• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Deepika-Ranveer wedding: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के इनसाइड डीटेल्स

दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की शादी से जुड़ी कुछ रोचक इनसाइड डीटेल्स जानने के लिए इस आर्टिकल पर क्लिक करें। 
author-profile
Next
Article
Deepika padukone and ranveer singh wedding in Italy interesting inside details

बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटेड शादी का इंतजार खत्‍म होने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की शादी की। दोनों की शादी की चर्चाएं बहुत दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में चल रही थीं। मगर, 13 नवंबर से 15 नवंबर के बीच इटली में होने वाली उनकी शादी के फंक्‍शन के बारे अब सभी जानना चाहते हैं। हम आज आपको दीपिका और रनवीर की शादी कुछ रोचक इनसाइड डीटेल्‍स देंगे। 

Deepika padukone and ranveer singh wedding in Italy interesting inside details

शादी के फंक्‍शन 

2 नवंबर- दीपिका के बंगलूरू स्थित घर पर नंदी पूजा का आयोजन 

4 नवंबर- रनवीर सिंह के मुंबई स्थित घर पर हल्‍दी सेरिमनी 

10 नवंबर- दीपिका और रनवीर इटली के लिए हुए रवाना 

13 नवंबर- इटली के वेडिंग वेन्‍यु लेक कोमो में दीपिका पादुकोण का महंदी फंक्‍शन 

14 और 15 नवंबर- 14 तारीख को दीपिका और रनवीर की शादी और 15 नवंबर की शाम को रिसेप्‍शन होगा

18 नवंबर- दीपिका और रनवीर की इटली से वापसी 

21 नवंबर- बंगलूरू में में रिसेप्‍शन 

28 नवंबर- मुंबई में रिसेप्‍शन 

Read more:दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्टिस्ट से लें टॉप 5 ब्राइडल मेकअप टिप्स

दो रीति रिवाज से होगी शादी 

बताया जा रहा है कि दिपिका पादुकोण और रनवीर की शादी दो अलग-अलग रिति रिवाजों से की जाएगी। 14 नवंबर को साउथ इंडियन तरीके से दोनों की शादी की जाएगी। गौरतलब हैं कि दीपिका पादुकोण एक साउथ इंडियन फैमिली को बिलॉन्‍ग करती हैं। वहीं 15 नवंबर को पंजाबी ट्रेडिशन से दीपिका और रनवीर की शादी की रस्‍में निभाई जाएंगी। 15 तारीख की शाम को शादी का रिसेप्‍शन भी रखा जाएगा। 

Deepika padukone and ranveer singh wedding in Italy interesting inside details

कहां ठहरे है दीपिका और रनवीर 

दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है यह सभी लोग जान चुके हैं। मगर, दोनों इस वक्‍त कहां रुके है इस बारे में लोगों को अलग-अलग जानकारी है। अधिकतर लोग मान रहे हैं कि दीपिका और रनवीर इटली के villa Del Balbianello में रुके हैं। जबकी वेडिंग इंश्‍योरेंस पॉलिसी प्रोसीजर के तहत दीपिका और रनवीर सिंह करेंटली इटली के लैविश होटल Four Seasons Hotel Milano में रुके हैं। इस होटल में दीपिका और रनवीर के अलावा उनके रेलेटिव्‍स और गेस्‍ट भी रुके हैं। जबकी होटल villa Del Balbianello में दीपिका और रनवीर की शादी की लगभग सारी रस्‍में अदा की जाएंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि होटल Four Seasons Hotel Milano में एक रात रुकने का खर्च 83874 रुपए है। 

Read More: रणवीर अपनी दुल्हन दीपिका के लिए करेंगे स्पेशल एंट्री, बस 1 दिन का और इंतजार

दीपिका के संगीत सेरिमनी में मचेगा धमाल 

बॉलीवुड म्‍यूजीशियन संजय दास ने अपनी ट्विटर पोस्‍ट में लिखा है, “We have Reached Milan for a very special occasion of @deepikapadukone & @RanveerOfficial. I m Performing with @HarshdeepKaur along with Bobby pathak & firoz khan .” आपको बता दें कि यह परफॉर्मेंस 13 नवंबर को लेक कोमो में दीपिका और रनवीर की महंदी और संगीत की रस्‍म में होगी। हर्षदीप कौर ने दीपिका की फिल्‍म यह जवानी है दिवानी का ‘कबीरा’ गीत गाया था। हर्षदीप कौर ने दिलबरो, नच दे ने सारे आदि हिट गाने भी गाए हैं। 

Deepika padukone and ranveer singh wedding in Italy interesting inside details

क्‍या होगा दीपिका रनवीर का वेडिंग मेन्‍यू 

बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटेड वेडिंग का वेन्‍यू तो खास है ही साथ ही वेडिंग मेन्‍यू भी खास है। दीपिका और रनवीर की शादी में साउथ इंडियन, कॉन्‍टीनेंटल और इटा‍लियन खाने के साथ ही बताया जा रहा है स्विस फूड भी होगा। इसके लिए खासतौर पर स्विस शेफ्स इटली बुलवाए गए हैं। इतना ही नहीं दीपिका को इटालियन बेकरी बहुत पसंद है इसलिए अंदाजा लगया जा रहा है कि दीपिका और रनवीर के वेडिंग मेन्‍यू में बहुत सारे बेकरी आइटम भी शामिल किए जाएंगे। 

किस डिजाइनर का वेडिंग आउटफिट पहन सकती हैं दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के ऑल टाइम फेवरेट फैशन डिजाइनर सभ्‍यासाची मुखर्जी पर सभी की निगाहें टिकी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण अपनी शादी के हर फंक्‍शन में सभ्‍यासाची द्वारा डिजाइन किया आउटफिट ही पहनेंगी। इतना ही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि दीपिका ने सभ्‍यासाची के ज्‍वेलरी कलेक्‍शन से ही ज्‍वेलरी भी चुनी है। वैसे इस बात पर कोई शक नहीं है कि दिपिका को फैशन डिजाइनर सभ्‍यासाची मुखर्जी से कितना लगाव है। दीपिका ने अपने शादी से जुड़े पहले फंक्‍शन यानी नंदी पूजा में भी सभ्‍यासाची द्वारा डिजाइन किया हुआ ऑरेंज कलर का सूट पहना था। इस फंक्‍शन में जो ज्‍वेलरी पहनी थी वह भी सभ्‍यासाची के ज्‍वेलरी कलेक्‍शन की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि अपना ब्राइडल लहंगा भी दीपिका ने सभ्‍यासाची से ही डिजाइन करवाया है। 

Recommended Video

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।