कोविड-19 के खतरे को देखते हुए पुणे में अभी भी लॉकडाउन जारी है और लोग इसके नियमों का पालन भी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच पुणे से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला सड़कों पर करतब दिखाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को किसी शख्स ने अपने मोबाइल से बनाया है और सोशल मीडिया में अपलोड किया है। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख तक जा पहुंचा। इस वीडियो को देखकर रितेश काफी भावुक हो गए और उन्होंने ट्विटर पर अपना संदेश जारी करते हुए इस महिला को मदद देने का वादा किया है।

 riteish  shares video of old lady doing stunts on street inside

इसे जरूर पढ़ें: Kargil Vijay Diwas: शहीद की बेटी ने बताया सैनिकों के परिवारों की कैसे की जा सकती है मदद

आपको बता दें कि रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अकसर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। यह पहला वाक्‍या नहीं है जब रितेश ने जरूरतमंद के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। वह पहले भी ऐसा कई बार कर चुके हैं। रितेश महाराष्ट्र में सूखा और बाढ़ जैसी स्थितियों के दौरान पीड़ितों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं।

Recommended Video

वहीं, इस बार महिला का वीडियो शेयर करते हुए रितेश ने लोगों से उनकी डिटेल मांगी है। रितेश ने महिला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "वॉरियर आजी, क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है।" वहीं, कॉन्टेक्ट नंबर मिलने के बाद उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है "आपका शुक्रिया, हमने आजी मां से संपर्क किया है।" रितेश द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। इस महिला के डंडों की मदद से किए गए जबरदस्त करतब से काफी प्रभावित है।

 

आपको बता दें कि रितेश के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उनकी एक फेन ने आजी मां का नंबर शेयर किया है। वहीं, एक दूसरी फेन ने आजी मां की कुछ पुरानी तस्‍वारें शेयर की है।

 riteish  shares video of old lady doing stunts on street inside

आपको बता दें कि यह महिला बॉलीवुड की पुरानी फिल्‍मों में सह-कलाकार के रूप में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'शेरनी' और 'गीता और सीता' जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है। महिला की पहचान शांताबाई पवार के रूप में की गई है, जो पुणे शहर के हड़पसर इलाके में एक झोपड़पट्टी में रहती हैं। शांताबाई ने बताया कि उनके घर का हाल ठीक नहीं है और लॉकडाउन में उनको कोई काम नहीं मिल रहा है, इसलिए वह सड़क पर करतब दिखाकर अपना पेट पालने को मजबूर हैं।

 riteish  shares video of old lady doing stunts on street inside

इस वीडियो में शांताबाई दो डंडों के सहारे करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो जब पुणे पुलिस के. कमिश्नर के वेंकटेश के पास पहुंचा, तो उन्‍होंने भी शांताबाई की तारीफ की और वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, "हुनर की कोई सीमा नहीं होती।" इस महिला की लगन और मेहनत को देखकर हर कोई उन पर गर्व महसूस कर रहा है। सभी जगह महिला की हिम्मत की तारीफ की जा रही है। हर कोई सोशल मीडिया पर महिला को वॉरियर आजी मां कहकर बुला रहा है।

 riteish  shares video of old lady doing stunts on street inside

इसे जरूर पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' फ्री में देखें आज शाम 7.30 बजे, पढ़ें पूरी खबर

वहीं, रितेश की बात करें तो वह और उनकी पत्नी जेनेलिया ने हाल ही में प्लांट बेस्ड मीट प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जिसका नाम उन्होंने इमेजिन मीट रखा है। रितेश और जेनेलिया के इस प्रोडक्ट का स्वाद खाने में बिल्कुल मीट की तरह होगा, लेकिन इसकी खास बात यह है कि यह पौधों से बना होगा। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो जुड़ी रहिए हमारे साथ। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहिए हरजिंदगी।