• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

उपासना सिंह के अलावा ये कलाकार भी छोड़ चुके हैं कपिल शर्मा का शो, जानें इसके पीछे का कारण

कपिल शर्मा शो से अचानक उपासना सिंह, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुनील ग्रोवर सहित कई कलाकार आखिर क्यों गायब हो गए थे, आइए इस लेख में जानते हैं।
author-profile
Next
Article
comedian artists who left the kapil sharma show in hindi

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा छोटे पर्दे के सबसे फेमस चेहरों में एक हैं। कपिल का शो 'द कपिल शर्मा शो' टीवी की दुनिया का सबसे फेमस शो है। इस शो को देखने के लिए फैंस हमेशा से क्रेजी रहते हैं और हर वीकएंड पर इसके नए एपिसोड आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के झगड़े से लेकर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा तक आदि के बेवजह बाहर निकाले जाने या अचानक शो छोड़ने के बाद कई तरह के विवादों से घिरा रहता है। 

हालांकि, इन कलाकारों के शो छोड़ने के पीछे की सटीक वजह मीडिया के सामने नहीं आती है। लेकिन कई अफवाहें, बातें या फिर कई बयान मीडिया के सामने आए थे और वह खूब चर्चा में भी रहे हैं। तो देर किस बात की आइए जानते हैं कि अचानक कपिल शर्मा के शो से फेमस कलाकार जैसे अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुनील ग्रोवर सहित कई कलाकार आखिर क्यों शो से गायब हो गए थे। 

उपासना सिंह

Upasana singh

कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने बहुत पहले ही कपिल का शो छोड़ दिया था लेकिन इसके पीछे की अफवाह यह बताई जा रही थी कि उपासना सिंह ने कपिल शर्मा का शो इसलिए छोड़ा थी क्योंकि इन कलाकारों में अनबन हो गई थी। लेकिन इस अफवाह को उपासना सिंह ने खारिज करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे और कपिल के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं और कपिल बहुत अच्छा लड़का है। 

साथ ही, उन्होंने कहा कि कलर्स पर प्रसारित होने वाला कपिल का शो बंद हो गया था और फिर बाद में कपिल ने अपना शो दूसरे चैनल में चले गए थे। इसकी वजह से मैं दूसरे चैनल पर नहीं जा सकी थी क्योंकि मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ था। इसके बाद उपासना सिंह ने कहा कि मैं कपिल के साथ दोबारा काम करना चाहती हूं लेकिन तब, जब मुझे कोई अच्छा कैरेक्टर मिलेगा। 

इसे जरूर पढ़ें- सही मायनों में 'कॉमेडी किंग' हैं कपिल शर्मा, देखें उनके 5 फनी मोमेंट्स

सुनील ग्रोवर

Sunil grover

उपासना सिंह के अलावा सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा का शो अचानक छोड़ दिया था। बता दें कि सुनील ग्रोवर ने शो में डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाई थी लेकिन अचानक कपिल शर्मा के साथ हुई एक लड़ाई के बाद उन्होंने शो से बाहर होने का फैसला लिया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पूरी टीम शूटिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौट रही थी तब कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को गाली दे दी थी और सुनील ग्रोवर को काफी बुरा लगा था। इसके बाद वह शो में नजर नहीं और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। हालांकि, ऐसे मौके आते हैं जब दोनों अपने मतभेदों को भूलते नजर आते हैं।

सुगंधा मिश्रा

Sugandha Mishra

आपको याद होगा कि सुगंधा मिश्रा किस तरह शो में अपनी मजेदार हरकतों से लोगों को हंसाया करती थीं। लेकिन उन्होंने भी अचानक शो को छोड़ दिया था सुगंधा ने शो के पहले सीजन में काम किया था। मगर वह शो के दूसरे सीजन में वापस नहीं आईं। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने बताया था कि सुनील ग्रोवर जी के जाने के बाद, शो के प्रारूप में कई तरह के बदलाव हुए थे और हमें फिर से नहीं बुलाया ही नहीं गया था। 

इसके अलावा, इन्होंने यह भी कहा था कि उनकी कपिल के साथ कोई अनबन नहीं थी लेकिन अगर उन्हें शो में वापस आने का मौका मिलता है तो वह शो जरूर  करेंगी।

अली असगर

Ali asgar

अली असगर शो के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक थे। उन्होंने जितने भी किरदार निभाए लेकिन उनमें उनका 'दादी' का किरदार काफी पसंद किया गया था। हालांकि, उन्होंने कपिल शर्मा और उनकी टीम के सदस्यों के साथ रचनात्मक मतभेदों के कारण शो छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर निकलने के बारे में बात की थी। 

इसे जरूर पढ़ें- क्‍या थी कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की पहली कमाई? जानकर होगी हैरानी

उन्होंने कहा था कि हमने वहां सबसे लंबे समय तक काम किया लेकिन एक निश्चित समय के बाद, एक समय ऐसा आया जब मुझे लगा कि मुझे शो से हट जाना चाहिए क्योंकि कपिल और उनकी टीम के साथ मेरे कई मतभेद होने लगे थे और मेरा चरित्र लड़ने वाला नहीं था। 

इसके अलावा नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अचानक शो से गायब हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वजोत सिंह सिद्धू को पुलवामा आतंक के बाद पाकिस्तान पर टिप्पणी करने के बाद शो से हटा दिया गया था। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram and Google) 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।