कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन को आम लोगों से लेकर सेलेब्‍स तक सभी सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सभी सेलेब्‍स अपने घरों में हैं। लेकिन इस बीच कई सेलेब्‍स खुद को फिट रखने के लिए घर में ही एक्‍सरसाइज कर रहे हैं और अपने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए फिटनेस वीडियो शेयर कर रहे हैं। लेकिन लगता है कि इस वायरस के खतरे के बीच सेलेब्‍स का ये वर्कआउट वीडियो शेयर करना बॉलीवुड की फेमस कॉरियोग्राफर और डायरेक्‍टर फराह खान को पसंद नहीं आया। फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये एक वीडियो शेयर करके फिटनेस वीडियो शेयर करने वाले सेलेब्‍स के प्रति गुस्‍सा दिखाया है। 

इसे जरूर पढ़ें: Farah Khan की इंस्पायरिंग स्टोरी: जिंदगी के मुश्किल लम्हों में फराह ने हमेशा अच्छे वक्त को याद रखा

 
 
 
View this post on Instagram

BAS KARO yeh workout videos !! 😝 video shot by :- #diva

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) onMar 25, 2020 at 10:49pm PDT

जी हां फराह खान, जिन्हें बॉलीवुड की अधिकांश सेलेब्‍स के साथ दोस्ती के लिए जाना जाता है, कोरोना वायरस के लॉकडाउन के दौरान अपने वर्कआउट वीडियो के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर बाढ़ से कई सेलेब्‍स से बेहद नाराज लग रही है। जबकि सरकार, वैज्ञानिक, डॉक्टर, बॉलीवुड सितारों सहित, COVID-19 वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए अपना काम कर रहे हैं, फिल्म डायरेक्‍टर को लगता है कि फिटनेस के क्लिप शेयर करना सभी की प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए। पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के साथ, कई फेमस सेलेब्‍स ने घरों से अपने वर्कआउट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीस शामिल हैं।

Recommended Video

farah khan fitness video Inside

फराह खान ने एक वीडियो पोस्‍ट करके बताया, 'सब लोग वीडियो बना रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा मैं भी वीडियो बनाऊं। और पब्लिक के इंटरेस्ट और सुरक्षा के लिए मैं अपने वीडियो में कह रही हूं कि मेरी हम्बल रिक्वेस्ट है, सारे सेलेब्रिटी और स्टार्स से कि वह प्लीज अपने वर्कआउट वीडियो बनाना और हम पर इनकी बमबारी करना बंद करें। मैं समझ सकती हूं कि आप बहुत प्रिविलेज्ड हैं और आपके पास दुनिया में फैली इस महामारी के बीच आपके पास आपकी फिगर की परवाह करने के अलावा और कोई बड़ी चिंता नहीं है। लेकिन हम में से कुछ, बल्कि अधिकतर के पास इस क्राइसिस में और भी बड़ी चिंताएं हैं। तो प्लीज हमारे ऊपर रहम कीजिए और आपके वर्कआउट वीडियोज बंद कर दीजिए। और अगर आप नहीं मानेंगे तो तब बुरा मत मानिएगा जब मैं आपको अनफॉलो कर दूंगी।'

इसे जरूर पढ़ें: कैसे फराह खान और शिरीश कुंदर को हुआ एक-दूसरे से प्यार, जानिए

फराह के इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्‍स के कमेंट भी आने शुरू हो गए है। जहां तबू को फराह का ये अंदाज काफी पसंद आया है, तो वहीं अर्जुन कपूर ने तो खुद फराह को ही एक्‍सरसाइज करने की सलाह दे दी है। इसके अलावा करण जौहर, शिल्‍पा शेट्टी, सोनम कपूर, जरीन खान, मलाइका अरोड़ा जैसे सेलेब्‍स ने भी फराह की इस पोस्‍ट पर कमेंट किए हैं। अब देखते हैं कि बॉलीवुड वालों पर फराह के इस गुस्से का क्या असर पड़ता है।