Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 16: टीना दत्ता-शिव ठाकरे समेत ये सदस्य हुए हैं नॉमिनेट, जानें कौन होगा बेघर

    Bigg Boss 16: इस आर्टिकल में जानें कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर हो सकता है।   
    author-profile
    Updated at - 2022-12-16,18:02 IST
    Next
    Article
    bigg boss  reality show eviction

    रिएलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों काफी मिर्च मसाला देखने को मिल रहा है। पिछले हफ्ते घर से बेघर हुई टीना दत्ता घर में वापिस आ गई हैं। वहीं घर की टीमों में भी काफी फेरबदल देखने को मिल रहा है। 

    पिछले हफ्ते घर से बेघर हुई टीना दत्ता तो घर में वापिस आ गई पर अब सवाल इस हफ्ते का है। इस वीकेंड नॉमिनेटेड सदस्यों में काफी स्ट्रांग प्लेयर का नाम है। ऐसे में किसी एक के भी बाहर जाने के बाद गेम बदल सकता है। चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन नॉमिनेट हुआ है और आखिर घर से बेघर कौन है। 

    कौन-कौन हुआ है नॉमिनेट 

    इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के दौरान अब्दु के साथ एक बार फिर घरवाले खड़े दिखे क्योंकि किसी ने भी उन्हें नॉमिनेट नहीं किया। वहीं टास्क के अंत में नॉमिनेट हुए सदस्यों में टीना दत्ता, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और साजिद का नाम सामने आया। गौर करने वाली बात यह है कि चारों सदस्य ही बहुत स्ट्रांग माने जा रहे हैं। ऐसे में किसी एक के भी घर से बेघर होने पर गेम का समीकरण बदलता नजर आ सकता है। 

    इसे भी पढ़ेंः बिग बॉस 16 के ये सदस्य हैं सबसे Irritating, घरवालों की नाक में किया हुआ है दम

    कौन होगा घर से बेघर 

    सोशल मीडिया पर लगातार चल रहे ट्रेंड में साजिद खान का नाम बेघर होने के लिए सामने आ रहे है। कहा जा रहा है की बाकी घरवालों के मुकाबले में साजिद का गेम थोड़ा लो है। वहीं ट्विटर पर शेयर किए हुए पॉल में भी साजिद का ही नाम सामने आया है। 

    पोल का सवाल था कि चारों में से आप किसे बचाएंगे। 50% लोगों ने शिव को बचाया, 30% ने शालीन को और 12% ने टीना को। वहीं साजिद के स्पोर्ट में सबसे कम वोट आए। उन्हें केवल 5% वोट ही मिले। 

    इसे भी पढ़ेंः बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी के बारे में जानें दिलचस्प बातें

    बिग बॉस की ऑफिशियल टीम की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस बारे में जानने के लिए हमे वीकेंड के वार का इंतजार करना पड़ेगा। बहरहाल आपको क्या लगता है इस हफ्ते घर से कौन बेघर हो सकता है? इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।