स्टार्स को इन विज्ञापनों में देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगी आप

By Kirti Jiturekha16 Apr 2018, 17:59 IST

आपके फेवरेट सेलिब्रिटी किसी ना किसी ब्रेंड का एंडोर्समेंट करते हैं पर क्या आपने कभी सोचा है कि अगर वो अपने नेचर के अनुसार किसी ब्रेंड का एंडोर्समेंट करें तो क्या होगा। हम यहां आपको सिर्फ एक फनी अंदाज में ये बताने जा रहे हैं कि अगर आपके फेवरेट सेलिब्रिटी जैसे दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी अगर अपने नेचर के अनुसार किस ब्रेंड का एंडोर्समेंट कर सकते हैं। 

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस्स में से एक हैं जिनके जितने चर्चें फिगर के हैं उतने ही उनके खाने के भी हैं। शिल्पा शेट्टी योग के अलावा खाने-पीने की बातें करती रहती हैं, उनके सोशल मीडिया पेज पर खाने की इतनी दिलचस्प तस्वीरें होती हैं जिन्हें देखकर समझ ही नहीं आता है कि शिल्पा इतना सब कुछ खाने के बाद भी अपने आपको इतना फिट कैसे रख लेती हैं। 

चटकारों के साथ शिल्पा शेट्टी ‘हाजमोला’ की एड करती हुए उनके फैंस को ज्यादा पसंद आएंगी क्योंकि ज्यादातर उनके फैंस उन्हें खाते हुए ही देखते हैं। 

जया बच्चन 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और सांसद जया बच्चन को अक्सर सार्वजनिक जगहों पर गुस्से में देखा गया है। चलिए जया बच्चन के गुस्से से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आपको बताते हैं। एक बार जया बच्चन ने संसद में मंत्री जी की क्लॉयस लगा दी थी। दरअसल एक बहस के दौरान नेता सुशील कुमार शिंदे की एक टिप्पणी ने जया को गुस्से से लाल कर दिया था। यह मामला असम मुद्दे से जुड़ा था। बहस के बीच में शिंदे ने जया बच्चन को टोकते हुए कहा, ' मैडम जरा ध्यान से सुनिए, यह असम मुद्दा कोई फिल्मी इशू नहीं है।‘ शिंदे के इस ताने से जया बच्चन बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने इस पर कड़ी आपत्तिम दर्ज कराई और आखिरकार शिंदे को इस पर माफी मांगनी पड़ी।

गुस्से में हमेशा आग-बबुला नजर आने वाली जया बच्चन ‘नवरत्न’ जैसे ठंडे-ठंडे कूल-कूल तेल का एड करना चाहिए। 

दीपिका पादुकोण 

इन दिनों रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी की खबर को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी हुईं दीपिका पादुकोण को sprite  ब्रेंड का एंडोर्समेंट करना चाहिए। अपनी बातों को कहकर सफाई देने वाली दीपिका को क्लीयर है जैसे sprite  ब्रेंड की एंडोर्समेंट करना चाहिए। 

भुमि पडेनकर 

भुमि पडेनकर का वजन अपनी पहली फिल्मा में ‘दम लगा के हईशा’ में 85 किलो का था। भूमि ने इस फिल्म के लिए अपना वजन लगभग 15 किलो बढ़ाया था। भूमि को चटर-पटर खाना बहुत पसंद है इसलिए उन्हो ने यह ऑफर एक्सेलप्टव कर लिया और हर दिन कैलोरी से भरा खाना खाने लग गईं। लेकिन अचानक से कुछ टाइम बाद भुमि परफेक्ट फिगर में नजर आईं। इस अवतार को पाने के लिए भूमि ने काफी कड़ी डाइट और मेहनत की थी। 

भुमि पडेनकर को सोना स्लिम बेल्ट का विज्ञापन करना चाहिए। 

ढिंचैक पूजा 

ढिंचैक पूजा के तो क्या कहने! सेल्फी मैंने ले ली है...शायद ही कोई हो जिसने यह गाना ना सुना हो। अगर ढिंचैक पूजा हमारी बात मानें तो उन्हें F5 कैप्चर दा रियल यू का विज्ञापन करना चाहिए। 

 
Credits
 
Producer: Rohit Chavan
 
Editor: Anand Sarpate