टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फ़ेम हिना खान और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। बता दें कि एक्ट्रेस अपने पिता के काफ़ी क़रीब थीं। यही नहीं वह अपने पिता के कितने क़रीब थीं ये बात उन्होंने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर कई बार बताई है। फ़िलहाल उनके पिता की मौत की वजह को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

वहीं स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार हिना खान के पिता की मौत कार्डियक अटैक की वजह से हुई है। बता दें कि हिना खान अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रहती हैं। पिता के इस तरह चले जाने की वजह से एक्ट्रेस और परिवार काफ़ी सदमे में है। वहीं पिछले कुछ दिनों से हिना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं।

पिता की लाडली हैं हिना खान

hina khan family

अपने पिता के साथ हिना खान काफ़ी स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती थीं। वह अक्सर अपने पिता के साथ हुई नोंकझोक का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं। इन वीडियोज में वह कभी अपने पिता से लड़ती नज़र आतीं तो कभी मस्ती करती दिखाई देती थीं। बता दें कि बेटी के एक्टिंग करियर में भी उनके पिता ने काफ़ी सपोर्ट किया है। हालांकि शुरुआत में जब उन्हें पता चला कि हिना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं तो वह सन्न रह गए थे। हिना खान के अनुसार उनके रिश्तेदारों ने रिश्ता तोड़ दिया था। तब उनके माता-पिता ही थे जो हमेशा उनके साथ सपोर्ट बनकर खड़े रहे।

इसे भी पढ़ें: इरफान खान की इस ख़ूबी को देखकर फ़िदा हुईं थी सुतापा, शादी से पहले लिव-इन में रहते थे दोनों

कश्मीर से रवाना हुईं हिना खान

hina khan father

हिना खान इस वक़्त कश्मीर में हैं जहां वह एक्टर शाहीर शेख के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने शाहीर शेख के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी। इन तस्वीरों में दोनोंकाफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे थे। वहीं बॉलीवुड बबल के अनुसार पिता के निधन की ख़बर सुनने के बाद हिना बीच में ही शूटिंग छोड़ मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। वह किसी भी वक़्त मुंबई पहुंच सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: सीमा खान से शादी के लिए सोहेल खान ने करवाया था मौलवी को किडनैप, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शुरू की थी एक्टिंग करियर

hina khan style

टीवी सीरियल्स से फ़िल्मों तक का सफ़र तय करने वाली हिना खान हाल ही में म्यूज़िक वीडियो में नज़र आईं थीं। इसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया था। टीवी सीरियल और बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज़ में भी एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। फ़िल्म हैक्ड से उन्होंने अपना फ़िल्मी डेब्यू किया था, जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग को ख़ूब पसंद किया। वहीं फ़िल्मों में डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस वेब शो अनलॉक में भी नज़र आईं। इसके अलावा उन्हें बिग बॉस 11 में भी ख़ूब पसंद किया गया था, इस रियलिटी शो से बाहर आने के बाद से हिना खान के पास प्रोजेक्ट्स की बरसात हो रही है।

आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जयर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।