पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस ने सभी को परेशान किया हुआ है। न ही कोई ठीक तरह से ट्रैवलिंग कर पा रहा है और न ही मॉल्स, सिनेमा हॉल आदि विजिट कर पा रहा है। फिलहाल भारत में शादियों और सभी तरह के आयोजनों में आने वाले मेहमानों पर अस्थाई रूप से रोक लगी हुई है इसलिए ये कहा जा सकता है कि भारतीय शादियों का रंग थोड़ा फीका हो गया है। अब न तो डीजे पर नाचती बारातें दिख रही हैं और न ही हज़ारों लोगों से भरे हुए रिसेप्शन। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हाई प्रोफाइल शादियां नहीं हो रही हैं। दरअसल, मौजूदा हालात में भी कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं।

आपको तो याद ही होगा कि पिछले साल आकाश-श्लोका की शादी से शुरू हुई हाई प्रोफाइल शादियां काम्या पंजाबी और शलभ डांग की शादी तक चलती रही थी। पर ऐसे ही सेलेब्स की शादियां लॉकडाउन पीरियड में भी हुई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी हाई प्रोफाइल शादियां हुई हैं लॉकडाउन में।

इसे जरूर पढ़ें- 'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघन ने गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से अविका गौर के बर्थडे पर क्यों की शादी, जानें वजह

1. मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान-

आपने 'ससुराल सिमर का' सीरियल के बारे में तो सुना ही होगा। इसी सीरियल के एक्टर मनीष रायसिंह ने अपनी को-स्टार संगीता चौहान के साथ शादी कर ली है। इतना ही नहीं इन्होंने तो वर्चुअल संगीत भी किया था जिसमें उनके सभी दोस्त शामिल हुए थे।

lockdown manish wedding

मनीष और संगीता 'एक श्रृंगार-स्वाभिमान' के सेट पर मिले थे और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। वैसे तो मनीष और अविका गौर के रिश्ते को लेकर हमेशा बातें चलती रहती थीं, लेकिन अब मनीष ने संगीता से शादी कर सभी अफवाहों को विराम दे दिया। इनकी शादी 30 जून को गुरुद्वारे में हुई।

manish and sangeeta

2. पूजा बनर्जी और कुनाल वर्मा-

'देवों के देव... महादेव' की पार्वती यानि पूजा बनर्जी ने भी लॉकडाउन में शादी की है। पूजा ने तो लॉकडाउन के पहले चरण में ही शादी कर ली थी। 15 अप्रैल को वैसे भी पूजा और कुनाल की शादी धूम-धाम से होनी थी, लेकिन इन दोनों ने लॉकडाउन लगते ही कोर्ट में रजिस्टर करवा ली।

lockdown puja banergee wedding

ये दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। 12 साल तक डेटिंग करने के बाद 2017 में इन दोनों ने धूमधाम से सगाई की थी।

Recommended Video

3. अशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी-

'जिला गाजियाबाद' और 'लव पैसा दिल्ली' जैसी फिल्में करने वाले आशुतोष बिग बॉस सीजन 2 के विनर रहे हैं। आशुतोष ने एमटीवी रोडीज सीजन 5 भी जीता था।

आशुतोष ने भी अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ घर की छत पर ही शादी कर ली थी। इनकी शादी 26 अप्रैल को हुई थी और आशुतोष ने तो इस शादी के बाद अपने फेसबुक पेज पर वीडियो भी शेयर किया था।


इसे जरूर पढ़ें- सुहाना खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इतने पढ़े-लिखे हैं ये 9 स्टार किड्स

4. अक्षय वाघमारे और योगिता गावली-

मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे ने पूर्व डॉन अरुण गावली की बेटी योगिता से शादी की। ये शादी भी लॉकडाउन में ही हुई। सेंट्रल मुंबई में दागाडी तॉल स्थित घर में इन दोनों की शादी हुई।

lockdown yogita gawali wedding

इस शादी में सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया था और सभी ने मास्क भी पहने। दोनों परिवारों की तरफ से सिर्फ तीन-चार महमान ही इस शादी में शरीक हुए। आपको बता दूं कि अरुण गावली की बायोपिक में अर्जुन रामपाल ने लीड रोल निभाया था।

yogita gawali and husband

5. निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी वर्मा-

तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड डॉक्टर पल्लवी वर्मा से शादी की। ये शादी 13 मई को हैदराबाद के एक फार्महाउस में हुई। पहले तो ये शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ये पोस्टपोन हो गई। हालांकि, इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया था।

nikhil sidharth and wife

सभी गेस्ट्स के लिए मास्क और सेनेटाइजर की व्यवस्था भी की गई थी।

6. निखिल गौड़ा और रेवती की शादी-

कन्नड़ एक्टर और पॉलीटीशियन निखिल गौड़ा की शादी उनकी गर्लफ्रेंड रेवती से लॉकडाउन के बीच हुई। 17 अप्रैल को हुई इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो नहीं किया गया था और 100 से ज्यादा नेता, एक्टर और हाई प्रोफाइल गेस्ट्स इस शादी में शरीक हुए थे।
nikhil and revathi
इस शादी को लेकर बहुत विवाद हुआ था क्योंकि शादी लॉकडाउन के वक्त ही हुई थी और फिर भी इसमें किसी भी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया था। गेस्ट्स ने मास्क भी नहीं पहने थे।



अब तो आप समझ ही गए होंगे कि लॉकडाउन में ही हाईप्रोफाइल शादियां कम नहीं हुई हैं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।