• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

अदा शर्मा से लेकर कंगना रनौत तक, गंभीर मौकों पर बेतुके कमेंट कर चुके हैं ये सेलेब्स

सेलेब्स द्वारा किए गए कमेंट सालों तक याद रखे जाते हैं, ऐसे में अपने बयानों के चलते कई बार सेलेब्स को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है।
Published -25 Feb 2022, 10:18 ISTUpdated -25 Feb 2022, 11:13 IST
author-profile
  • Pragati Pandey
  • Editorial
  • Published -25 Feb 2022, 10:18 ISTUpdated -25 Feb 2022, 11:13 IST
Next
Article
celebs and their most deaf comments

सेलिब्रिटी होने के जितने फायदे हैं, उतने नुकसान भी। कई बार जहां ये सेलेब्स अपनी बातों से सबके दिल में उतर जाते हैं, वहीं कई बार अपने स्टेटमेंट्स या पोस्ट का कारण इन सेलेब्स को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा जाता है। ऐसा कई मौकों पर हुआ है, जब बॉलीवुड सेलेब्स ने बेहद सीरियस मुद्दों पर बेहद बचकानी बातें कहीं है, जिसके कारण वो लोगों के निशाने पर आए हैं। कई बार किसी मुद्दे पर अपने विचार रखने से पहले सेलेब्स शायद यह भूल जाते हैं कि उनकी बातों का असर उनकी ऑडियंस पर भी होगा। यही वजह है कि कई बार सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स का कुछ कहना, इनके लिए मुसीबत बन जाता है। 

आज के आर्टिकल में हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें उनके बेतुके कंमेंट्स के कारण ऑडियंस का गुस्सा झेलना पड़ा। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं बॉलीवुड सेलेब्स के इन बेतुके कंमेंट्स के बारे में- 

अदा शर्मा- 

adah sharma criticised for featuring bappi lahiri

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कुछ समय पहले फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी फोटो और सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी की फोटो का कोलाज बनाया था। फोटो में बप्पी दा अपने पुराने अंदाज में दिख रहे हैं, उनके गले में कई चेन और हाथों में सोने की अंगूठियां हैं। बगल वाली फोटो में एक्ट्रेस अदा शर्मा हैं, जिन्होंने अपने गले में कई सारी चेन और हाथों में कई सोने की अंगूठियां पहनी हैं। इतना ही नहीं अदा फोटो में वो बप्पी दा की तरह ही पोज भी दे रही हैं। बता दें, कि इस लुक में अदा ब्रालेस नजर आ रहीं थी और उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘किसने इसे बेहतर पहना?’ 

अदा के फोटो शेयर करते ही लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स अदा का यह कोलाज देखकर यह भड़क गए, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि ‘कि शर्म करो, क्या ये सही समय है एक दिवंगत आत्मा का मजाक उड़ाने का’। यूजर्स अदा की इस फोटो को देखकर इतना नाराज हुए कि उन्होंने अदा की फिल्मों को कचरा कह डाला। हालांकि मजाक के लिए किसी से तुलना करना एक अच्छा पॉइंट है, मगर एक दिवंगत व्यक्ति के साथ ऐसी पोस्ट शेयर करना किसी को शोभा नहीं देता।

अरशद वारसी- 

arshad warsi meme on war

अरशद वारसी(arshad warsi) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन हाल ही में उनके मीम ने लोगों को नाराज कर दिया है। अरशद वारसी ने ट्विटर पर रूस-यूक्रेन युद्ध से जुड़ा एक मीम शेयर किया था, हालांकि यह मीम यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। मीम में अरशद ने फिल्म ‘गोलमाल’ का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें अरशद, अजय देवगन, शरमन जोशी और रिमी सेन नजर आ रहे थे। वीडियो में अरशद ने इन सेलेब्स को अमेरिका, रूस, यूक्रेन और यूक्रेन के विद्रोहियों के कब्जे वाले क्षेत्रों के रूप में टैग किया। मीम के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘गोलमाल अपने समय से बहुत आगे था’। 

लोग उनके इस मीम को देखकर नाराज हो गए और उन्हें असंवेदनशील कहने लगे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘लोग मर रहें हैं और आप हंस रहे हैं’। ऐसे सीरियस मौके पर इस तरह के मीम शेयर करना बेहद बेतुका है, यही वजह है कि अरशद लोगों की नाराजगी का शिकार हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें- आम जनता के लिए भगवान बने ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

कंगना- 

kangana most deaf tone comment

बयानों से जुड़ी कोई भी बात कंगना रनौत( Kangana ranaut) को लिस्ट में शामिल किए बिना कभी भी पूरी नहीं हो सकती है। यूं तो कोविड के दौरान ऐसे कई सेलेब्स थे, जिन्होंने बेहद बचकाने और बेतुके कमेंट्स किए। मगर कंगना उस लिस्ट में सबसे ऊपर आती हैं। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जब रोज लाखों लोगों की जानें जा रहीं थी, तब कंगना के इस बयान ने लोगों का गुस्सा भड़का दिया था।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज मनुष्य एक खुद के बनाए वायरस से परेशान है, जिसका इस्तेमाल ये एक-दूसरे की अर्थव्यवस्था को गिराने के लिए करते रहें हैं। कुछ मेरी बातों से सहमत होंगे और कुछ नहीं भी होंगे, मगर इससे कोई नहीं मुकर सकता की धरती खुद संवर रही है। वायरस इंसानों को मार सकता है, लेकिन बाकी सब को ठीक कर सकता है’। 

दूसरी लहर में अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी थी, लोग सरकार से सवाल कर रहे थे। तब कंगना ने सबको पेड़ लगाने की नसीहत भी दे डाली। पेड़ लगाने और वातावरण को बेहतर बनाने की बात बेहद अच्छी है, मगर तब नहीं जब लोगों के परिवारों रोज मौतें देखी जा रही हों। उस दौरान देश ने कोरोना का भयंकर रूप देखा था, ऐसे में कंगना का पर्यावरण से जुड़ा यह बयाना बेहद बेतुका था।

इसे भी पढ़ें-  कियारा अडवाणी संग इन सेलेब्स से सीखिए वाइट दीवारों को कैसे बनाएं अट्रैक्टिव

सोनम कपूर- 

sonam kapoor most deaf tone comment

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। कर्म से जुड़ा उनका बयान आज भी लोगों को याद होगा। बता दें कि साल 2020 में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को विश करते हुए लिखा “ मैं आड फादर्स डे पर एक बात कहना चाहती हूं, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं। ये सही है कि मुझे कुछ विशेषाधिकार प्राप्त हुए हैं, यह कोई अपमान नहीं है। मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और यह मेरा कर्म है कि मैं उनके घर पर पैदा हुई हू, मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं’।

सोनम के इस ट्वीट के कारण उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर जगह नेपोटिज्म की ही चर्चा चल रही थी, लोग पहले से ही स्टार किड्स पर भड़के हुए थे। ऐसे में सोनम कपूर के इस बयान ने लोगों को और भी ज्यादा गुस्सा दिला दिया। 

वरुण धवन- 

varun dhavan most deaf comment

एक्टर वरुण धवन भी अपने कमेंट्स को लेकर कई बार चर्चा में रह चुके हैं। कोरोना काल के दौरान वरुण ने ट्विटर पर अपना एक फैन मेड पोस्टर शेयर करते हुए सबको सुरक्षित रहने की हिदायत दी थी, जिसके बाद वरुण भी लोगों के गुस्से का शिकार हुए थे। वरुण का यह ट्वीट उस समय किया गया था जब रोज हजारों लोगों की जाने जा रही थी, ऐसे में इस तरह का बेतुका पोस्ट शेयर करते ही लोग वरुण को खरी-खोटी सुनाने लगे। 

तो ये थे कुछ सेलेब्स और उनके बेतुके बयान, इसके अलावा भी कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनके बयान आपको गुस्सा दिला सकते हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें, हरजिंदगी के साथ। 

Image credit-  instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।