कई कोशिशों के बाद भी देश से कोरोना संक्रमण जाने का नाम नहीं ले रहा है। इस गंभीर संक्रमण से निपटने के लिए देश में जंग सी छिड़ चुकी है, आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी इस संक्रमण से निजात पाने के रास्‍ते तलाश रहे हैं। सावधानी बरतने के बाद भी लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद से देश में दिन पर दिन कोविड-19 संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अब इस संक्रमण से सुरक्षित नहीं है। रोज ही किसी न किसी सेलिब्रिटी के संक्रमित होने या फिर कोरोना संक्रमण के उनके घर पर दस्‍तक देने की खबरें आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कोरोना संक्रमण के उनके घर की दहलीज तक पहुंचने की खबर दी है। हालांकि, सारा अली खान सेफ हैं, मगर उनका कार ड्राइवर कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। 

इसे जरूर पढ़ें: एकता कपूर का स्‍टूडियो हुआ सील, 'कसौटी जिंदगी की-2' के अनुराग बासु एक्‍टर पार्थ समथान भी हुए कोरोना पॉजिटिव

 
 
 
View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) onJul 13, 2020 at 11:28am PDT

सारा अली खान की पोस्‍ट 

ड्राइवर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद सारा अली खान ने अपना और परिवार के अन्य सदस्‍यों सहित घर के बाकी स्‍टाफ मेंबर्स का भी टेस्‍ट करवाया है। हालांकि, सारा की टेस्‍ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उनके परिवार के सदस्‍यों सहित बाकी हाउस स्‍टाफ मेंबर्स भी सेफ हैं। इस बात की सूचना खुद सारा अली खान ने अपनी एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए दी है। सारा ने पोस्‍ट में लिखा है, ' मेरा ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है। हमने बीएमसी को सूचित कर दिया है। ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। मैं, मेरा परिवार और हाउस स्‍टेफ के सभी सदस्‍य भी अपना-अपना टेस्‍ट करवा चुके हैं। ईश्‍वर की दया से हम सभी सेफ हैं और हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं बीएमसी का धन्‍यवाद कहना चाहती हूं, उन्‍होंने हमें जो गाइडलाइंस बताई हैं अब हम उसी को फॉलो कर रहे हैं। आप सभी सेफ रहें मेरी यही ईश्‍वर से कामना है।'

इसे जरूर पढ़ें: अनुपम खेर की मां दुलारी सहित उनके परिवार के 3 सदस्‍यों पर हुआ कोरोना अटैक

 
 
 
View this post on Instagram

Mommy’s Day Out 👧🏻👩🏻👭👩‍👧 #twinning #winning 👯‍♀️🌈 💐🍭 💜💙💚💛🧡❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) onJul 4, 2020 at 4:24am PDT

मां के साथ डे-आउट पर गई थीं सारा 

मार्च से लेकर जून तक लॉकडाउन की वजह से जहां पूरा देश बंद था वहीं सेलिब्रिटीज ने भी खुद को अपने-अपने घरों के अंदर लॉक कर लिया था। मगर लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने पर लोग सावधानी के साथ खुली हवा में सांस लेने जब निकले तो कोरोना संक्रमण ने उन्‍हें अपनी चपेट में ले लिया। सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ कुछ दिन पहले डे-आउट पर गई थीं। उन्‍होंने अपनी मां के साथ एक तस्‍वीर भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सारा और अमृता दोनों ने ही एक जैसे डिजाइन के कुर्ते और मास्‍क लगाए हुए हैं। यह तस्‍वीर हफ्ते भर पुरानी है। अंदाज लगाया जा सकता है कि इस डे-आउट के दौरान ही सारा का ड्राइवर संक्रमित हुआ होगा। 

Recommended Video

बी-टाउन के ये सेलिब्रिटीज भी हुए संक्रमित 

अगर सबसे लेटेस्‍ट मामले की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन हालही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रेखा के बंगले का चपरासी भी कोरोना संक्रमित हो गया है, इस कारण रेखा के बंगले को सील कर दिया गया है। इससे पहले करण जौहर और जानह्वी कपूर के हाउस स्‍टाफ में भी कुछ लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। टीवी इंडस्‍ट्री में भी कई सेलिब्रिटीज कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। 

देखा जाए तो कोरोना संक्रमण दिन पर दिन अपने पैर पसारता जा रहा है। लाख सावधानी के बावजूद लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में घर से बाहर निकलने का जोखिम तब ही उठाएं जब आपको बहुत ही जरूरी काम हो और बाहर निकलने पर पूरी सावधानी बरतें। बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़ी और भी रोचक खबरों को जानने के लिए पढ़ती रहें HerZindagi।