ब्रांडेड चीजों को पहनने और रखने का शौक कई लोगों को होता है, लेकिन इसके आसमान छूते दामों की वजह से हर कोई अपनी इस ख्वाहिश को पूरी नहीं कर पाता। साधारण सी दिखने वाली ये ब्रांडेड चीजें काफी महंगी होती हैं, जिसे लेने के बाद कई बार माता-पिता की नाराजगी भी झेलनी पड़ती है। उनके अनुसार यह सबकुछ पैसों की बर्बादी होती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक बेटी गुच्ची की बेल्ट ऑर्डर करती है और उसे अपनी मां को दिखाती है।

35 हजार की गु्च्ची की बेल्ट को देखने के बाद मां ना सिर्फ हैरान होती हैं बल्कि उनका रिएक्शन भी मजेदार होता है। बता दें कि देसी मॉम का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं कई सेलेब्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं। आइए जानते हैं आखिर बेटी द्वारा ली गई इतनी महंगी बेल्ट पर मां क्या कह रही है।

35 हजार की गुच्ची बेल्ट को मां ने बताया स्कूल बेल्ट

 

इस वीडियो में गुच्ची कंपनी से खरीदी हुई बेल्ट बेटी अपनी मां को दिखाती है। इसे देखने के बाद मां कहती है, ये तो बिल्कुल स्कूल बेल्ट की तरह है। अगर इसका बकल हटा दें, तो यह पूरी स्कूल बेल्ट की तरह ही दिखेगी जो 150 रुपये में मिल जाती है। इसके बाद मां इस बेल्ट की कीमत पूछती हैं, जिसपर बेटी कहती है कि यह थोड़ा महंगी है। 35 हजार की है, जिसपर मां हैरान हो जाती है और कहती हैं... क्या खासियत है इस बेल्ट की। इसके बाद मां अपनी बेटी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहती हैं कि बस हाथ में पैसा होना चाहिए और बर्बाद होना चाहिए। इस दौरान उनकी बेटी वीडियो बनाते हुए खुद भी हंसती हुई नजर आ रही है। मां के इस रिएक्शन को देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गर्मियों में खराब हो रहा है क्रोटन का पौधा, तो ऐसे करें देखभाल

Recommended Video

इस वीडियो पर आ रहे हैं लाखों व्यूज

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yourregularmom नाम के एक पेज पर अपलोड किया गया है। जिसमें मां बेटी की जोड़ी में कई वीडियो नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दी गई जानकारी के अनुसार मां का नाम अनीता गुप्ता और बेटी का नाम चबी गुप्ता है। वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि अब तक इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। कई यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद खुद से रिलेट कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: जानिए महिला IPS रूपा दिवाकर मौदगिल के बारे में जिसने सीएम तक को गिरफ्तार कर लिया था

वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

viral videos india

इस वीडियो पर आयुष्मान खुराना के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी कमेंट किया है। इसके अलावा कोरियोग्राफर अलीशा सिंह ने 'ओएमजी सो क्यूट'। वहीं एक यूजर्स ने लिखा- ये घर घर की कहानी है और दूसरे यूजर ने लिखा- आंटी ने दिल जीत लिया।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।