आखिर वो समय आ ही गया जब बिग बॉस सीजन 14 के विनर की घोषणा हो गई। 5 महीनों के लंबे इंतज़ार के बाद आखिर रुबीना दिलैक के नाम बिग बॉस 14 के विनर का ताज गया। शुरुआत से ही लगातार बिग बॉस के घर में बहुत अच्छा प्रदर्शन करती आ रहीं रुबीना को आखिरकार बिग बॉस सीजन 14 का विनर बना ही दिया गया। इस साल शो में बहुत कुछ अलग हुआ। पहले तो बिग बॉस के पहले सीजन्स के कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया और बतौर सीनियर्स वो शो में शामिल हुए और फिर बिग बॉस सीजन 14 को दिलचस्प मोड़ पर लाने के लिए रुबीना को ही फिनाले की रेस से बाहर कर दिया गया था। पर फिर भी अभिनव शुक्ला के जाने के बाद रुबीना ने एक बार फिर धमाकेदार तरीके से विनर की रेस में एंट्री ली और आखिरी पायदान पर पहुंच ही गईं। 

जहां एक ओर रुबीना को लेकर बहुत ज्यादा विरोध हुआ और घर के सभी सदस्यों ने रुबीना दिलैक को नापसंद भी किया, लेकिन धीरे-धीरे वो अपनी यात्रा में सफल रहीं। पहले जहां सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान आदि रुबीना के खिलाफ थे वहीं अब रुबीना की जीत पर उन्होंने भी बधाई देना शुरू कर दिया है। रुबीना की जीत के बाद लगातार उन्हें जीत को लेकर बधाई वाले मैसेज मिल रहे हैं। 

रुबीना ने बिग बॉस 14 जीतने के बाद एक मैसेज भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

सेलेब्स ने दी रुबीना को बधाई-

पुराने बिग बॉस विनर्स से लेकर कई सारे सेलेब्स तक रुबीना को बधाई देने बहुत से लोग सामने आए। हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पहले कुछ लोगों में से थे जिन्होंने रुबीना को बधाई दी। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने मैसेज के साथ 'Well played' लिखा और इसे तारीफ या ताना जो भी माना जाए यकीनन सिद्धार्थ शुक्ला ने रुबीना को बधाई तो दे ही दी। 

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक को मिली ट्रॉफी और देखने को मिला उनका अलग अंदाज़ 

हिना खान ने भी अपने अलग अंदाज़ में रुबीना को बधाई दी। उन्होंने एक गाने के तौर पर रुबीना का कॉन्ग्राचुलेटरी मैसेज लिखा। रुबीना के जीतते ही हिना खान उन सबसे पहले सदस्यों में से एक थीं जिन्होंने उन्हें विश किया था।  

हिना खान के साथ-साथ टीवी की एक और बहु यानि रश्मि देसाई ने भी रुबीना को बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्हें इस पल का इंतज़ार था और रुबीना ने जीत को मेहनत से हासिल किया है।  

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहन मेहरा ने भी रुबीना को बधाई दी।  

सारा गुरपल ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रुबीना को बधाई दी। 

रुबीना की को-स्टार रहीं काम्या पंजाबी ने भी रुबीना के लिए एक अच्छा सा मैसेज लिखा। काम्या ने रुबीना की जीत को लेकर पहले से ही भविष्यवाणी कर दी थी और उन्होंने रुबीना की जीत पर खुशी जाहिर की। यकीनन रुबीना की जीत उनके गेम के हिसाब से वेल डिजर्व्ड है।   

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता जी के किरदार में दिखने वाली मुनमुन दत्ता ने भी रुबीना को जीत की बधाई दी है। 

इसे जरूर पढ़ें- संस्कारी बहू से लेकर लेडी बॉस बनने तक, बिग बॉस 14 में कुछ ऐसी रही रुबीना दिलैक की जर्नी 

परिवार वालों का साथ मिला रुबीना को- 

रुबीना दिलैक के बिग बॉस 14 के विनर बनने के बाद जहां टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने उन्हें बहुत ज्यादा प्यार दिया वहीं दूसरी ओर उनके घर वालों और उनके दोस्तों ने भी उन्हें बधाई दी। रुबीना के सास-ससुर ने कुछ इस तरह वीडियो मैसेज जारी कर उन्हें बधाई दी।  

 

इसी के साथ कुछ लोगों की बधाइयों का रुबीना ने खुद जवाब भी दिया।  

 

 

रुबीना की जीत पर सभी लोग खुश हैं और ट्विटर पर जैसे उनके फैन्स ने तो बधाइयों का तांता लगा दिया है। वैसे बिग बॉस सीजन 14 के कुछ कंटेस्टेंट्स जैसे जैस्मिन भसीन को लेकर कुछ मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा तो रुबीना को बधाई देने के लिए लोग सामने खड़े हैं। रुबीना दिलैक का गेम इस पूरे सीजन में काफी खुशगवार था और उन्हें शुरू से ही एक दमदार कंटेस्टेंट माना जा रहा था।  

जहां एक ओर रुबीना की जीत पर लोग खुश हैं वहीं दूसरी ओर राहुल वैद्य के फैन्स काफी निराश भी हैं। बहरहाल, हरजिंदगी की तरफ से भी रुबीना को बधाई। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।