• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

बेटी पैदा होने की ऐसी खुशी कि बिटिया को हेलीकॉप्टर से लेकर घर पहुंचा पिता, देखें वायरल वीडियो

महाराष्ट्र के एक परिवार ने दुनिया के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत किया है, उन्होंने बेटी के जन्म पर हेलीकॉप्टर से उसे घर लाकर उसका स्वागत किया। जानें पूरी...
author-profile
Next
Article
viral video of maharashtra helicopter

किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे खुशी का पल उसका माता या पिता बनना होता है। अपने होने वाले बच्चे के इन्तजार में माता -पिता उसके जन्म से पहले ही न जाने कितने सपने संजोने लगते हैं। होने वाला बच्चा बेटा हो या बेटी, मां और पिता को उसके जन्म की खुशी अलग ही होती है।

पेरेंट्स बच्चे के लिए अच्छी से अच्छी सुविधाएं देने के बारे में प्रयासरत रहते हैं और बच्चे की परवरिश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता ने अपनी बेटी के जन्म की ख़ुशी में उसका स्वागत हेलीकाप्टर से उसे घर लाकर किया। आइए जानें क्या है पूरा मामला और देखें वायरल वीडियो को।

बेटी के जन्म पर बुक किया लाखों का हेलीकाप्टर 

माता-पिता बनना वास्तव में जीवन की सबसे बड़ी खुशी है और इस पल को मनाने के लिए बेटी के जन्म पर एक परिवार ने 1 लाख रुपये खर्च कर बच्ची को हेलीकाप्टर से घर लाकर खुशी जाहिर की। दरअसल पुणे के शेलगांव के एक परिवार ने अपनी नवजात बच्ची (नवजात शिशु की देखभाल के तरीके)को हेलीकॉप्टर से घर लाकर उसका भव्य स्वागत किया। परिवार ने इस भव्य घर वापसी की व्यवस्था की, क्योंकि नवजात बच्ची परिवार में पहली बच्ची है। परिवार को काफी दिनों से बेटी के जन्म का इन्तजार था और उसके जन्म पर खुशी जाहिर करने का इससे अच्छा तरीका भला क्या हो सकता है।

बेटी के पिता ने कही ये बात

नवजात बच्ची के पिता विशाल ज़रेकर ने एएनआई को इंटरव्यू में बताया कि उनके पूरे परिवार में कोई बेटी नहीं थी, इसलिए अपनी बेटी को अस्पताल से घर लाने को कुछ खास बनाने के लिए उन्होंने 1 लाख रुपये की चॉपर राइड की व्यवस्था की।'

इसे जरूर पढ़ें: Inspiring Story:  मिलिए दीपाली शिवशंकर से, जिंदगी की मुश्किलों से जीत बनीं फैशन डिजाइनर

वायरल वीडियो में क्या है खास

helicopter video viral

हेलीकॉप्टर में नवजात बच्ची को घर लाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो न्यूज़ एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और इसे लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को अब तक 27 हजार से ज्यादा व्यूज और 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पिता अपनी नवजात बच्ची को एक हेलीकॉप्टर से नीचे उतारकर कार में अपनी गोदी में लेकर बैठ जाता है और इस नज़ारे को देखने के लिए गांव के काफी लोग भी इकठ्ठा हुए हैं। वास्तव में ये एक भावुक करने वाला वीडियो है कि बेटी के जन्म पर जहां आज भी लोग कई जगहों पर शोक मनाते हैं, वहीं कुछ ऐसे परिवार भी हैं जो बच्ची के जन्म को वरदान समझकर उसका स्वागत देवी की तरह करते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: मां को दुल्हन की तरह सजा देख बेटी ने लगाया गले, वीडियो में दिखा बच्ची का क्यूट रिएक्शन

ये दुनिया के लोगों के लिए एक मिसाल है कि आज भी लोग बेटी को सम्मान देने के लिए बड़े से बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार रहते हैं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व ज्योतिष से जुड़े इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: twitter.com @ANI

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।