• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स को बेवकूफ बना चुके हैं यह सितारे

ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को भ्रमित कर दिया। जानिए इस लेख में। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -24 May 2022, 14:29 ISTUpdated -24 May 2022, 14:29 IST
Next
Article
fooled fans with their social media post in hindi

सोशल मीडिया आज के समय में लोगों के एक-दूसरे से कनेक्ट होने का एक अच्छा माध्यम है। चाहे आम आदमी हो या फिर कोई सेलेब्स, सोशल मीडिया के जरिए वह अपनी एक्टिविटीज को जग-जाहिर करते हैं। खासतौर से, अपने फेवरेट सेलेब्स के बारे में अधिक जानने और उनसे कनेक्ट होने के लिए अक्सर फैन्स उनके सोशल मीडिया अकांउट को फॉलो करते हैं।

सेलेब्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताने से लेकर लाइव सेशन के लिए सोशल मीडिया अकाउंट की मदद लेते हैं। लेकिन कभी-कभी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट फैन्स को गुमराह कर देती है। ऐसी कई पोस्ट हैं, जिन्हें सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में पेश किया, जिसे देखकर फैन्स कुछ और ही समझ बैठे। लेकिन बाद में जब असलियत का पता चला तो फैन्स को काफी निराशा हुई। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स व उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में बता रहे हैं-

सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi sinha

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सोनाक्षी सिन्हा का। सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह रिंग में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है ... और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था !!!!“ इस पोस्ट में वह किसी लड़के के हाथ में हाथ डाले हुए थी और उनकी फिंगर में रिंग थी, जिसे देखकर फैन्स ने यह अंदाजा लगाया कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है।

इसे ज़रूर पढ़ें- बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले जानें क्या करते थे हमारे ये बॉलीवुड सितारे

तो आप अपने किस सेलेब्स की सोशल मीडिया पोस्ट देखकर उसका सही-सही अंदाजा लगा पाए? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। लेकिन बाद में यह पता चला कि सोनाक्षी किसी के साथ रिलेशन में नहीं है, बल्कि उनकी यह पोस्ट उनकी प्रेस-ऑन नेल ब्रांड ‘सोईजी‘ के लिए थीं।

करण जौहर

Karan johar post in hindi

करण जौहर ने कुछ समय पहले एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनका चैट शो कॉफी विद करण अब वापसी नहीं करेगा। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि इस शो के 6 सीजन उनके व उनके फैन्स के काफी करीबी रहे हैं। जिसके बाद फैन्स को यह लगा कि करण इस शो को हमेशा के लिए बंद कर रहे हैं और इससे फैन्स को काफी निराशा हुई। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने एक दूसरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बताया कि टीवी के बजाय इसस शो की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

नेहा कक्कड़

Neha kakkar

नेहा कक्कड़ को उनके बेहतरीन सिंगिंग स्किल्स के लिए जाना जाता है। जब नेहा ने अपनी मैरिज के बारे में बताया था, तो लोगों को बिल्कुल भी विश्वास ही नहीं हुआ था। शादी के बाद से ही नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ने लगी थीं। जिसके बाद, नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

इस पोस्ट को देखने के बाद फैन्स को लगा था कि नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में ऑफिशियली अनाउंस किया है और उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गई थीं। हालांकि, बाद में पता चला कि वह प्रेग्नेंट नहीं थी और उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर उनके एक गाने को प्रमोट करने के लिए थी।

इसे ज़रूर पढ़ें- बॉलीवुड के वो सेलेब्स जिन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद अलग ढंग से अनाउंस की अपनी प्रेग्नेंसी

 

तो आप किस सेलेब्स की सोशल मीडिया पोस्ट देखकर उसका सही-सही अंदाजा लगा पाए? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- instagram

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।