• Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
  • Fri, 23 Nov 2018 14:19 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के अंदर की तस्वीरें अगर अब तक नहीं देखी तो आपको उनका ये वेडिंग वीडियो दिखाते हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण की ब्राइडल मेहंदी सेरेमनी से लेकर उनकी साउथ इंडियन वेडिंग और सिंधी रीति-रिवाज़ से शादी की सारी तस्वीरें हैं। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस उन्हें दीपवीर के नाम से पुकार रहे हैं इतना ही नहीं जब पहली बार मंगलसूत्र में दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर नज़र आयी तो रणवीर सिंह के कुछ फैंस उन्हें भाभी जी भाभी जी कहकर भी पुकार रहे थे जिसे सुनकर दीपिका और रणवीर के चेहरे पर मुसकुराहट आ गयी। 

बॉलीवुड की पदमावती दीपिपका पादुकोण की शादी की रस्में दीवाली से पहले ही शुरु हो गयी थी। उनकी शादी इटली में 14-15 नवंबर को हुई। लेकिन उससे पहले इनकी शादी की मेहंदी सेरेमनी और संगीत का फंक्शन इटली के लेक कोमो में हुआ जिसे सिर्फ 40 खास मेहमानों ने ही अटेंड किया। रणवीर सिंह करोड़ों की महंगी बोट में बारात को लेकर दीपिका से शादी करने पहुंचे। दीपिका ने 14 तारीख को साउथ इंडियन वेडिंग की और फिर उसके अगले दिन सिंधी रीति रिवाज़ से आनंद कारज वाली शादी रणवीर सिंह से की।

दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद इटली से मुम्बई लौटकर सबसे पहले गृहप्रवेश की रस्म अदा की उसके बाद वो मुम्बई में एक दिन रुककर अगले दिन अपने मायके पहुंची जहां उनकी फैमिला अपनी बेटी और दामाद के लिए उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी होस्ट कर रहे हैं। बेंगलुरु के बाद मुम्बई में रणवीर सिंह की फैमिली भी रणवीर और दीपिका की शादी की खुशी में 28 तारीख को रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगी। बाजीराव की मस्तानी अपनी शादी की रस्मों से फ्री होकर बॉलीवुड की कौन सी अगली फिल्म साइन करेंगी इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा।