ईशा देओल एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज अपने फैंस के साथ खुद शेयर की है। ईशा देओल 37 की उम्र में दोबारा मां बनने जा रही हैं और इस खबर से वो बहुत ज्यादा खुश हैं। इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राध्या की फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है। ईशा देओल ने लिखा, “मुझे बड़ी बहन के तौर पर प्रमोशन मिलने वाला है।“ 

esha deol announces second pregnancy

ईशा देओल की फस्ट प्रेग्नेंसी 

ईशा देओल ने राध्या के जन्म के समय कहा था, “राध्या मुझे और भरत दोनों को पूरा करती है। कभी-कभी वह ऐसी हरकतें करती है जैसे कि मैं बचपन में किया करती थी।“ ईशा देओल अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी बेटी राध्या के साथ बिताती हैं। 

Read more: ‘गोरी मैम’ ने शेयर की अपने बेटे की फोटो, फैंस बोले रखें विभूति नारायण नाम

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हाल ही में ईशा ने 10 ईयर चैलेंज का हिस्सा बनते हुए एक फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की थी। साल 2007 की तस्वीर में ईशा ‘धूम 3’ के लिए बिकनी पहने नजर आ रही थीं और वहीं दूसरी तस्वीर ईशा ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की। ईशा ने कैप्शन में लिखा था, “बेस्ट एब्स के बाद बेबी बंप।“ 

esha deol announces second pregnancy

ईशा देओल मैरिज और फिल्मी करियर 

ईशा देओल और भरत ने साल 2012 में शादी की थी। इन दोनों की लव मैरिज है। शादी के बाद ईशा ने फिल्मों से दूरी बना ली। साल 2002 में ईशा देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 'कोई मेरे दिल से पूछे' उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। 

esha deol announces second pregnancy

इसके अलावा वह 'एलओसी कार्गिल', फिल्म 'क्या दिल ने कहा', 'कुछ तो है', 'युवा', 'नो एंट्री', 'धूम', 'काल', 'डार्लिंग', 'कैश' में भी नजर आ चुकी हैं। ईशा देओल ने तमिल फिल्म 'आयुथा एजुथु' में भी काम किया है। हाल ही में ईशा देओल ईशा अंबानी और आनंद पीरमल की शाही वेडिंग रिसेप्शन में अपने परिवार के साथ दिखी थीं।

इस मौके पर ईशा देओल पर्पल और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा पहने हुई थीं। इस वेडिंग रिसेप्शन में जहां पूरा देओल परिवार एक साथ एन्जॉय करते हुए दिखा तो वहीं सनी देओल पार्टी में सबसे अलग नजर आए। सनी देओल किसी भी पार्टी या फिर इवेंट में कम ही नजर आते हैं।