बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। बीते दिनों दोनों के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आयीं थीं, जिसमें दोनों डांस करते दिखाई दे रहे थे। दरअसल अपनी शादी के लिए दोनों डांस परफॉर्मेंस तैयार कर रहे थे। अब हाल ही में दिशा परमार ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी करती नजर आईं। सामने आयीं तस्वीरों और वीडियो में दिशा का स्वैग लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी को अब सिर्फ 3 दिन ही बचे हैं, ऐसे में दोनों हर पल को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसे में दिशा ने भी अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की। अपनी बैचलरेट पार्टी में दिशा ब्लू कलर की बैगी जीन्स और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं अपनी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा- आई लव यू गर्ल। दिशा की इन तस्वीरों पर राहुल वैद्य ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- ''मेरी ब्राइड''।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कास्ट करवाए हैंड इंप्रेशन

disha with her girl gang

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने शादी से पहले खुद को तोहफा दिया है। दरअसल बीते दिनों दोनों हैंड इम्प्रेशन आर्टिस्ट भावना जसरा के पास पहुंचे थे, जहां दोनों ने एक साथ हैंड इंप्रेशन करवाया। इस दौरान राहुल वैद्य अपनी दुल्हनियां के लिए गाना तेरे हाथ में मेरा हाथ हो गाते नजर आए। राहुल वैद्य और दिशा परमार के इस वीडियो को भावना जसरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि दिशा और राहुल दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल और दिशा की शादी में अली गोनी, जैस्मिन भसीन, विंदू दारा सिंह, मीका सिंह और तोशी सबरी शामिल होंगे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़ें: धर्मेंद्र ही नहीं ये 3 एक्‍टर्स भी थे हेमा मालिनी के दीवाने

शादी में होगी दिशा और राहुल की शानदार परफॉर्मेंस

disha parmar images

संगीत सेरेमनी में राहुल वैद्य और दिशा परमार एक शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। सामने आए वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों कपल परफॉर्मेंस देने वाले हैं। कपल के अलावा दोनों सोलो परफॉर्मेंस भी देंगे। इनके डांस परफॉर्मेंस की तैयारी कोरियोग्राफर सुमित खेतान करवा रहे हैं। वहीं राहुल वैद्य और दिशा परमार के अलावा अली गोनी, जैस्मिन भसीन, विंदू दारा सिंह जैसे कई सेलेब्स भी डांस परफॉर्मेंस दे सकते हैं। बता दें कि राहुल वैद्य की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे, जिस लिस्ट में परिवार के करीबी और दोस्त हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)

 इसे भी पढ़ें: Mimi Trailer: सरोगेसी ड्रामे में फंसी 'मिमी' की जिंदगी, कॉमेडी और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन की ये फिल्म

दिशा परमार के लिए राहुल वैद्य ने किया सरप्राइज प्लान

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bhavna Jasra (@bhavnajasra)

 

राहुल वैद्य ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने दिशा परमार के स्वागत के लिए लिए सरप्राइज प्लान किया है। शादी के इन पलों को यादगार बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई है। खबरों की मानें तो राहुल वैद्य की शादी में गिने-चुने लोग ही शामिल होंगे, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रिसेप्शन ग्रैंड होगा। फिलहाल इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि रिसेप्शन में सभी को बुलाया जाएगा। वहीं राहुल अपनी शादी की पल पल की खबर सोशल मीडिया के जरिए लगातार दे रहे हैं।