• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं कियारा आडवाणी

ऐसी कई फिल्में हैं, जिसमें फिल्ममेकर कियारा आडवाणी को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उन्होंने इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -14 Jun 2022, 12:00 ISTUpdated -14 Jun 2022, 12:00 IST
Next
Article
kiara advani

हाल ही में भूल भूलैया 2 में नजर आने वाली कियारा आडवाणी की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। कबीर सिंह से लेकर गुड न्यूज, लक्ष्मी व शेरशाह जैसी फिल्मों के जरिए कियारा ने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। आज कियारा की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक में होती है। उनका मासूमियत भरा चेहरा और एक्टिंग स्किल्स के चलते दर्शक उन्हें परदे पर देखने का इंतजार करते हैं। बैक टू बैक हिट मूवीज देखने के कारण आज कियारा को कई फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलते हैं।

हालांकि, कियारा हर फिल्म में काम करने के लिए हां नहीं कहती हैं। ऐसी कई फिल्में हैं, जिसके लिए पहली च्वॉइस कियारा थीं, लेकिन कभी फिल्म की कहानी तो कभी डेट्स की कमी के चलते बात नहीं बन पाई। जिसके बाद कियारा ने इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया। इनमें से कुछ फिल्मों ने रिलीज होने के बाद परदे पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बता रहे हैं-

सिम्बा 

simbha

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। लेकिन बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उस समय कियारा के पास डेट्स की काफी कमी थी। ऐसे में रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को कुछ समय के लिए होल्ड भी कर दिया था। हालांकि, इस बीच सारा अली खान खुद रोहित शेट्टी के ऑफिस गई थीं और उन्होंने रोहित से जब काम मांगा तो वह भी उन्हें मना नहीं कर पाए। जिसके बाद फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी फाइनल हुई।

इसे ज़रूर पढ़ें- इन बॉलीवुड फिल्मों को एक बार जरूर देखें

घानी 

आज के समय में कलाकार कई अलग-अलग भाषाओं में काम करना पसंद करते हैं, लेकिन कियारा का मुख्य फोकस बॉलीवुड रहा है। उनकी बेहतरीन एक्टिंग के चलते कियारा को साउथ इंडस्ट्री की भी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले हैं। बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि उन्हें एक्टर वरुण तेजा की घानी में भी रोल ऑफर हुआ था। हालांकि, उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, क्योंकि पहले वह खुद को बॉलीवुड में स्थापित करना चाहती थीं। (साउथ की फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्‍ट्रेसेस)

हाउसफुल 4 

housefull

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की ऑन स्क्रीन जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। यह दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इन फिल्मों ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया है। लेकिन क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल के चौथे पार्ट के लिए मेकर्स ने कियारा आडवाणी को कास्ट करने का मन बनाया था और इसलिए उन्हें अप्रोच किया था।

हालांकि, कियारा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। दरअसल, कियारा उस फिल्म में काम करना चाहती थीं, लेकिन उस समय उनका शेड्यूल काफी बिजी थी। ऐसे में वह चाहकर भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई।

इसे ज़रूर पढ़ें- असल जिंदगी और सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये फिल्में, आप भी जानें 

अपूर्वा 

कियारा आडवाणी को अपूर्वा नामक वूमेन सेंट्रिक फिल्मभी ऑफर की गई थी। लेकिन कियारा ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। दरअसल, उन्होंने बैक टू बैक कई फिल्में साइन की, जिसके कारण उनका शेड्यूल काफी टाइट हो गया। इतना ही नहीं, यह एक छोटे बजट की फिल्म थी, जिससे कियारा के फिल्मी करियर पर भी प्रभाव पड़ने की संभावना थी। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म को छोड़ना ही उचित समझा।

तो आप इनमें से किस फिल्म में कियारा को देखना अधिक पसंद करते? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।