बच्चे मन के सच्चे होते हैं, उन्हें गरीब और अमीर से कोई मतलब नहीं होता। जो उनके मन में होता है, वहीं वो दूसरों के सामने रखते हैं। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखा जा सकता है, जहां दो बच्चे अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत रहे हैं। सामने आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बेघर बच्चे और एक लड़के को कसकर लगे लगाते देखा जा सकता है। दोनों एक दूसरे को सड़क पर देखते और फिर गले लगा लेते हैं। वीडियो में बेघर बच्चे के साथ उसकी मां भी वहां मौजूद है, जो बैलून बेच रही हैं। मां के कहने पर बच्चा अपने नन्हें पैरों से आगे बढ़ता है और नन्हे बालक को गले लगा लेता है।

बच्चों का ये प्यार भरा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दोस्ती के साथ-साथ वीडियो में अपनापन भी देखने को मिलेगा। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।
 

वीडियो में दिखा बच्चों का क्यूट अंदाज

trending viral video
 
बेघर बच्चे के साथ वीडियो में दिखने वाला बच्चे का नाम कियांश देते (Kiansh Dete) हैं। उनका और उनके भाई का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिसमें कई प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए हैं। वहीं बेघर बच्चे के साथ कियांश का यह वीडियो उनकी मां ने कैमरे में कैप्चर कर लिया था। जिसके बाद उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी मां ने लिखा 'कियांश का ये दिल छू लेने वाला वीडियो मानवता और समानता के बारे में हमारे लिए एक मूल्यवान सबक है'। वहीं शेयर करने के कुछ समय बाद ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा था। अब तक इस वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है गाने के साथ बच्चों का ये क्यूट अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो में कियांश बच्चे को खुशी से अपनी ओर बुलाता है और उसके बाद नन्हा बच्चा उसे आते ही गले लगा लेता है।
 

Recommended Video



 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by The Indian Feed (@theindianfeed)

वीडियो देखने के बाद कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे लोग

  homeless child video

इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं, वहीं कुछ कमेंट में दिल का इमोजी बनाकर अपना प्यार दर्शा रहे हैं। 100 से ज्यादा लोगों ने अब तक इस वीडियो पर कमेंट किया है। आप इन कमेंट्स को यहां पढ़ सकते हैं। वहीं बात करें कियांश की तो वह सोशल मीडिया पर शेयर उनके वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं। ज्यादातर वीडियो और तस्वीरों में वह अपने भाई के साथ दिखाई देते हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर 2 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। कियांश मुंबई के रहने वाले हैं और उनकी मां अक्सर अपने बेटों के तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।