बॉलीवुड सेलेब्स के हर फैशन पर उनके फैन्स की नजर होती है। कई सेलेब्स अपने यूनिक टैटू के कारण भी जाने जाते हैं। उनके टैटू ऑडियंस को अट्रैक्ट करते हैं। जिस कारण एक्टर्स के टैटू हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। 

कई बार एक्टर्स किसी और भाषाओं में टैटू बनवाते हैं, जिसके बाद लोग उनके मीनिंग की तलाश में लग जाते हैं। कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिनके बनवाए टैटू के पीछे कहानियां भी छिपी हुई हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनके टैटू चर्चा का विषय रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण -

deepika tattoos

रणबीर के प्यार में दीपिका इतना सीरियस हो गई थीं, कि उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू बनवा लिया था। यह उस समय की बात है जब दीपिका और रणबीर एक दूसरे को डेट कर थे। दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू बनवा लिया था। कुछ सालों बाद जब दीपिका और रणबीर अलग हुए दो दिपिका ने "RK"हटाकर एक फूल का डिजाइन बनवा लिया। हालांकि रणवीर से शादी के बाद दीपिका ने यह टैटू हटवा दिया।

प्रियंका चोपड़ा -

priyanka tattoos

बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल स्टार्स में गिनी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने हाथ पर बने टैटू की वजह से एक बार चर्चा में आई थीं। उन्होंने अपने पिता को ट्रिब्यूट देते हुए अपनी कलाई पर "Daddy's li'l girl का टैटू बनवाया था। प्रियंका ने अपने पिता"डॉक्टर अशोक चोपड़ा " की डेथ के बाद उनकी याद में  यह टैटू बनवाया था। प्रियंका का यह टैटू लड़कियों के बीच बहुत फेमस हुआ, कई लड़कियों ने उनसे इंस्पायर होकर अपने हाथों पर भी "डैडी लिटिल गर्ल" का टैटू बनवाया। 

रणबीर कपूर- 

ranbir tattoos

2019 में "ये जवानी है दिवानी" फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर का नया टैटू सामने आया था। रणवीर ने अपने हाथ पर "आवारा" नाम का टैटू बनवाया था। रणबीर के इस टैटू के पीछे एक फिल्म की कहानी है। रणबीर के दादा राज कपूर की फिल्म का नाम भी "आवारा" था जो कि 1951 में रिलीज हुई थी। रणबीर के इस टैटू के बाद लोग उन्हें सच में आवारा बताने लगे थे। पिछले रिलेशनशिप्स के कारण लोग रणबीर के इस टैटू को उनकी पर्सनालिटी से भी जोड़कर देख रहे थे।

आलिया भट्ट-

aliya tattoos 

आलिया की गर्दन पर बना टैटू जिस पर पटाखा लिखा हुआ है एक समय में चर्चा का विषय बना था। पटाखा(पटाका) का मतलब फायरक्रैकर्स होता है। आलिया का यह टैटू बिल्कुल उनकी पर्सनालिटी पर सूट करता है। आलिया का ये टैटू उनकी फिल्म "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" के समय पर बनवाया हुआ है, उस फिल्म में आलिया ने एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया था।

Recommended Video

अक्षय कुमार-

akshay tattoo

अक्षय कुमार बॉलीवुड के आयडल फैमली मेन्स में से एक हैं। अक्षय ने 2001 में अपने बेटे के जन्म के बाद उसके नाम का टैटू बनवाया था। अक्षय ने अपने बेट के प्रति प्यार जताने के लिए उसका नाम "आरव" अपनी पीठ पर लिखवाया था। किसी पिता के प्यार जताने का यह तरीका काफी डिफरेंट था।

इसे भी पढ़ें- अपने पैरेंट्स की नाराजगी के बावजूद इन सेलेब्स ने चुना एक्टिंग करियर

कंगना रनौत-

kangana ranaut

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत का टैटू भी लोगों के बीच चर्चा में रहा था। कंगना की गर्दन पर बना टैटू उनकी पर्सनालिटी पर पूरी तरह से सूट करता है। कंगना के टैटू में एक एंजल बनी हुई है जिसके हाथ में एक तलवार है। जिसका मतलब एक वारियर होता है। ये टैटू देखने में काफी यूनिक है।

इसे भी पढ़ें- Dhanteras 2021: धनतेरस के दिन सोना खरीदना क्यों होता है शुभ? जानें इसकी कहानी

अजय देवगन -

ajay tattoos

अजय देवगन का भगवन शिव वाला टैटू भी उनके लुक पर पूरी तरह से फिट बैठता है। बता दें कि अजय भगवान शिव में बहुत श्रद्धा रखते हैं, जिस कारण उन्होंने अपने सीने पर भगवान शिव का टैटू बनवाया है। 

आपको इनमें से सबसे कूल टैटू किसका लगता है। अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। इसके साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

image credit- google searches and freepik