हर कोई जानना चाहता है कि उसके फ्यूचर में क्‍या होने वाला है ताकि वह खुद को आने वाली परिस्थितियों के लिए तैयार कर सके और सावधानी के साथ कदम आगे बढ़ाए। तो चलिए अगर आप उनमें से एक हैं जो अपने भविष्‍य को जानने की इच्‍छा रखती हैं तो हम आपको आज बताएंगे कि टैरो एक्‍सपर्ट सोनिया मलिक के प्रिडिक्‍शन क्‍या कहते हैं। 

tarot card reading and weekly prediction july to  july

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

यह सप्‍ताह आपके लिए काफी अच्‍छा बीतने वाला है। अगर आपकी प्रॉपर्टी से जुड़़ी कुछ पेंडिंग केस हैं तो इस सप्‍ताह वह सुलझ सकते हैं। हो सकता है कि इससे आपको कोई गुड न्‍यूज मिल जाए। यलो कलर आपके लिए शुभ है। 

इसे जरूर पढ़ें:Feng Shui Tips: घर पर ‘विंड चाइम’ लगाने से पहले जान जें ये 5 जरूरी बातें

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

आपको खुद को कुछ कठिन परिस्थितियों के लिए तैयार करना होगा। यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत अच्‍छा साबित नहीं होने वाला है। तैयार रहें। खुद को सकारात्‍मक रखें। सकारात्‍मक उर्जा के लिए ये वास्‍तु टिप्‍स आजमाएं। ग्रीन कलर आपके लिए शुभ है। 

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

अगर आप नए अवसरों की तलाश कर रही हैं तो यह सप्‍ताह आपको नए अवसर प्रदान कर सकता है। ईश्‍वर पर विश्‍वास रखें। ईश्‍वर का आशीर्वाद आपके साथ है। सही तरह से पूजा करने के नियम जानें। आपके लिए लाल रंग शुभ है। 

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

वक्‍त आ गया है जब आपको सही फैसला लेना होगा। जो भी निर्णय लें उससे पेहले अच्‍छी तरह जरूर सोच-विचार कर लें। आपके लिए यलो रंग शुभ है। जानें पीला रंग सेहत के लिए कैसे फायदेमंद होता है। 

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

आपके लिए यह हफ्त बहुत अच्‍छा समय लेकर आने वाला है। आपको अपने आसपास के लोगों के लिए अच्‍छा काम करना चाहिए। अपने परिवार और दोस्‍तों के लिए भी आप कुछ अच्‍छा कर सकती हैं। आपके लिए मरून कलर शुभ रहेगा। 

इसे जरूर पढ़ें:Jyotish Shastra Tips: ये 6 अंगूठियों को पहनने से होगी ‘धन की बारिश’

 july to  july  weekly prediction

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

अपने दोस्‍तों से मिलें। यह सप्‍ताह उनके साथ पार्टी करने के लिए है। आपका यह पूरा हफ्त बहुत ही अच्‍छा बीतने वाला है। आपके लिए इस हफ्ते पीला रंग शुभ होगा। 

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

आपको इस हफ्ते एलर्ट रहने की जरूरत है। यह हफ्त बहुत अच्‍छा नहीं बीतने वाला है। अपनी चीजों का ध्‍यान रखें। आपके लिए लाइट ग्रीन कलर शुभ होगा। आर्थिक संकट से बचने के लिए ये उपाय काम आएंगे। 

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

अपने पार्टनर के साथ रिश्‍तों को बैलेंस करने की कोशिश करें। यह हफ्ता आपके लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा। पार्टनर के साथ रिश्‍तों को मधुर बनाने क वास्‍तु टिप्‍स आजमाएं। साथ ही आपका लकी कलर मरून है तो कोशिश करें कि इसी रंग के कपड़े धारण करें। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

अपने समय और पैसे दोनों को बचा कर रखें। खासतौर पर नए प्रोजेक्‍ट में इसे निवेश न करें। यह आपके लिए बहुत अच्‍छा समय नहीं है। आपके लिए मस्‍टर्ड यलो कलर शुभ है। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

अगर आप किसी से प्रेम करती हैं तो यह आपके लिए बेस्‍ट टाइम है। आप अगर उसके साथ शादी करने का प्‍लान कर रही हैं तो यह और भी अच्‍छा है। यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा। आपके लिए काला रंग शुभ है। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

आपके जो भी रुके हुए कार्य हैं वह इस हफ्ते पूरे हो जाएंगे। आपको इस हफ्ते कई सारे गुड न्‍यूज सुनने को मिल सकती हैं। खासतौर पर शादी और प्रॉपर्टी से जुड़ी गुड न्‍यूज के लिए तैयार हो जाएं। पीला रंग आपके लिए शुभ है। 

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

अपने फैसले खुद लें। आपको केवल साहस की जरूरत है। साहस जुटाएं और कदम आगे बढ़ाएं। आपके लिए सफेद रंग काफी शुभ है।