बिग बॉस 14 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, घर का माहौल अजीब होता जा रहा है। शो में कौन किसका दोस्त है और कौन दुश्मन यह कहना बहुत मुश्किल है। घर में कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो टास्क के दौरान आसानी से फ्लिप मार जाते हैं। हालांकि शो के शुरुआत में अली गोनी ने एजाज खान पर फ्लिप करने का आरोप लगाया था, लेकिन समय के साथ कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो मौका देखकर चौका मारते नजर आएं। इस लिस्ट में देवोलिना भट्टाचार्जी समेत कई कंटेस्टेंट शामिल हैं।

बिग बॉस 14 की शुरुआत बेहद अलग तरीके से देखने को मिली है, हालांकि समय के साथ घर का माहौल काफी बदल गया है। आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन कंटेस्टेंट की जो टास्क से पहले कुछ और होते हैं और मौका मिलते ही खुद को बदल लेते हैं।

  • राखी सावंत

rakhi sawant in bigg boss

इस लिस्ट में पहला नाम राखी सावंत का आता है। बता दें कि शो में कभी उनका इमोशनल अंदाज देखने को मिलता है तो कभी एंटरटेनर बन जाती है। उनका कौन सा रूप सच है और कौन सा झूठ यह कहना बहुत मुश्किल है। बीते एपिसोड में वह रुबीना और अभिनव को काफी परेशान करती नजर आईं थी, जिसकी वजह से घर का माहौल काफी गर्म हो गया था। इस दौरान राखी अभिनव और रुबीना के खिलाफ काफी कुछ कहती नजर आईं थी, लेकिन नॉमिनेशन की प्रक्रिया में अभिनव को सुरक्षित करती भी दिखाई दीं। हालांकि इससे अभिनव को खास फायदा नहीं हुआ लेकिन उनके इस बर्ताव से अली और राहुल काफी हैरान हुए।

  • देवोलिना भट्टाचार्जी

devoleena bhattacharjee

बीते एपिसोड में देवोलिना भट्टाचार्जी और अर्शी खान में जमकर लड़ाई देखने को मिली थी। जहां, वह बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ती नजर आईं, उनके इस बर्ताव को देखने के बाद घर वाले काफी हैरान हुए। अर्शी खान के अलावा देवोलीना रुबीना दिलैक से भी झगड़ चुकी हैं। वहीं बिग बॉस 14 में आने से पहले देवोलिना अक्सर रुबीना को सपोर्ट करती नजर आईं थी, लेकिन घर के आने के बाद उनका एक अलग रूप सामने आया है। माना जा सकता है देवोलीना ऐसा एजाज खान की वजह से करती हैं, क्योंकि वह उनकी प्रॉक्सी बनकर आईं हैं। बता दें कि एजाज और रुबीना के बीच कई बार झगड़े हो चुके हैं। इसके अलावा यह भी हो सकता है गेम को लेकर उनकी अपनी गेम स्ट्रेटजी हो।

इसे भी पढ़ें: Bigg boss 14: पति रितेश को लेकर फूट-फूट कर रोई राखी सावंत, भाई राकेश ने बताया क्या है सच 

  • निक्की तंबोली

nikki tamboli

बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली को धोखेबाज और बदतमीज दोनों टैग मिल चुके हैं। हालांकि निक्की ने जब-जब फ्लिप मारा है दर्शकों ने काफी एन्जॉय किया है। अपने लिए लड़ना निक्की को बखूबी आता है। हालांकि जब से निक्की की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से वह रुबीना की अच्छी दोस्त बन गई हैं। अब ऐसा क्यों है यह तो सिर्फ निक्की ही बता सकती हैं, हालांकि शो में उन्होंने अभिनव को सपोर्ट नहीं किया है, लेकिन बात जब रुबीना की आती है वह हमेशा उनके साथ खड़ी नजर आईं हैं। इसलिए बाकी कंटेस्टेंट घर में उन्हें रुबीना की छोटी बहन कहते हैं।

Recommended Video

  • अर्शी खान

arshi khan

बिग बॉस 14 में अर्शी खान को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन शो में वह कई बार फ्लिप करती नजर आईं है। यही वजह है कि राहुल उनसे अपनी दोस्ती बरकरार नहीं रख पाए। इसकी शुरुआत अर्शी ने तब की जब घर में कैप्टेंसी टास्क के लिए राहुल को नहीं बल्कि विकास को सपोर्ट करती नजर आईं थी। ऐसा करने के पीछे एक और वजह थी। दरअसल उससे पहले विकास उनकी वजह से घर से बाहर हुए थे, जिसकी वजह से उनकी छवि काफी खराब हुई थी, वह उसे सुधारना चाहती थीं, हालांकि राहुल तब से उनपर भरोसा नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: जब हद पार कर गया राखी सावंत का entertainment

  • जैस्मिन भसीन

jasmin bhasin

बिग बॉस 14 से जैस्मिन भसीन को बाहर हुए काफी वक्त हो गए हैं, जिसका अफसोस दर्शकों को काफी है। जैस्मिन भसीन को भी फ्लिप मारने का टैग मिल चुका है, ऐसा हम नहीं बल्कि एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट कह चुकी हैं। इसके अलावा दर्शक भी ऐसा मानते हैं कि जैस्मिन भसीन का फ्लिप मारना और रुबीना के साथ दुश्मनी उनपर भारी पड़ी है। शुरुआत में जैस्मिन का क्यूट अंदाज देखने को मिला था, लेकिन अली गोनी की एंट्री के बाद वह न सिर्फ अपनी दोस्त रुबीना से अलग हुईं बल्कि एक अलग ही फॉर्म में नजर आईं। वह कई बार रुबीना के खिलाफ फ्लिप मारती नजर आईं। उनकी नेगेटिव छवि दर्शकों को खास पसंद नहीं आई और कम वोट मिलने की वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा।

इस आर्टिकल को शेयर और लाइक करना न भूलें। अगर आपको और भी आसान और रोचक लाइफ हैक्‍स की तलाश है तो हरजिंदगी से जुड़ी रहें।