Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 16: सुम्बुल के पिता की बात सुन भड़क उठे टीना-शालीन, जानें इस हफ्ते और क्या-क्या हुआ

    Bigg Boss 16: इस आर्टिकल में जानें बिग बॉस के घर में इस हफ्ते के दौरान क्या-क्या हुआ था।   
    author-profile
    Updated at - 2022-11-28,10:05 IST
    Next
    Article
    bigg boss  reality show th week highlight

    Bigg Boss 16: बिग बॉस के 16वें सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। घरवाले हर हफ्ते कोई नया ड्रामा शुरू कर देते हैं जिसके बाद खेल और भी ज्यादा दिलचस्प हो जाता है।

    कभी अर्चना रोती नजर आती हैं तो कभी टीना, सुंबल और शालीन के बीच विवाद नजर आता है। चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं इस हफ्ते के दौरान हुई सारी बड़ी घटनाओं के बारे में।

    सुंबुल के पिता ने की फोन पर बात 

    सुंबुल, टीना और शालीन भनोट के बीच का रिश्ता थोड़ी उलझा-उलझा नजर आ रहा है। इसी को देखते हुए सुंबुल के पिता ने कुछ हफ्तों पहले सुंबुल को शालीन और टीना से दूरी बनाकर रहने की सलाह दी थी। हालांकि, सुंबुल पर इस बात का कुछ खास असर नहीं दिखा था। 

    इसी को देखते हुए उनके पिता ने एक बार फिर फोन पर बात की जिसके बाद मुश्किलें बढ़ती दिखीं। चूंकि सुंबुल के पिता ने बिग बॉस की टीम से तबीयत खराब होने की वजह से बात करने के लिए कहा था। साथ ही बातचीत के दौरान उन्होंने टीना के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया उसपर भी विवाद होता देखने को मिला।

    इसे भी पढ़ेंः बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट के खिलाफ फाइल हो चुकी है FIR,लिस्ट में शामिल हैं बड़े-बड़े नाम

    घरवालों को नहीं है टीना-शालीन के रिश्ते पर भरोसा 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    गौतम-सौदर्या के रिश्ते पर तमाम सवाल खड़े होते दिखने को मिलते थे लेकिन अब गौतम घर से बाहर चले गए हैं। ऐसे में कुछ ऐसा ही अब टीना-शालीन के साथ भी होता नजर आ रहा है। अर्चना, सौदर्या, निमृत और शिव समेत कई घरवालें इसे बस गेम का पार्ट बता रहे हैं।

    अब्दु रोजिक की क्यूटनेस 

    अब्दु घर में अक्सर क्यूट हरकतें करते दिखते हैं। इस हफ्ते अब्दु को चॉकलेट खाने का बहुत जोर का मन हुआ जिसके बाद वो ताला तोड़ते दिखे। सिर्फ इतना ही इसके बाद वो ढेर सारी प्यारी-प्यारी बातें भी करते दिखे।

    अर्चना टीना के बीच हुई लड़ाई 

    अर्चना अक्सर किसी ना किसी लड़ाई का हिस्सा बनी दिखती हैं। इस हफ्ते उनकी टीना दत्ता से कई बार लड़ाई हुई। एक बार तो उन्होंने डस्टबिन उठाकर टीना के बेडरूम में रख दिया क्योंकि उससे बदबू आ रही थी जिसके बाद टीना और अर्चना आपस में लड़ती दिखी।

    प्रियंका-अंकित का फिर हुआ झगड़ा

    इस हफ्ते प्रियंका और अंकित के बीच एक बार फिर बहस होती नजर आई। प्रियंका ने अंकित को कहा कि उन्होंने पहली बार कॉफी बनाकर भी सुना दिया जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

    इसे भी पढ़ेंः बिग बॉस के इन सदस्यों को बीच शो छोड़कर जाना पड़ा घर, जानें कारण

    घर में आया पहला Wild Card? 

    घर में पहले वाइल्ड कार्ड के रूप में फ़हमान ख़ान की एंट्री हुई जिससे सुंबुल काफी खुश हुई। हालांकि, बाद में सलमान ने साफ किया कि वो सिर्फ शो के प्रमोशन के लिए आए थे।

    सलमान ने अर्चना को क्या कहा? 

    सलमान ने अर्चना से कहा कि अगर तुम्हें लगता है कि साजिद को इस घर में अलग ट्रीटमेंट मिलता है तो ऐसा नहीं है इसलिए ये बात दिमाग से निकाल दो।

    कौन हुआ घर से बेघर 

    नॉमिनेशन के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि इस हफ्ते सौंदर्या बेघर हो सकती हैं लेकिन कोई भी बेघर नहीं हुआ। सभी नॉमिनेटेड सदस्य सेव हो गए थे।

    जाते-जाते सुनिए शेखर की क़व्वाली 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    तो ये थी बिग बॉस के घर की इस हफ्ते की कुछ हाइलाइट्स। आपको इस बार का सीजन कैसा लग रहा है? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Instagram/colors  

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।