IIFA Awards 2019: कलाकारों से सजी महफिल में बॉलीवुड सितारों ने बिखेरा जलवा

By Reeta Choudhary19 Sep 2019, 11:21 IST

साल के सबसे खास IIFA अवॉर्ड्स इस बार मुंबई में आयोजित हुआ। आईफा अवॉर्ड का आयोजन मुंबई के डोम एनएससीआई एसवीपी स्टोडियम में किया गया। ये आइफा अवॉर्ड्स का 20वां एडिशन है जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों ने शिरकत किया। आईफा ने 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया। अभी तक आइफा अवॉर्ड्स 12 देशों में आयोजित हो चुका है। इस बार आइफा अवॉर्ड्स के होस्ट आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना ने किया। इस बार के आइफा अवॉर्ड्स 2019 में रणवीर सिंह, सलमान खान, विक्की कौशन, कैटरीना कैफ, सारा अली खान और माधुरी दीक्षित अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। सारा अली खान और विक्की कौशन का ये पहला आइफा अवॉर्ड्स है जिसमें उन्‍होंने डेब्यू किया हैं।

वहीं, मुंबई की शाम तब सितारों से सज गई, जब बॉलीवुड के सभी स्टार्स आईफा अवार्ड से पहले आईफा रॉक के लिए 'ग्रीन कारपेट' पर उतरे। सितारों से सजी महफिल में बॉलीवुड की 'लेडी हार्ट थ्रोब', 'स्टाइल आइकॉन' और 'फिटनेस फ्रिक' कटरीना कैफ को देखते ही शाम सुहानी हो गई। कटरीना आईफा रॉक के ग्रीन कारपेट पर फैशनइस्टा वाइन रेड रंग की शिमर हाई थाई स्लिट ड्रेस में आईं। कटरीना का अंदाज सबसे जुदा था। स्टाइल और फैशन से सजी शाम में कटरीना की ड्रेस सभी को बहुत पसंद आई। उनके ड्रेस पर शिमर वाइन रेड फुल स्लीव्स पर ओवर ऑल लेस वर्क किया हुआ था। ड्रेस में हेक्सागन डिजाइन डीप बैक कटरीना को काफी गॉर्जियस और हॉट लुक दे रहा था।

साथ ही, इस अवॉर्ड्स समारोह में तुलसी कुमार, कबीर बेदी, राधिका आप्‍टे, अली फजल, अर्जुन रामपाल, आदित्‍य नारायण, रिचा चड्ढा, रकुल प्रीत, राधिका मदन जैसे बड़े सितारे भी नजर आएं।