• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

दीपिका ही नहीं, इन सेलेब्स की भी सेट पर बिगड़ चुकी है तबियत

ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो शूटिंग के बीच अचानक ही बीमार हो गए। किसी की धड़कने बढ़ गईं तो कोई बेहोश ही हो गया।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -19 Jun 2022, 09:00 ISTUpdated -19 Jun 2022, 09:30 IST
Next
Article
deepika padukon

अगर बॉलीवुड सितारों को देखकर लोग यही सोचते हैं कि वे लोग एक बेहद ही आरामदायक जीवन जी रहे हैं। पैसों व लग्जरी की कोई कमी ना होने के कारण उनकी लाइफ बहुत ही अच्छी है। यकीनन सितारों की लाइफ काफी लैविश होती है, लेकिन फिर भी इस लाइफस्टाइल को मेंटेन करने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है। फिल्मों की शूटिंग से लेकर कई तरह के इवेंट्स आदि का उन्हें हिस्सा बनना पड़ता है। कभी-कभी तो जब वह एक साथ दो-तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे होते हैं, तो उनके पास पर्याप्त नींद लेने का भी समय नहीं होता है।

यह अतिरिक्त वर्क प्रेशर कहीं ना कहीं उनकी सेहत को प्रभावित करता है। हाल ही में जब दीपिका पादुकोण हैदराबाद में एक्टर प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं, तो अचानक उनके दिल की धड़कने तेज हो गईं और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, दीपिका पहली ऐसी बॉलीवुड कलाकार नहीं है, जिनकी वर्क प्रेशर के चलते सेट पर तबियत बिगड़ी हो। इससे पहले भी कई सितारे काम के बीच की बीमार पड़ चुके है। तो चलिए जानते हैं इन सितारों के बारे में-

अक्षय कुमार

akshay kumar

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन वह अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखते हैं। लेकिन काम के बढ़ते बोझ ने उनकी सेहत को भी प्रभावित किया है। बता दें कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। वे शरीर में दर्द और बुखार से पीड़ित थे लेकिन फिर भी उन्होंने काम करना जारी रखा। चैनल और प्रोडक्शन टीम ने सेट पर एक डॉक्टर को तलब किया, जिन्होंने अक्षय को दवाई दीं। इसके बाद, अक्षय ने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली।

विद्या बालन

vidya balan

विद्या बालन भी सेट पर काम करते हुए बीमार हो चुकी हैं। द डर्टी पिक्चर की शूटिंग के दौरान जब विद्या बालन बीमार पड़ गईं, तो उन्हें बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं, राजकुमार गुप्ता की फिल्म घनचक्कर के सेट पर भी वह एक बार फिर से बीमार पड़ गईं थीं। हालांकि, इस बार अस्पताल जाने के बजाय, विद्या ने डॉक्टर को ही सेट पर बुलाने का फैसला किया ताकि कीमती समय बर्बाद न हो। वह बुखार और कमजोरी से पीड़ित थीं। हालांकि, वह नहीं चाहती थीं कि एक दिन की शूटिंग भी रद्द कर हो। ऐसे में डॉक्टर को सेट पर बुलाया गया, जो लगातार दो दिन तक रुक सके।

इसे जरूर पढ़ें- सिल्क स्मिता का किरदार निभाने के लिए विद्या ने कर दी थी हदें पार, फिल्म के बाद शरीर पर हुआ था ये असर

शाहिद कपूर

shahid kapur

बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर भी बीमार पड़ चुके हैं। उन्हें सर्दी और फ्लू हो गया था, जिसके कारण उन्हें एक दिन के लिए शूटिंग रद्द करनी पड़ी क्योंकि उनकी आवाज भी नहीं निकल रही थी। दरअसल, फिल्म के एक सीन में शाहिद को एक डायलॉग में चिल्लाना पड़ा, जिससे उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा। इसके बाद शाहिद को दो दिन के लिए आराम करना पड़ा।

Recommended Video

प्रियंका चोपड़ा

priyanka

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा भी सेट पर बीमार हो चुकी हैं। दरअसल, जब वह फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रही थीं तो उस दौरान वह सेट पर ही बेहोश हो गई थीं। जिसके बाद शूटिंग को तुरंत रोक दिया गया था। प्रियंका की बिगड़ती तबीयत देखकर सेट पर ही डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया था। प्रियंका के इलाज के बाद और उनके स्वस्थ हो जाने के बाद ही शूटिंग दोबारा शुरु हुई थी।

इसे जरूर पढ़ें- अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बताए जिंदगी जीने के 10 खास तरीके

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।