रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे इस तरीके से सेलिब्रेट किया जिसे दुनिया देखती रह गई। बॉलिवुड की न्यूली वेड जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर फैन्स की हमेशा नजर रहती है। शादी के बाद उनके पहले वेलेंटाइन डे के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते थे। 

deepika ranveer  valentine day

रणवीर और दीपिका ने ऐसे बनाया अपना वेलेंटाइन डे 

वेलेंटाइन डे पर दोनों का प्यार सिर्फ एक-दूसरे के लिए ही नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए भी दिखा। वेलेंटाइन डे के दिन दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक स्पोर्ट्स कार्यक्रम में पहुंचे थे। उनका साथ देने के लिए यहां दीपिका और रणवीर भी वहां पहुंच गए। रणवीर और दीपिका की जोड़ी ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। रणवीर सिंह इस दिन सिर्फ दीपिका के साथ नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। 

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो अगले साल पति-पत्नी बनकर मनाएंगे वेलेंटाइन डे

दीपिका के पिता और दिग्गज बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण एक स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होने गए थे। इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ दिखा। उनके साथ दीपिका और रणवीर सिंह भी स्टेज पर दिखाई दिए। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) onFeb 14, 2019 at 9:21am PST

 

अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को लेकर कहा था, “मैं खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान समझता हूं कि मेरी शादी दीपिका के साथ हुई है। शादी के बाद मुझको लगता है कि मैं लाखों में एक हूं जिसको दीपिका ने पसंद किया। इससे अच्छा और क्या हो सकता है।“ 

deepika ranveer  valentine day

रणवीर का ओपन लेटर दीपिका पादुकोण के नाम 

दीपिका पादुकोण के लिए अपने ओपन लेटर में रणवीर सिंह ने अपने दिल से निकली कुछ बातें लिखी हैं। उन्होंने लिखा है, “मैं अपनी जिंदगी में जितनों से मिला उनमें दीपिका सबसे अमेजिंग पर्सन हैं। मैं यह बात इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि वह मेरी पत्नी हैं।  उनके लिए मुझे अपनी सारी भावनाओं को व्यक्त कर पाना मुश्किल लग रहा है और वह भी तब जब मेरे पास खुद को बयां करने के लिए भाषा है, मैं कोशिश करूंगा।  मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि इस दुनिया में मैं उनके सबसे करीब हूं। मैं उन्हें व्यक्तिगत और प्रोफेशनल दोनों तरह से जानता हूं।“