• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान संग बिताए खूबसूरत मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर किया साझा

दीया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की, फोटो के साथ दीया नें बेहद मीनिंगफुल कैप्शन लिखा है।
author-profile
Published -07 Feb 2022, 14:54 ISTUpdated -07 Feb 2022, 15:31 IST
Next
Article
avyaan azaad picture

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 14 जुलाई साल 2021 में बेटे अव्यान को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद से ही दीया अक्सर प्रेगनेंसी और मदरहुड पर बात करती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं अव्यान के साथ बिताए मोमेंट्स को दीया सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दिया के फैंस भी अव्यान की क्यूट तस्वीरों का इंतजार करते हैं, हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे अव्यान के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। आइए जानते हैं क्या है तस्वीर में खास-

अव्यान और दीया की तस्वीर -

 dia mirza kids photos

पहली तस्वीर में दीया ने अव्यान को बेबी कैरी बैग में लिए लिए हुए घर के गार्डन में समय बिता रही हैं। फोटो में दीया अव्यान खूबसूरत फूल और पेड़ दिखा रही हैं। गुलाबी रंग के फूल की तरफ इशारा करके दीया अव्यान का ध्यान उसकी तरफ ले जाना चाह रहीं हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दीया हल्की सी धूप ले रहीं हैं और अव्यान के फोरहेड पर किस कर रही हैं। तीसरी फोटो में दिया एक पीले कलर के फूल की तरफ इशारा कर रहीं हैं और अव्यान उस फूल की तरफ देख रहें हैं। तीनों ही तस्वीर में दीया और अव्यान के बीच खूबसूरत मां-बेटे का प्यार देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

कैप्शन में लिखा बेहद भावुक मैसेज-

 dia mirza with her baby avyaan

कैप्शन में दीया ने बहुत भावुक लाइन लिखी है कि “आखिरकार, हम केवल उसी चीज का संरक्षण करेंगे जिसे हम प्यार करते हैं, हम  उसे ही प्यार करेंगे जो हम समझते हैं और हम वही समझेंगे जो हमें सिखाया गया है। ” 

इस पोस्ट के शेयर होते ही कई सेलेब्स और फैंस ने खूबसूरत कमेंट्स करते नजर आए। सभी ने दीया और उनके बेटे अव्यान की इस फोटो को खूब प्यार दिया। 

 

इसे भी पढ़ें- रुपाली गांगुली से लेकर सुधांशू पांडे तक, देखें टीवी सेलेब्स के बच्चों की तस्वीरें

कुछ दिन पहले साझा किया था अव्यान का वीडियो-

dia mirza and her son cute picture

दीया मिर्जा ने कुछ दिन पहले ही अव्यान का एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें अव्यान पेड़ों की तरफ देखकर आवाज निकालते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा ही लग रहा है, जैसे अव्यान  पेड़ों को देखकर एंजॉय कर रहें हों। दिया ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘हाँ बेबी, प्रकृति में एक अलग लय है। उस ताल का जवाब देते रहो, अव्यन आजाद को पौधों से बात करना पसंद है।’ इस वीडियो पर भी फैंस ने बड़े ही प्यारे कमेंट किए थे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

 

इसे भी पढ़ें- इस एक्‍ट्रेस के नाम पर रखा गया ‘बेबी गेंडे’ का नाम

अक्सर साझा करती रही हैं अव्यान की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज- 

dia mirza baby photos

सोशल मीडिया पर दीया ने अव्यान की और भी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। जनवरी में ही दीया ने अव्यान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो लेटे-लेटे स्टार और क्लाउड जैसे टॉयज के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं 2021 के चिल्ड्रंस डे पर भी दीया ने अव्यान की तस्वीरें साझा की जिस पर सेलेब्स और फैंस सभी ने खूब प्यार जताया था। इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि दीया इस वक्त अपने मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं और अव्यान के साथ बेहतर टाइम स्पेंड कर रहीं हैं। 

यह थीं अव्यान और दीया के यादगार मोमेंट की खूबसूरत तस्वीरें, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।