बिग बॉस 15 में काफी ड्रामा और रोमांस चल रहा है और कंटेस्‍टेंट्स सुर्खियां बटोरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वीकेंड के वार के दौरान, होस्ट सलमान खान ने घोषणा की कि ग्रैंड फिनाले के दावेदार बनने के लिए घर के कंटेस्‍टेंट्स को वीआईपी जोन में एक स्थान सुरक्षित करना होगा। सभी हाउसमेट्स ने दूसरों को पीछे छोड़कर वीआईपी जोन में प्रवेश करने के लिए अपनी गेमिंग हैट लगा रखी है। 

लेकिन, जब पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने वीआईपी टिकट नहीं दिए जाने पर हंगामा खड़ा कर दिया तब कंटेस्‍टेंट्स के बीच लड़ाई तेज हो गई। उन्‍होंने खुद को चोट पहुंचाने के लिए चाकू उठाया क्योंकि उन्‍हें नहीं चुने जाने के कारण बुरा लगा था।

एक मोड़ पर आने के बाद अफसाना खान ने घर के अंदर अपना आपा खो दिया। कैप्टन उमर रियाज को करण कुंद्रा, निशांत भट, तेजस्वी प्रकाश और अफसाना खान में से तीन को चुनना था। उन्होंने अफसाना को छोड़ दिया और अन्य तीन कंटेस्‍टेंट्स को चुना। कमजोर अफसाना उमर के व्यवहार से आहत हुई और उन्‍होंने एक कठोर कदम उठाया। किचन एरिया के पास बैठी हुए अफसाना ने शमिता शेट्टी, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, उमर रियाज से कहा कि 'वह सबके निशाने पर हैं और वे उसे हटाना चाहते हैं।'

अफसाना ने कहा कि यह शो रिश्तों को बनाए रखने के बारे में बिल्कुल नहीं है और वह खुद को मारना शुरू कर देती है। वह आगे कहती हैं कि उन्होंने गलत व्यक्ति को चुनौती दी है और नियंत्रण से बाहर हो गई हैं। अफसाना ने उमर, तेजस्वी और करण के साथ एक बहुत करीबी रिश्ता शेयर किया और उसे दुख हुआ कि उसे उसके दोस्तों ने छोड़ दिया था।

जय भानुशाली ने उनसे कहा कि उनका परेशान होना लाजमी है लेकिन इस हद तक नहीं। चंद सेकेंड में ही अफसाना खान ने चाकू उठा लिया और कुछ सामान फेंक कर खुद को नुकसान पहुंचाने लगी। उमर रियाज, जय भानुशाली और करण कुंद्रा उसे रोकने के लिए उसके पास पहुंचे और उसे शांत करने की कोशिश की लेकिन कोई राहत नहीं मिली। अफसाना शांत होने के मूड में नहीं दिख रही थी।

सोशल मीडिया चर्चा के अनुसार, सिंगर अफसाना खान को उनके हिंसक व्यवहार के कारण हटा दिया गया है। उनके एविक्शन की पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं और नेटिज़न्स ने यह भी देखा है कि वह वूट पर बिग बॉस 15 के लाइव फीड से गायब है।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ कंटेस्‍टेंट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें उनके हिंसक व्‍यवहार के कारण बिग बॉस के घर से बाहर भेजा गया।

अफसाना खान

अफसाना खान ने मौजूदा बिग बॉस सीजन में एंट्री ली है और पहले दिन से ही तहलका मचा रही हैं। वह अपने झगड़ों और व्यवहार के लिए सुर्खियों में रही हैं। हालांकि, वह शमिता शेट्टी के साथ हाल ही में हुई लड़ाई में इसे अगले लेवल पर ले गई, जहां वह शारीरिक रूप से घायल हो गई और खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की। वह हाथ में चाकू लिए हुए थी और खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही थी। इसके बाद बिग बॉस ने ऐलान किया कि अफसाना खान को शो छोड़ना होगा।

इसे जरूर पढ़ें:इन सेलिब्रिटीज के नाम पर हो रही है चर्चा

केआरके

KRK

कमाल आर खान 'बिग बॉस 3' के कंटेस्टेंट थे। यह एक्‍टर ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने ट्वीट और पोस्ट के जरिए सुर्खियों में बना रहता हैं, लेकिन शो में राजू श्रीवास्तव जैसे अन्य कंटेस्‍टेंट्स की उनकी अभद्र टिप्पणियों को कौन भूल सकता है। केआरके ने तो रोहित वर्मा पर पानी की बोतल तक फेंक दी थी। इसलिए उन्हें तुरंत बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था।

पूजा मिश्रा

पूजा मिश्रा को सीजन-5 में उनके शब्‍दों 'talk to my hand' और Spare me!'के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, वह अपने लाउड मेकअप और झगड़ों की वजह से भी जानी जाती थीं। उन्होंने एमटीवी वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ हाथापाई की थी, जिस वजह से उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया गया था। 

इमाम सिद्दीकी

Imam Siddiqui

अगर कोई है जो फुल-ऑन ड्रामा क्वीन होने के खिताब का हकदार है, तो वह इमाम सिद्दिकी है। वह घर के अन्य कंटेस्‍टेंट्स के प्रति बहुत लाउड और अपमानजनक थे। उन्हें यह स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं थी कि वह नाटक करने जा रहे थे और झगड़े में पड़ गए क्योंकि वह अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते थे।

जी हां बिग बॉस-6 में इमाम सिद्दिकी 'सीजन 6' में अपने खराब व्यवहार के लिए जाने जाते थे। आशका गोराडिया के साथ हिंसात्मक व्यवहार के चलते उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। हालांकि, वह शो में वापस आए थे और फाइनल तक पहुंचे थे।

Recommended Video

डॉली बिंद्रा

dolly bindra

अगर कोई एक व्यक्ति है जिसके साथ हम बिग बॉस को जोड़ते हैं, तो वह डॉली बिंद्रा है, है ना? इस महिला का नाम क्रेजी चार्ट में सबसे ऊपर होता है। हम आपको दोष नहीं देंगे अगर आप बिग बॉस के सीजन के दौरान जब भी वह ऑन-स्क्रीन आती हैं तो आप अपने टीवी को म्यूट कर देते हैं। श्वेता तिवारी के साथ उनके अपमानजनक झगड़े या अन्य कंटेस्‍टेंट्स पर उनके चिल्लाने को कोई नहीं भूल सकता।

इसे जरूर पढ़ें:मिलिए इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स से और जानें उनके बारे में

प्रियंका जग्गा

Priyanka Jagga

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा को उनके बर्ताव के कारण घर से निकाल दिया गया था। प्रियंका लगातार घर में गालियां देती थीं, साथ ही टास्क के दौरान वह दूसरों को शीरीरिक रूप से चोट भी पहुंचती थीं।

आपके अनुसार बिग बॉस में हिस्सा लेने वाला अब तक का सबसे वाइल्ड कंटेस्टेंट कौन है? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।