दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों इटली के लेक कोमो के एक शानदार विला में शादी करने वाले हैं। दीपिका और रणवीर के घरों में शादी के पहले की रस्में और शादी से जुड़ी खरीददारी शुरू हो चुकी है। 

मीडिया सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण के करीबियों का कहना है कि दीपिका पादुकोण ने अपने होने वाले पति रणवीर सिंह के लिए अंधेरी के एक ज्वेलरी शोरूम से एक चेन खरीदी है। साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि जिस शोरूम से दीपिका ने चेन खरीदी है उसे आम लोगों के लिए आंधे घंटे पहले बंद कर दिया गया था ताकि दीपिका पादुकोण अपने पसंदीदा गहनों का चुनाव बिना किसी रोक-टोक के कर सकें। 

deepika padukone mangalsutra

दीपिका पादुकोण का मंगलसूत्र 

मीडिया सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण ने शादी में लगभग 20 लाख रुपये का मंगलसूत्र खरीदा है। साथ ही उन्होंने एक करोड़ रुपये के गहने भी खरीदे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बेंगलुरु में जाकर नंदी पूजा भी की है। वहीं रणवीर सिंह ने सत्यनारायण भगवान की पूजा और हल्दी की रस्म निभाकर विवाह की रस्में निभानी शुरू कर दी हैं। 

Read more: दीपिका और रणवीर की ये 5 रोमांटिक तस्वीरें जिन्हें बार-बार देखना चाहेंगी आप

deepika padukone mangalsutra

ऐसा कहा जा रहा है कि यह शादी परिवार और कुछ गिने-चुने लोगों की मौजूदगी में ही संपन्न होगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा काफी समय से चल रही थी। 

deepika padukone mangalsutra

रणवीर सिंह ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है और वो अपनी दोस्त के साथ सेल्फी क्लिक करा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो रणवीर और दीपिका दोनों पिछले 6 साल से रिश्ते में हैं। ये रोमांटिक कपल इटली में सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा। दीपिका और रणवीर की जोड़ी सबसे पहले 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में दिखाई दी थी।

इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म से दीपिका और रणवीर की जोड़ी हिट हो गई। इस फिल्म के शूट के दौरान साथ में बिताया समय ही इस कपल को नजदीक लाता गया। 

Recommended Video