• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

इन सेलेब्स में अपने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप चैट को पब्लिक में किया रिवील

ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप चैट को पब्लिक में रिवील किया और बाद में वह चैट सुर्खियों में आ गईं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -16 Sep 2022, 15:00 ISTUpdated -16 Sep 2022, 15:34 IST
Next
Article
bollywood celebs whats app group chat in public

बॉलीवुड सेलेब्स लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन होते हैं। उनके फैन्स उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं। यूं तो बॉलीवुड सेलेब्स की पब्लिक अपीयरेंस फैन्स को उनका दीवाना बनाती ही है, लेकिन फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी जानना चाहते हैं। मसलन, अपनी बिजी लाइफ में वह अपने परिवार के साथ किस तरह वक्त बिताते हैं और उनकी फैमिली के आपसी रिश्ते कैसे हैं।

हम सभी आम लोगों की तरह ही कई बॉलीवुड सेलेब्स का भी फैमिली व्हाट्सएप चैट ग्रुप है। आज के समय में व्हाट्सएप चैट ग्रुप कई लोगों से एक साथ कनेक्टेड रहने का एक अच्छा तरीका है। इस तरह के ग्रुप्स में मैसेज भेजने के अलावा लोग काफी सारी मस्ती भी करते हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स भी इन ग्रुप्स में काफी कुछ लिखते हैं। जिसे जानने को लेकर आपकी भी उत्सुकता होगी। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपनी फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप चैट को पब्लिक में रिवील किया-

दीपिका पादुकोण

Deepika whats app chat

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल के रूप में देखा जाता है। साल 2013 में जब दोनों फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में काम कर रहे थे, तब उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने शादी कर ली।

इसे ज़रूर पढ़ें- कोई गोल्ड मेडलिस्ट तो कोई एमबीए, जानें बॉलीवुड की इन पढ़ी-लिखी एक्ट्रेसेस के बारे में

दीपिका भवनानी परिवार के लिए एक बेटी की तरह हैं, वहीं रणवीर सिंह को भी पादुकोण परिवार एक बेटा मानता है। इनका परिवार एक-दूसरे के काम की तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटता। एक बार दीपिका ने अपने परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप की एक झलक देते हुए अपने आईजी हैंडल पर अपने परिवार की बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इस स्क्रीनशॉट में पूरा परिवार रणवीर द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू की सराहना कर रहा था।  

Recommended Video

अंशुला कपूर 

Anshula kapoor

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी एक बार रिवील किया था कि उनका एक फैमिली ग्रुप है जिसका नाम डैड्स किड्स है। बोनी कपूर के बच्चे इस ग्रुप के सदस्य हैं जिनमें अर्जुन, अंशुला, जान्हवी और खुशी शामिल हैं। इस फैमिली ग्रुप में बोनी कपूर सबसे अधिक एक्टिव रहते हैं। इस ग्रुप में अक्सर वह अपनी एक्टिविटीज के बारे में शेयर करते हैं, जिससे हर सदस्य को यह पता होता है कि फैमिली के अन्य सदस्य कहां पर हैं।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने एक बार बताया था कि उनका एक फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप हैं। इस ग्रुप में अमिताभ बच्चन बिल्कुल भी एक्टिव नहीं हैं। यहां तक कि अगर वे व्हाट्सएप पर संदेश भेजते हैं तो उन्हें पहले अमिताभ बच्चन को कॉल करना होगा और सूचित करना होगा तभी वह मैसेज पढ़ेंगे।

वहीं, श्वेता का बेटा अगस्त्य ग्रुप में सबसे एक्टिव है। ऐश्वर्या राय को जवाब देने में लंबा समय लगता है। अभिषेक ने बताया था कि सभी सदस्यों से अपेक्षा की जाती है कि वे अपनी फ्लाइट के बोर्ड होने और लैंड होने की जानकारी ग्रुप में दें। यह उनके परिवार का नियम है।

इसे ज़रूर पढ़ें- जानें उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो फेमस होने के बाद बड़े पर्दे से हो गईं गायब

करीना कपूर खान

Kareena kapoor khan

बेबो के फोन में व्हाट्सएप में उनकी गर्लफ्रेंड का एक अलग से ग्रुप है जिसमें उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका और अमृता अरोड़ा और करण जौहर भी शामिल हैं। इस ग्रुप में वे फैशन से लेकर गॉसिप तक हर चीज के बारे में बात करते हैं। करीना कई इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उन्हें यह ग्रुप काफी पसंद है और वह इस पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।