पूरे देश में गणेश उत्सव को लेकर बहुत उत्साह है। हर कोई ढोल नंगाड़ों के साथ अपने घर गणपति जी की प्रतिमा स्थापित कर रहा है। गणपति बप्पा के स्वागत के लिए आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज और देश के बड़े बिजनेसमैन भी जुड़े हुए हैं। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी गणपति बप्पा के स्वागत के लिए तैयार हैं। गणपति की प्रतिमा के आने से पहले नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपनी घर एंटीलिया को भव्य तरह से सजाया है। उनके घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Nita Ambani And Mukesh Ambani House Ganesh Chaturthi

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि खूबसूरत फूलों और लाइटों से नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का घर दुल्हन की तरह सजाया गया है। इतना भव्य डेकोरेशन शायद ही कोई अपने घर पर करता होगा। वैसे तो अंबानी खानदान में हर तीज त्योहार को धूम-धाम से मनाया जाता है। मगर, गणेश उत्सव पर अंबानी फैमिली कुछ ज्यादा ही उत्साहित नजर आ रही है।

Ganesh Chaturthi  Nita Ambani And Mukesh Ambani House Decoration Pictures

आपको बता दें कि एंटीलिया को इस तरह पहली बार तब सजाया गया था जब ईशा अंबानी की शादी हुई थी इसके बाद आकाश अंबानी की शादी में भी एंटीलिया को बेहद खूबसूरत तरह से डेकोरेट किया गया था। अब जब आकाश अंबानी की शादी को 6 महीने बीत गए हैं तब फिर से गणेश उत्सव के लिए अंबानी फैमिली को इतनी जोर शोर से सजाया गया है। 

Ganesh Chaturthi  Ambani House Decoration

गौरतलब है कि गणेश उत्सव के हफ्तेभर पहले ही नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने एक बेहद खूबसूरत थीम बेस्ड गणेश चतुर्थी का इनविटेशन कार्ड सभी सेलिब्रिटीज और अपने करीबियों को भेजा था। यह कार्ड बेहद भव्य और सुंदर था। इस कार्ड के मुताबिक 2 सितंबर को गणेश जी प्रतिमा की स्थापना के साथ ही डिनर का आयोजन किया जाएगा। आपको बता दें कि नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के लिए यह त्योहार इसलिए भी खास है क्योंकि इस बार उनके घर में दो नए सदस्य जुड़ गए हैं। ये हैं उनकी बहू श्लोका मेहता और दमाद आनंद पीरामल।

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने इस बार अपने कार्ड में भी श्लोका मेहता और आनंद पीरामल दोनों का नाम शामिल किया गया है। जाहिर है दोनों नए सदस्यों के आगमन के बाद अंबानी फैमिली हर त्योहार को दोगुने उत्साह के साथ ही मनाती नजर आएगी। फिलहाल देखना यहे कि अंबानी परिवार इस त्योहार पर कैसे रंग जमाता है। यह केवल एंटीलिया के बाहर का डेकोरेशन है जो सभी को आकर्षित कर रहा है। अभी तो अंबानी हाउस की इंसाइड डेकोरेशन की पिक्चर आना भी बाकी है।