सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं, जहां लोग हर तरह की बातें खुलकर करते हैं। अलग-अलग मुद्दों पर लोग अपने किस्से और अनुभवों को शेयर करते हैं। वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डॉ तनाया उर्फ डॉ क्यूटरस का हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के ऑनलाइन स्टोर पर बॉडी शेमिंग का आरोप लगाया है। 

डॉ तनाया हाल ही में उनकी शॉप पर ब्राइडल आउटफिट की शॉपिंग के लिए गईं थीं। वह जब 12 साल की थीं, तब उन्होंने तय किया था कि वह जब शादी करेंगी तो डिजाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहनकर करेंगी, लेकिन स्टोर पहुंचने के बाद उनका दिल टूट गया। 

शेयर किया वेडिंग आउटफिट को लेकर अपना अनुभव

viral post

डॉ तनाया ने अपने पोस्ट के जरिए कहा- कि ''शादी से पहले वजन कम करने को लेकर लोगों के ऊपर काफी प्रेशर होता है। मेरे ऊपर भी था, फैमिली और दोस्तों ने सलाह दी कि शादी से पहले मुझे डाइटिंग कर लेनी चाहिए। कुछ ने इसके लिए वेट लॉस चाय पीने के लिए कहा। डॉ तनाया बताती हैं कि वह अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन लहंगे को पहनना चाहती थी, लेकिन अब उन्होंने तक किया कि वह अब उनके स्टोर कभी नहीं जाएंगी। डॉ तनाया लिखती हैं-ब्राइडल स्टोर्स बॉडी शेम करते हैं। उन्होंने तरुण तहिलियानी को टैग करते हुए लिखा- यह बहुत शर्म की बात है। मुझे समझ नहीं आता कि इन बड़े डिजाइनरों को बड़े स्तन से डरने का क्या कारण है। हालांकि फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरा के साथ ऐसा नहीं था और वह अपने स्टोर के सभी कर्माचारियों की काफी प्रशंसा भी कर रहीं थीं। उन्होंने बताया कि अनीता डोंगरा ने उनके वेडिंग आउटफिट को 3 हफ्तों के अंदर तैयार कर दिया था।''

 

इसे भी पढ़ें: बिना चार्जर के भी चार्ज कर सकती हैं मोबाइल, जानें कैसे

डॉ क्यूटरस के बॉडी को लेकर लोग करते हैं अजीब कमेंट

Influencer Dr Cuterus

नई नवेली दुल्हन डॉ क्यूटरस ने बॉडी शेमिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि डबल चिन और लहंगे में बेली शो होने की वजह से लोग उन्हें अजीब-अजीब तरह के कमेंट करते हैं, लेकिन आप जानते हैं क्या? भाड़ में जाओ, वो सभी भाड़ में जाएं। यही नहीं मुझे देखो कि मैं कितनी खुश हूं, डबल चिन और सब बस मुझे देखो। इसके आगे डॉ क्यूटरस कहती हैं कि मेरे लिए मेरे क्लोज फ्रेंड, फैमिली और जिनसे मैं प्यार करती हूं वह महत्वपूर्ण हैं। मैं जैसी हूं मैं उससे प्यार करती हूं। 

इसे भी पढ़ें: Tokyo Olympics 2021: तमाम मुश्किलों को पार करती हुई मोनिका मलिक आज भारतीय महिला हॉकी टीम की हैं शान, जानें उनके बारे में

Recommended Video

कौन हैं डॉ क्यूटरस

social media influencer

डॉ क्यूटरस उर्फ तनाया नरेंद्र एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और डॉक्टर हैं। 456k लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने वीडियो के जरिए अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। डॉ तनाया अक्सर वुमेन हेल्थ से जुड़ी वीडियो बनाकर इंस्टा पर अपलोड करती हैं, और इसके बारे में स्पष्ट राय भी देती हैं।

उम्मीद है कि आपको यह स्टोरी अच्छी लगी होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसे अन्य आर्टिकल के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।