जब से बिग बॉस सीजन 13 का दूसरा पड़ाव शुरू हुआ है तब से घर के सभी सदस्यों के बीच हलचल सी मच गई है। पहले घर में 2 ग्रुप हुआ करते थे मगर अब घर के सदस्यों में कौन किस का दोस्त है और कौन किसका दुश्मन समझ में ही नहीं आता। जब से घर में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज आई हैं तब से घर में पुराने दोस्त भी दुश्मन बन चुके हैं। बात अगर दोस्त से दुश्मन बने सदस्यों की जाए तो उसमें सबसे पहला नाम सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का आता है। जब से बिग बॉस सीजन 13 शुरू हुआ तब से सिद्धार्थ और आसिम में दोस्ती है। मगर, जब से सीजन का दूसरा पड़ाव शुरू हुआ है तब से दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए है। आइए हम आपको बताते हैं कि दोनों के बीच झगड़े के 3 बड़े कारण क्या हैं। 

Sidharth Shukla And Asim Riaz Fight instagram Video

ईगो 

आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच सबसे बड़ा झगड़े का कारण ईगो है। जब सीजन की शुरूआत हुई थी तब आसिम रियाज को कोई नहीं जानता था जबकि सिद्धार्थ शुक्ला एक बड़ा चेहरा थे और उनकी फैन लिस्ट भी बहुत बड़ी थी। तब आसिम रियाज पारस के ग्रुप की जगह सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में शामिल हो गए। सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा ही आसिम को बहुत अच्छा दोस्त माना और हमेशा उनका अपने साथ लेकर आगे बढ़ मगर, जैसे ही सीजन का दूसरा पड़ाव आया आसिम रियाज को नए दोस्त मिल गए। अब उन्हें सिद्धार्थ की बातें ऑर्डर लगने लगीं। पिछली जितनी भी लड़ाइयां हुई उसमें यही बात सामने आई कि आसिम खुद को सिद्धार्थ से उपर दिखाने की कोशिश करते रहे। 

Sidharth Shukla And Asim Riaz Fight Video

शहनाज गिल से दोस्ती 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती को लेकर भी आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार पड़ी है। आसिम रियाज शुरू से ही शहनाज गिल पर भरोसा नहीं करते हैं। शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला को बीच-बीच में धोखा देती रहीं। मगर, बावजूद इसके दोनों की दोस्ती बरकरार है। ऐसे में आसिम को सिद्धार्थ का बार-बार शहनाज को ग्रुप में शामिल करना अच्छा नहीं लगता। शादी वाले टास्क में भी शहनाज ने एक बार फिर सिद्धार्थ को धोका दिया। जबकि आसिम चाहते थे कि सिद्धार्थ इस बार शहनाज पर भरोसा करे ही नहीं। मगर, सिद्धार्थ वही करते हैं जो उन्हें ठीक लगता है। यह बात आसिम को बहुत बुरी लगती है। 

Sidharth Shukla And Asim Riaz Fight Video on instagram

सिद्धार्थ का लीडर बनना 

आसिम और सिद्धार्थ के बीच जाहिर है कि सिद्धार्थ बहुत अच्छे प्लेयर हैं और वह हमेशा से ही अपनी टीम को लीड करते हुए आए हैं। मगर ट्रक वाले टास्क में जब आसिम को टीम लीड करने का मौका मिला तो आसिम को लगा कि वह जैसा चाहेंगे गेम वैसे ही आगे बढ़ेगा। आसिम ने तब सिद्धार्थ को यह भी कहा था कि उन्हें बात करने की तमीज नहीं है। इस पर सिद्धार्थ को आसिम पर गुस्सा भी आया था मगर बात संभल गई। इसके बाद कई ऐसी घटनाएं घटीं जब आसिम ने सिद्धार्थ की नहीं सुनी और अपने मन का करने पर सिद्धार्थ और उनकी लड़ाई हुई। राक्षस वाले टास्क में भी आसिम के सुरंग से बाहर नहीं निकल पाने के कारण सिद्धार्थ और उनके बीच झगड़ा हुआ था। 

इन्हीं तीन कारणों की वजह से सिद्धार्थ और आसिम के बीच की दोस्ती अब दुश्मनी में बदल गई है। यह दुश्मनी भी अब केवल मुंह जबानी नहीं रही बल्कि दुल्हन वाले टास्क में सिद्धार्थ और आसिम के हाथापाई तक हो गई। कई बार आसिम और सिद्धार्थ ने एक दूसरे को धक्का तक मार दिया। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिग बॉस तक को दोनों को हाथापाई न करने के लिए सावधान करना पड़ा।