नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार की जाती हैं। नेहा ने 'ओ साकी साकी', 'याद पिया की आने लगी', 'आंख मारे', 'मिले हो तुम हमको', 'काला चश्मा', 'छोटे छोटे पैग' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। नेहा कक्कड़ के सदाबहार गाने लोग गुनगुनाना पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर नेहा के फॉलोअर्स 37.3 मिलियन हैं और इसी से उनकी पॉपुलरेटिजी का अंदाजा लगाया जा सकता है। नेहा के शेयर किए वीडियोज और तस्वीरें कुछ घंटों में ही वायरल हो जाते हैं। पिछले दिनों नेहा ने अपने एक वीडियो के जरिए महिलाओं को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए आंसू बहाने के बजाय खुश रहने के लिए इंस्पायर किया था। इस वीडियो में नेहा का गाया गाना ही बैकड्रॉप में बज रहा था, सोशल मीडिया पर यह हिट रहा था। अब नेहा ने एक नई पोस्ट शेयर की है, जिससे एक बार साबित हुआ है कि वह कितनी ज्यादा पॉपुलर हैं। नेहा ने यूट्यूब पर साल 2019 की सबसे ज्यादा बार देखे गए फीमेल आर्टिस्ट्स की लिस्ट शेयर एक लिस्ट शेयर की है, जिसमें वह दूसरे नंबर पर हैं।

नेहा कक्कड़ हैं दुनियाभर में पॉपुलर

neha kakkar singer black dress

नेहा कक्कड़ की तरफ से शेयर की गई लिस्ट जाहिर करती है कि नेहा कक्कड़ सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इस लिस्ट में एरियाना ग्रैंड, करोल जी, और सेलेना गोमेज जैसे इंटरनेशनल सिंगर्स का नाम शामिल है। 

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्कड़ हैं बेहद भावुक, जरूरतमंद आर्टिस्‍ट को 2 लाख रुपये देकर मदद की

 
 
 
View this post on Instagram

Can’t be more thankful!!!! ♥️🙌🏼🥺 Jai Mata Di 🙏🏼 Aapki Nehu 🥰 #NehaKakkar . @youtube @youtubeindia

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) onMay 6, 2020 at 8:40pm PDT

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड के लिए रोने वाली महिलाओं को #MoveOnChallenge लेने के लिए किया इंस्पायर, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेशनल सिंगर्स को दी मात

neha kakkar singer famous share youtube female singers list

Ex Acts Chart के  अनुसार दिग्गज इंटरनेशनल फीमेल सिंगर्स को पछाड़ते हुए नेहा कक्कड़ ने नंबर 2 पर अपनी जगह बनाई है। इस लिस्ट के अनुसार नेहा कक्कड़ को यू-ट्यूब पर साल 2019 में 4.5 बिलियन व्यूज मिले। नंबर वन पर हैं सिंगर Cardi B, जिसके व्यूज 4.8  बिलियन हैं।

Recommended Video

इस लिस्ट के अनुसार Karol G को 4.2 बिलियन व्यूज मिले हैं, जबकि ब्लैक पिंक को 4 मिलियन। इस लिस्ट में एरियाना ग्रेंड 3.7 बिलियन व्यूज के साथ 5वें नंबर पर हैं तो वहीं सेलेना गोमेज 2.5 बिलियन व्यूज के साथ 10वें नंबर पर। इस लिस्ट में बिली एलिस जैसी फीमेल आर्टिस्ट का नाम भी शामिल है, लेकिन ये लोकप्रियता के मामले में नेका कक्कड़ की टक्कर में खड़ी नहीं हो पातीं। 

नेहा को मिल रहे हैं बधाई संदेश

neha kakkar singer glamour

नेहा कक्कड़ ने यह लिस्ट शेयर करते हुए अपने शुभचिंतकों से अपनी खुशी का इजहार किया है। इस पोस्ट के शेयर करने के कुछ मिनटों बाद ही नेहा को बधाई संदेश मिलने शुरू हो गए। अब तक उनकी पोस्ट को 5 लाख 59 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

अगर आपको यह खबर अच्छी लगी तो इसे जरूर शेयर करें। अपने चहेते सेलेब्स के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए विजिट करती रहें हरजिंदगी। 

Image Courtesy: Instagram(@nehakakkar)