दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी जगत के आइडल कपल माने जाते हैं। इनका रिलेशनशिप, इनकी लव-अरेंज मैरिज, शादी के बाद इनका प्यारा रिलेशनशिप बिलकुल परफेक्ट, किसी कहानी की तरह लगता है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इस परफेक्ट कहानी के पीछे क्या है राज़? दिव्यांका को विवेक की कुछ बाते बेहद पसंद है तो कुछ नापसंद भी हैं। लेकिन, दिव्यांका का मानना है कि कमियां और खूबियां सभी में होती हैं मगर उसे अपना कर प्यार करना ही सच्चा प्यार है।

दिव्यांका ने हमसे ख़ास बातचीत के दौरान उनके और विवेक के बीच ऐसी ही कुछ क्यूट बाते हमें बताई जो किसी रिलेशनशिप Goals से कम नहीं है। लड़कियों को शादी करने की भी सलाह दी और बताया कि शादी करने के बाद आप कैसे बदलती हैं और क्यूँ ये बदलाव आपके लिए ज़रूरी है।

divyanka tripathi vivek dahiya ()

शादी के बाद आप अपने आपको और अच्छी तरह पहचानते हैं

दिव्यांका ने कहा कि शादी से पहले सब कुछ अच्छा लगता है और हमें लगता है कि हम सब कुछ संभाल लेंगे मगर, जब आप शादी कर लेते हैं तो आपको पता चलता है कि आप सब कुछ नहीं संभाल सकते, इसके लिए आपको पार्टनर की ज़रुरत है। शादी के बाद कुछ दिनों बाद आपको पता चलेगा कि आप जितना सोचते थे, आप उससे ज्यादा कुछ कर सकते हैं, आप अपने आपको जितना काबिल और अच्छा समझते हैं, आप उससे ज्यादा हैं और यह एहसास आपको शादी करने के बाद आपका पार्टनर ही दिलाता है। मैं शादी करके बहुत खुश हूँ। मैं सभी लड़कियों को शादी करने की सलाह दूंगी लेकिन, साथ में यह भी कहूँगी कि सही लाइफ पार्टनर मिलने पर ही शादी करें।

Read more: दिव्यांका त्रिपाठी को खाने में पसंद है घुघनी, इस तरह बनाएं घर पर

divyanka tripathi vivek dahiya ()

विवेक की इस बात पर आता है गुस्सा

दिव्यांका ने बताया कि ऐसा नहीं है कि आपक अपने पार्टनर की सभी बाते अच्छी लगेंगी। मुझे भी विवेक की कुछ बातों पर गुस्सा आता है। विवेक बहुत ही फन लविंग, बहुत ही रोमांटिक हैं। मन होता है तो खुद ही गाने लगता है डांस करता है। हमेशा रोमांटिक सरप्राइजेस देता है। जहां तक गुस्से की बात हैं तो मुझे तो कोई शिकायत नहीं है, हाँ उनको गुस्सा आता है कि मैं रात को जल्दी नहीं सोती हूं। मेरी नींद बहुत ही कम समय की होती है। मुझे जबरदस्ती सुलाना पड़ता है तो वो मुझे बार बार टोकते रहते हैं, ऐसे में मुझे गुस्सा आता है पर मैं जानती हूँ कि वो मेरी भलाई के लिए कह रहे हैं। हंसते हुए दिव्यांका ने आगे कहा कि वैसे मैंने उनको लेट तक जगना सीखा दिया है।

Read more: दिव्यांका ने शेयर की भोपाल से मुंबई तक पहुंचने की उनकी कहानी

divyanka tripathi vivek dahiya ()

टीवी सीरियल की तरह भागते हुए की शादी, अब मायके में समय बीतना चाहती हूँ

मैंने पिछले कुछ सालों में सब कुछ मैनेज करना सीखा। शादी के लिए भी हमारे पास समय नहीं था। मुझे लग रहा था कि हम मैराथन मैरिज कर रहे हैं। मैंने यहां पैकअप किया है शाम को फ्लाइट पकड़, ज्वैलरी वगैरह दुप्पट्टे में मुंह ढककर खरीदा था। भोपाल पहुंचते ही फिर शादी से जुड़ी पूजा पाठ की शादी के फेरे भी जल्दी-जल्दी में लिए कि फ्लाइट मिस ना हो जाए। टीवी सीरियल की तरह ही हो रहा था सब कुछ! हाँ इन सब के बीच कुछ चीजें मिस भी की। मैं पिछले कुछ समय से अपने मम्मी पापा को समय नहीं दे पायी हूं। पति और ससुराल वालों में अभी ज्यादा आना-जाना हुआ है लेकिन हां अगले महीने में मैं मायके जाउंगी और मम्मी पापा के साथ समय बिताऊंगी।

Recommended Video