• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

इन स्टार्स ने बॉडी पर बनवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू

अपने प्‍यार को जाहिर करने के लिए इन सेलिब्रिटीज ने खोजा एक अलग तरीका, किसी ने हाथों में तो किसी ने कंधे पर बनवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू। 
author-profile
Published -25 Feb 2022, 15:39 ISTUpdated -25 Feb 2022, 15:49 IST
Next
Article
celebrity  tattoos  female  bollywood new

प्‍यार की न तो कोई भाषा होती है और न ही कोई परिभाषा होती है। ऐसे में अपना प्‍यार अपने पार्टनर को जाहिर करने के लिए बहुत सारे तरीके होते हैं। इनमें से एक तरीका अपने पार्टनर के नाम का टैटू बॉडी के किसी पार्ट पर बनवा लेना भी शामिल है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री में आपको ऐसे बहुत सारे सेलिब्रिटी मिल जाएंगे, उन्होंने ने बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में अपने शरीर पर अपने साथी का नाम गुदवा लिया है। 

अगर आप भी ऐसा कुछ प्‍लान कर रही हैं, तो आज हम आपकी इसमें मदद करेंगे और कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज का नाम बताएंगे, जिन्होंने अपने पार्टनर को खुद के बहुत करीब रखने के लिए उनका नाम अपने शरीर पर ही लिखवा लिया है। 

इसे जरूर पढ़ें: रिलेशन में रहने के बाद अलग हो गए ये सेलेब्स, इनकी मॉम को नहीं था रिश्ता पसंद

celebrity  tattoos  female  bollywood suyash

किश्‍वर मर्चेंट और सुयश राय 

टीवी एक्ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट और सिंगर सुयश राय एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, यह तो आप एक बार दोनों के इंस्टाग्राम पेज को ओपन करके देख सकते हैं। मगर अपने प्‍यार को एक दूसरे पर जाहिर करने के लिए दोनों ने ही एक दूसरे का नाम का टैटू इंगेजमेंट फिंगर पर इंक करवाया है। आपको बता दें कि वर्ष 2021 में दोनों एक बेटे के पेरेंट्स भी बने हैं।

celebrity  tattoos  female  bollywood anita

अनीता हस्सनंदनी 

अनीता हस्सनंदनी ने वर्ष 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की थी। दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों अब एक बेटे के माता-पिता भी हैं। अपने प्‍यार को जाहिर करने के लिए अनीता ने पति रोहित के नाम का पहला अक्षर 'R' अपनी कलाई में इंक्ड करवा लिया है। इतना ही नहीं, उन्‍होंने 'R' के साथ हार्ट भी बनवाया है।  

इसे जरूर पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि इन दमदार फिल्मों के पीछे है महिला निर्देशकों का हाथ

celebrity  tattoos  female  bollywood akshay kumar

अक्षय कुमार 

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना से कितना ज्‍यादा प्‍यार करते हैं, यह बात तो जगजाहिर है। अपने प्यार का सबूत अक्षय ने कुछ इस तरह दिया है कि अपने कंधे पर ट्विंकल खन्ना का निकनेम 'टीना' लिखवा लिया। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना से पहले अक्षय कुमार का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, मगर जब ट्विंकल अक्षय की जिंदगी में आई तो उन्होंने देर नहीं की और उनसे शादी कर ली। 

celebrity  tattoos  female  bollywood manyata

मान्‍यता दत्‍त 

संजय दत्त के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, मगर जिस तरह से मान्‍यता दत्‍त ने उन्हें संभाला, संजय का जीवन ही संवर गया। दोनों के रिश्‍तों को लेकर बहुत सारी बातें हुई, मगर सारे सवालों के जवाब में संजय दत्त और मान्यता ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। शादी के बाद मान्‍यता पति संजय के सुख-दुख में एक पिलर की तरह खड़ी रहीं। मान्‍यता संजय से कितना प्‍यार करती हैं, इसे नाप पाना तो आसान नहीं है, मगर इसकी झलक आप मान्‍यता की उंगली पर बने संजय के नाम के टैटू में देख सकते हैं। 

celebrity  tattoos  female  bollywood saif

सैफ अली खान 

फिल्म 'टशन' के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर के अफेयर के चर्चे होने लगे थे, मगर इन चर्चों पर सच्चाई की मुहर  लगाते हुए सैफ अली खान ने करीना कपूर के नाम का एक बड़ा सा टैटू अपने हाथों पर गुदवा लिया था। इस टैटू को लेकर भी बहुत बातें बनाई गई थीं, मगर करीना ने जब इस रिश्ते पर सहमति की मुहर लगा दी तो सब शांत हो गए।  

यह जानकारी आपको अच्‍छी लगी हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें, इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।  

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।