हर दिन विवेक दहिया के प्यार में डूबती हैं दिव्यांका त्रिपाठी, तस्वीरों में देखें इनके बेस्ट कपल मोमेंट्स

छोटे पर्दे के ड्रीम कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया मैरिड लाइफ में हैं बेहद खुश और एन्जॉय करते हैं हर एक लम्हा। जानें क्या है इनकी हैपी फैमिली क...
divyanka tripathi and vivek best couple moments main

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्‍यूट और फेमस कपल में से एक हैं और दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। दोनों एक-दूसरे का बेहद ख्याल रखते हैं। दिव्यांका और विवेक 8 जुलाई 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। दिव्यांका विवेक को आइडल पति मानती हैं और यही वजह है कि वह अपने पति के प्यार में हर दिन और डूबती जाती हैं। इन दोनों की शादी को चार साल हो चुके हैं और इस साल भी इन दोनों ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। दिव्यांका और विवेक दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर इंस्‍टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ फुर्सत के पल बिताते फोटो शेयर करते हैं। तो चलिए आज उनके बेस्ट कपल मोमेंट्स की बात करते हैं।

1एनिवर्सरी को बनाया खास

vivek and  divyanka super best couple moments inside

दिव्यांका और विवेक ने बीते दिनों अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर दिव्यांका ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जिसमें दोनों लवबर्ड्स बने हुए हैं। अपनी चौथी ऐनिवर्सरी पर दिव्यांका ने पति के सामने इजहार-ए-इश्क किया। ऐनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए दिव्यांका ने लव बर्ड्स का एक डूडल बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फोटो को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, 'छोटी लेकिन बड़ी चीजें जो एक व्यक्ति अपना प्यार एक्सप्रेस करने के लिए करता है।

2वैलेंटाइन डे को कुछ यूं किया था सेलिब्रेट

vivek dahiya divyanka tripathi best moments inside

दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया संग अपनी मैरिड लाइफ को हैप्पली एन्जॉय कर रही हैं और दोनों का बॉन्ड बेहद खास है। इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर दिव्यांका को अपने पति से एक सरप्राइज गिफ्ट मिला था, जिसकी उन्हें उम्मीद भी नहीं थी। दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी। दिव्यांका ने लाल गुलाब के बुके के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा था 'वो मुझे प्यार करते हैं, मेरी इज्जत करते हैं, मुझे पैम्पर करते हैं। लेकिन जब वैलेंटाइन्स की बात आती है तो उनके लिए होता है कि प्यार हर दिन सेलिब्रेट होना चाहिए।'

3एक-दूसरे के लिए बनाते हैं खाना

vivek dahiya divyanka best couple moments inside

दिव्यांका इस बात को पूरी तरह से मानती हैं कि  'पति के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है।' वैसे भी दिव्यांका एक परफेक्ट वाइफ और होममेकर हैं। लॉकडाउन के समय पति का अच्छी तरह से ख्याल रखने में उन्होंने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। दिव्यांका लगभग रोज विवेक को एक से बढ़कर एक नई रेसिपी बनाकर खिलाती हैं। विवेक भी बीवी की कुकिंग के फैन हैं। दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कभी दिव्यांका विवेक के लिए कुछ स्पेशल बनाती हैं तो कभी विवेक दिव्यांका के लिए। कुछ समय पहले दिव्यांका ने पति विवेक के लिए मीठा बनाया था। दोनों ने एक साथ खाना बनाने के मौके को भी हाथ से जाने नहीं दिया, और इसी के चलते मिलकर कुकिंग भी करते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने मिलकर पनीर भुर्जी बनाई थी।

4विवेक पर खूब प्यार बरसाती हैं दिव्यांका

vivek dahiya divyanka tripathi best couple moments inside

विवेक पर प्यार बरसाने के लिए दिव्यांका को बस एक मौका चाहिए। दिव्यांका विवेक का बच्चों की तरह ख्याल रखती हैं। हाल ही में दिव्यांका ने घर पर ही विवेक को नया हेयरकट दिया था। वहीं, दिव्यांका ने विवेक के बारे में बताया था कि वे काफी ज्यादा लविंग और केयरिंग हैं और अपने इमोशन्स को खुलकर जाहिर करते हैं, जो उन्हें अच्‍छा फील करवाता है।

5विवेक हैं बेहद ओपन माइंडिड पर्सन

vivek and divyanka best couple moments inside

दिव्यांका के मु‍ताबिक विवेक एक ओपन माइंडिड पर्सन हैं, जो उन्‍हें हर बात पर पूरा सपोर्ट करते हैं। दिव्यांका ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि विवेक उन्हें कभी काम करने से नहीं रोकते और ना ही इस बात में विश्वास करते हैं कि घर के काम सिर्फ औरतों के लिए होते हैं।

6'नच बलिए' में दिखी थी उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग

divyanka and vivek best couple moments inside

डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए' में तो दिव्यांका और विवेक के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इस कपल को लोग इतना पसंद करते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने विवेक और दिव्यांका की जोड़ी के लिए कई फैन क्लब बना डाले हैं। 

7दिव्यांका के पति शेयर करते हैं उनसे हर बात

vivek and  divyanka best couple moments inside

चाहे पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें हों या फिर प्रोफेशल लाइफ से जुड़ी, विवेक हर बात दिव्यांका से शेयर करते हैं। इस वजह से उन दोनों के बीच गलतफहमी जैसी चीज नहीं आती। दोनों एक दूसरे से हमेशा सच  बोलते हैं और एक-दूसरे को सबकुछ बताते हैं, इसलिए उनका बॉन्ड स्ट्रॉन्ग बना हुआ है।

8हर दिन एक-दूसरे को समझना

vivek divyanka tripathi best couple moments inside

शादीशुदा जिंदगी में शुरुआत से लेकर अंत तक काफी बदलाव आता है। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी है हर दिन एक-दूसरे को समझने की कोशिश करना। विवेक और दिव्यांका भी एक-दूसरे के साथ यही करते हैं। वे एक-दूसरे के बारे में हर दिन कुछ नया सीखते हैं और साझा करते हैं। दोनों अपनी गलतियों को खुले दिल से स्‍वीकार करते हैं।

9ऐसे साथ फुर्सत के पल बिताते हैं

vivek and  divyanka couple moments inside

दिव्यांका और विवेक फुर्सत के पल साथ बिताते हैं।लम्हों को यादगार बनाने के लिए एक-दूसरे से दिल की बात करते हैं। यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे के लिए परफक्ट हैं।

10दिव्यांका की फैमिली है हैपी फैमिली

vivek dahiya divyanka tripathi couple moments inside

दिव्यांका एक हैपी फैमिली चाहती थीं और विवेक उनके लिए परफेक्ट मैच बनकर आए। काम के बावजूद विवेक जिस तरह से अपनी पत्नी और परिवार के लिए समय निकालते हैं, वह सही में काबिले तारीफ है। विवेक की इसी बात की दिवानी हैं दिव्यांका। वहीं, खुद दिव्यांका भी विवेक के लिए समय निकालने में कोई कंजूसी नहीं करती और हर वक्‍त उनके लिए मौजूद रहती हैं। यही है इस जोड़ी की सफलता का राज।

Loading...
Loading...