बॉलीवुड की टॉप 10 एक्‍ट्रेस में एक नाम अनुष्‍का शर्मा का भी आता है। अनुष्‍क शर्मा की एक्टिंग लाजवाब है और वह जो फिल्‍म करती हैं उसमें उनके रोल की हर जगह तारीफें होती हैं। मगर, अब शायद अनुष्‍का काम मन फिल्‍मों के साथ-साथ कहीं और भी लगने लगा है। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि अनुष्‍का शर्मा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट में उनके द्वारा शेयर की गई तस्‍वीरें कह रही हैं। अनुष्‍का ने हालहि में जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उनसे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्‍मों में एक्टिंग करने के अलावा अब अनुष्‍का को पॉटरी करना भी अच्‍छा लगने लगा है।

इसे जरूर पढ़ें:अनुष्का ने इतनी जल्दी क्यों की विराट से शादी? खुद बताई इसकी वजह

Anushka Sharma in london for world cup

दरअसल, बीते दिनों लंदन में हो रहे वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए अनुष्‍का भी लंदन पहुंची थीं। वर्ल्‍ड कप ही नहीं अनुष्‍का शर्मा हमेशा ही अपने हसबैंड और भारतीय क्रिकेट टीम कैप्‍टन विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए टूर्नामेंट्स में पहुंच जाती हैं। फिर ये तो वर्ल्‍ड कप था। अनुष्‍का शर्मा कैसे टीम इंडिया को सपोर्ट करने नहीं पहुंचतीं। हालाकि टीम इंडिया वर्ल्‍डकप सेमीफाइनल मैच में टीम न्‍यूजीलैंड से हार गई थी और वर्ल्‍डकप फाइनल नहीं खेल पाई थी। मगर, अनुष्‍का शर्मा लंदन यही सोच कर आई थीं कि वह अपने पति विराट कोहली को वर्ल्‍ड कप फाइनल खेलते देख पाएंगी। (अनुष्का शर्मा से जुड़े इन 10 सवालों के जवाब दीजिए)

इसे जरूर पढ़ें:World Cup 2019: अनुष्का के ये स्टाइल जरूर पसंद आएगा आपको

Anushka Sharma coffee pic

इस दौरान जहां विराट कोहली अपनी टीम को मैनेज करने और क्रिकेट खेलने में बिजी थे वहीं अनुष्‍का शर्मा ने खाली वक्‍त को यूटिलाइज करते हुए लंदन में ही पॉटरी की वर्कशॉप में हिस्‍सा लिया। अपनी वर्कशॉप की कुछ तस्‍वीरें अनुष्‍का ने पहले ही इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं। मगर, अब उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह एक कॉफी मग में कॉफी की चुस्कियां लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है, ‘घर में बैठ कर कॉफी पीने का मजा ही कुछ और है वो अगर कप आपके खुद के हाथों से बना हुआ हो।’ इसके साथ ही अनुष्‍का शर्मा ने अपनी चाय की चुस्‍की लेते हुए एक इमेज भी शेयर की है।  (अनुष्का शर्मा के फैशनेबल एयरपोर्ट स्टाइल)

इससे पहले अनुष्‍का ने अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं जिसमें अनुष्‍का शर्मा लंदन की पॉटरी वर्कशॉप में खड़ी हैं और तस्‍वीर में उनके द्वारा बनाए हुए छोटे-छोटे पॉट्स भी हैं। अनुष्‍का इस तस्‍वीर में काफी खुश नजर आ रही हैं। वैसे भी पॉटरी को हमेशा से एक तरह का मेडिटेशन माना जाता है। आपको बता दें कि अनुष्‍का शर्मा आखरी बार फिल्‍म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। इसके बाद से वह रेस्‍ट मोड पर हैं। अनुष्‍का शर्मा से जब इस बारे में एक मीडिया इंटरव्‍यू में पूछा गया कि वह इतनी कम फिल्‍में क्‍यों कर रही हैं। तो उनका जवाब था, ‘मैं अब करियर की उस स्‍टेज पर पहुंच चुकी हूं जहां पर मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि मैं सिर्फ अपना मूवी काउंट बढ़ाने के लिए मूवीज करूं। बल्कि अब मैं वो ही मूवी करुंगी जो मुझे लगेगा कि यह मेरे लिए अच्‍छी है।’

खैर, अनुष्‍का शर्मा का यह नया शौक वाकई बहुत ही लाजवाब है। वह इससे खुद को बिजी भी रख पा रही हैं और नई आर्ट भी सीख पा रही हैं।