• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

कॉफ़ी विद करण शो पर इन सेलेब्स ने अपने एक्स को किया ट्रोल

ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने बातों-बातों में कॉफ़ी विद करण शो में अपने एक्स को ट्रोल किया। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -25 Jul 2022, 14:45 ISTUpdated -12 Aug 2022, 16:25 IST
Next
Article
celebs who trolled their ex in koffee with karan

जीवन में उतार-चढ़ाव आना बेहद सामान्य बात है। कई बार ऐसा होता है कि लोग नए रिश्ते में जुड़ते हैं और एक खुशनुमा भविष्य की उम्मीद लगाते हैं। लेकिन हर बार चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं होती हैं और रिश्ता टूट भी जाता है। ऐसे में व्यक्ति को काफी दुख व तकलीफ होती है। इस लिस्ट में सिर्फ आम लोगों का नाम ही शामिल नहीं है, बल्कि सेलेब्स के साथ भी ऐसा होता है। ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो एक रिश्ते में आए, लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया।

हालांकि, सेलेब्स अधिकतर अपने रिश्ते पर बोलने से बचते हैं, ताकि किसी तरह का कोई विवाद खड़ा ना हो। लेकिन फिर भी ऐसे कई सेलेब्स है, जिनकी निराशा व दुख पब्लिक में जाहिर हुआ। यह सेलेब्स ना केवल कॉफ़ी विद करण शो में आए, बल्कि इस चैट शो के दौरान उन्होंने बातों-बातों में अपने एक्स को ट्रोल भी किया। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं- 

दीपिका पादुकोण

deepika padukone with karan

एक समय था, जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को बॉलीवुड के एक परफेक्ट कपल के रूप में देखा जाता था। यहां तक कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर करवाया था। लेकिन समय के साथ चीजें बदलीं और उनकी राहें जुदा हो गईं। इसके बाद दीपिका कॉफ़ी विद करण के सीज़न 3 में, सोनम कपूर के साथ नजर आई थीं।

इन दोनों अदाकाराओं ने अपने रणबीर कपूर के बारे में कुछ बोल्ड बयान दिए, जो काफी चर्चा में रहे थे। जब करण ने दीपिका से पूछा कि रणबीर को एक ब्रांड का प्रचार करना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक एक कंडोम ब्रांड को एंड्रॉस करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि रणबीर को अपने बॉयफ्रेंड स्किल्स पर काम करने की जरूरत है।

इसे जरूर पढ़ें- कॉफी विद करण के यह थे सेलेब्स के सबसे कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स 

कैटरीना कैफ 

katrina kaif with karan

सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते से हर कोई वाकिफ था। उन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। यहां तक कि कैटरीना के बॉलीवुड जगत में लॉन्च करने के लेकर उनके पैर जमाने में सलमान ने काफी मदद की। लेकिन साल 2010 में वह दोनों अलग हो गए और कैटरीना रणबीर कपूर को डेट करने लगी।

Recommended Video

बाद में, कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में, जब करण ने कैटरीना से पूछा कि सलमान खान, अगर एक डिश होते तो उन्हें क्या कहा जाता। इसका जवाब देते हुए, कैटरीना ने चौंकाने वाला करारा जवाब दिया और कहा, “यह मुश्किल है“। उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि वह कई चीजों का मिश्रण है। यह सुनते ही शो के अन्य मेहमान अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर के होश उड़ गए।

सोनम कपूर 

sonam kapoor with karan

रणबीर कपूर और सोनम कपूर दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया (2007) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। शुरुआत में दोनों काफी करीब थे और यहां तक कि दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी आने लगी थीं। हालांकि, उन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। सोनम कपूर कई बार कॉफी विद करण में आ चुकी हैं और अक्सर रणबीर कपूर को लेकर दिया जाने वाला उनका बयान चर्चा का विषय बनता है।

साल 2010 में जब सोनम ने करण जौहर के चैट शो में आई थीं, तब उन्होंने कहा था कि रणबीर तब तक सेक्सी नहीं हैं जब तक कि वह स्ट्रिप नहीं करते। उन्हें एक स्टाइलिस्ट की जरूरत है। वहीं, एक अन्य एपिसोड में उन्होंने बयान दिया कि रणबीर बिल्कुल भी सेक्सी नहीं है। रणबीर एक मामाज़ बॉय हैं और उसकी मां उसके पैर के नाखून काटती है।

इसे जरूर पढ़ें- Koffee With Karan 7 में मस्ती करते दिखेंगे ये स्टार्स


तो आपने इनमें से किस एपिसोड को देखा था और आपको कॉफ़ी विद करण चैट शो कैसा लगता है? अपनी राय हमारे साथ फेसबुक पेज पर अवश्य शेयर कीजिएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।