नया साल बहुत जल्द दस्तक देना वाला है। ऐसे में पुराने साल को जाने और नए साल के आने की ख़ुशी में कई महिलाएं 31 दिसंबर की रात को ही बेहतरीन गानों पर थिरकने लगती हैं। इस ख़ुशी के मौके पर छोटे से लेकर बड़े लोग भी और घर के अन्य सदस्य भी खूब नाचते और खाते-पीते हैं। ऐसे में अगर आप कुछ भी बेहतरीन डांस सॉन्ग की लिस्ट बनाना चाहती हैं, तो आपको इस लेख को ज़रूर पढ़ना चाहिए। क्योंकि, इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे सॉन्ग के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप नए साल की ख़ुशी को मानाने के लिए ज़रूर शामिल करना चाहेंगी, तो फिर देर किस बात की है पेन और कॉपी उठाएं और लिखना स्टार्ट कर दें।

लंदन ठुमकदा: क्वीन

dance songs for new year party inside

एक ऐसा गाना जो आज भी हर शादी, पार्टी आदि चीजों के लिए शान है। खासकर महिलाएं तो इस गाने पर डांस करती ही करती हैं। इस गाने का बोल और म्यूजिक महिलाओं को थिरकने पर मजबूर कर सकता है। ये गाना प्रेमियों के लिए भी बेहद खास है। ऐसे में अगर आप नए साल के मौके पर पहला गाना बजाना चाहती हैं, तो इस गाने में बजा सकती हैं।

तूने मारी एंट्रियां: गुंडे

एक ऐसा गाना जिसके बोल और म्यूजिक पर आज भी छोटे बच्चों से लेकर बड़े लोग भी थिरकने लगते हैं। अगर नए साल में घर पर कोई मेहमान आ जाए या फिर काफी मसय बाद कोई अपना घर आ जाए तो फिर इस गाने का महत्व और भी बढ़ जाता है। ऐसे में उनके लिए आप तूने मारी एंट्रियां.... गाना बजा सकती हैं। इसलिए इस ख़ुशी में मौके पर आपको इस गाने को ज़रूर शामिल करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों 1 जनवरी को ही मनाया जाता है नया साल?

डांस बसंती: उंगली

dance songs for new year party inside

'वाह! इस गाने पर नाचने के बाद मज़ा आ गया'! नए के मौके पर इस गाने पर नाचने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही बोलेंगे। इमरान हाशमी और श्रद्धा कपूर की 'डांस बसंती' एक शानदार और कमाल का गाना है जो किसी भी शाम के लिए एक बेहतरीन गाना है। ये गाना उन लोगों के लिए हो सकता है जो एकदम बिंदास होकर जीवन को जीना चाहते हो। ऐसे में आपको भी इस गाने को ज़रूर शामिल करना चाहिए। (न्यू ईयर पर अपनों को दें ऑनलाइन गिफ्ट्स)

Recommended Video

अभी तो पार्टी शुरू हुई है: खूबसूरत

साल का आखिरी शाम हो और 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' गाना न बजे ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है। किसी भी शाम को और भी हसीन बनाने के लिए आप भी अपने प्लेलिस्ट में इस गाने को जोड़ सकती हैं। जो महिला काफी समय बाद किसी पार्टी में शामिल हुई है उनके लिए ये गाना बेहतरीन साबित हो सकता है। (2021 में ये थीं सबसे बड़ी हिट फिल्में)

सैटरडे-सैटरडे: हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया

dance songs for new year party inside

कितना सही है ना! अरे जिस दिन 1st जनवरी है वो दिन सैटरडे ही है।  जी हां, शनिवार के दिन को आप और भी खास बनाना चाहती हैं तो सैटरडे-सैटरडे गाने को अपने प्रोग्राम में शामिल कर सकती हैं।  इस गाने के बजने के बाद आपके भी अंदर जान आ जाएगी। तो फिर देर किस बात कि अभी से इसे शामिल करने का प्लान बना लीजिए। 

इसे भी पढ़ें: नए साल के मौके पर अपने प्रियजनों को भेजें ये शुभकामनाएं

काला चश्मा: बार-बार देखों 

छोटे शहरों में तो कम लेकिन, बड़े शहरों में चश्मा पहनकर डांस करने का एक अलग ही क्रेग है। ऐसे में अगर आप भी एक बेहतरीन लुक के साथ आंखों में चश्मा लगा रखा है, तो फिर इस गाने को पार्टी में आपको ज़रूर शामिल करना चाहिए। म्यूजिक सिस्टम के आसपास हल्का लाइट रखें और फिर इस गाने पर थिरकने का एक अलग ही मज़ा होता है। 

इन सॉन्ग को भी करें शामिल 

dance songs for new year party inside

इन सभी सॉन्ग के अलावा कुछ ऐसे भी सॉन्ग हैं, जिन्हें आप शामिल कर सकती हैं। जैसे- लैला मैं लैला, कर गई चुल्ल, बेबी को बेस पसंद है, कुड़ी गुजरात दी, चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त, नाच मेरी जान, दो पेग मार आदि ऐसे कई गाने हैं जिन्हें आप पार्टी के लिए शामिल कर सकती हैं। इसके अलावा आप पंजाबी गानों को भी पार्टी में शामिल कर सकती हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(i.pigmin)