-धाम से मनाएं। घर में रखेंगी बांसुरी तो मिलेंगे ये 5 बड़े लाभ

कन्या/Virgo (August 23- September 22)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत अच्‍छा बीतने वाला है। आपको इस हफ्ते जश्‍न मनाना चाहिए। अपने परिवार वालों को और ऑफिस के कलीग्‍स को इस दिवाली गिफ्ट देना न भूलिएगा। 

diwali special week horoscope  to  october

तुला /Libra (September 23- October 22)

अगर आप किसी काम को कर रहे हैं और उसमें सफलता चाहते हैं तो आपको बहुत मेहनत करने की जरूरत है। अगर आप धैर्य के साथ अपना काम करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी। खुद पर विश्‍वास रखिए। दिवाली के दिन किसी जरूरतमंद को खाना खिलाएं। इसे आपको स्‍ट्रेस दूर होगा। सेंधा नमक या रॉक्स सॉल्ट के लैंप से आपको मिलेंगे ये 4 बड़े फायदे

वृश्चिक/Scorpio (October 23- November 21)

इस हफ्ते आपको नए अवसर प्राप्‍त होंगे। इसका रिजल्‍ट भी फ्रूटफुल होगा। खुद को फोकस्‍ड रखिए और नए आइडिया पर काम करिए। इससे आपको सफलता जरूर हासिल होगी। आपको दिवाली वाले दिन दिए जलाने चाहिए और दिवाली को धूम-धाम से सेलिब्रेट करना चाहिए। 

धनु/Sagittarius (November 22- December 21)

आपके परिवार में बच्‍चों की वजह से कुछ मुद्दे रहेंगे। इससे आपको स्‍ट्रेस भी हो सकता है। आपको गरीबों को भोजन खिलाना चाहिए और बच्‍चों को भी अच्‍छा खाना और गिफ्ट्स देने चाहिए। 

मकर/Capricorn (December 22- January 19)

आपको इस हफ्ते सब्र का साथ नहीं छोड़ना चाहिए। क्‍योंकि आपको बहुत जल्‍द वह मिलने वाला है जिसकी प्रतीक्षा आप बहुत दिनों से कर रहे हैं। आपको अपने लिए वक्‍त निकालना चाहिए और रिलैक्‍स करना चाहिए। हिंदू धर्म में ‘108’ अंक को इन 6 कारणों से माना गया है शुभ

कुंभ/Aquarius (January 20- February 18)

आपके लिए यह हफ्त बहुत अच्‍छा नहीं बीतने वाला है। आपको अपनी सेहत का ध्‍यान रखना चाहिए। कोई भी नया काम न लें। आपको पटाखों से दूरी बना कर रखनी चाहिए। आपको रोज ‘ओम’ मंत्र का जाम करना चाहिए। 

मीन/Pisces (February 19- March 20)

इस वर्ष दिवाली आपके लिए बहुत सारा स्‍ट्रेस लेकर आएगी मगर, आपको शांत रहना है। परिवार के किसी सदस्‍य से बहस का कारण ही आपको उदास रखेगा। खुद को शांत रखिए और किसी से भी बहस करने से बचिए।