Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Chitrashi Rawat जल्द ही करने वाली हैं शादी, जानें उनकी बेहद खास लव स्टोरी

    Chitrashi Rawat और Dhruvaditya Bhagwanani जल्द ही शादी करने वाले हैं। आइए जानते हैं उनकी बेहद खास लव स्टोरी।   
    author-profile
    Updated at - 2023-02-02,18:12 IST
    Next
    Article
    chitrashi rawat  wedding

    Chitrashi Rawat and Dhruvaditya Bhagwanani Wedding: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की चक दे इंडिया फिल्म तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में 'कोमल चौटाला' का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी संग शादी के बारे में बताया है। आइए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी और शादी से जुड़े सारे अपडेट्स। 

    कब है Chitrashi Rawat की शादी 

    chitrashi rawat wedding date

    ईटाइम्स के दिए एक इंटरव्यू में चित्राशी रावत ने बताया कि ''ध्रुव छत्तीसगढ़ से हैं और हमारी शादी बिलासपुर में हो रही है। हमारी शादी 4 फरवरी को दोपहर के बाद होगी। शादी और रिंग सेरेमनी के साथ-साथ हल्दी मेहंदी और कॉकटेल सेरेमनी जैसे तमाम फंक्शन भी होंगे।" 

    इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका चाहर चौधरी को विजेता के रूप में देखते हैं ये स्टार्स

    कौन-कौन होगा शामिल? 

    चित्राशी रावत ने बताया कि उन्होंने शादी में केवर करीब रिश्तेदारों और दोस्तों को बुलाने का ही फैसला लिया है। बता दें कि पहले चित्राशी शादी देहरादून में करना चाहती थी लकिन बाद में उन्होंने छत्तीसगढ़ में शादी करने का फैसला लिया। 

    जानें लव स्टोरी

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

    चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की मुलाकात फिल्मों के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की बातचीत हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई जिसके बाद दोनों ने पूरी जिंदगी एक साथ रहने का फैसला लिया। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। 

    हनीमून के बारे में क्या बोलीं एक्ट्रेस

    'हनीमून पर घूमने कहां जाएंगी' प्रश्न पूछे जाने पर एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें और ध्रुवादित्य को इस बारे में सोचना का समय नहीं मिला है। कपल लंबे समय से शादी के कार्यों में जुटा हुआ है। 

    इसे भी पढ़ेंः Sidharth-Kiara Wedding: कहां और कब होगी शादी? जानिए सारे अपडेट्स

    तो ये थी चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी से जुड़े सारे अपडेट्स। आपको दोनों की लव स्टोरी कैसी लगी? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Twitter  

    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi