Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 16: गोरी नागोरी का सफर हुआ खत्‍म, घर से हुईं बेघर

    इस हफ्ते गोरी नागोरी बिग बॉस हाउस से आउट हो गई हैं। बिग बॉस हाउस में उनका सफर कैसा रहा आइए जानते हैं। 
    author-profile
    Updated at - 2022-11-12,21:41 IST
    Next
    Article
    gori nagori hindi me

    बिग बॉस सीजन 16 अपने छठवे हफ्ते में पहुंच चुका है और यह दिन पर दिन इंटरटेनिंग होता जा रहा है। शो में हर दिन सदस्‍यों के मध्‍य नए समिकरण देखे जा रहे है। कभी कोई दोस्‍त बन जाता है कभी दुश्‍मन। 

    अब तो जो रिश्‍ते बाहर से बन कर आए थे वह भी उतने मजबूत नहीं रहे और जो एक दूसरे के लिए अजनबी थे वे अब हमसफर बनने का दावा कर रहे हैं। 

    खैर इन्‍हीं सब के बीच लोगों की आवाजाही भी लगी हुई है। इस सप्‍ताह हरियाणवी एवं राजस्‍थानी डांसर गोरी नगोरी घर से बेघर हो गई हैं। 6 हफ्तों में यह तसीरा एविक्‍शन है। वहीं घर के एक सदस्‍य को पहले ही बेघर कर दिया गया है। यह सदस्‍य और कोई नहीं बल्कि अर्चना गौतम हैं। 

    जी हां, वही अर्चना जिनकी वजह से घर का माहौल गर्म बना रहता था, अब उन्‍हें इस घर से फिलहाल के लिए आउट कर दिया गया है। हालांकि, सोशल मीडिया में अर्चना के लिए उनके फैंस का सपोर्ट देखते हुए लग रहा है कि बिग बॉस हाउस में जल्‍द ही उनकी वापसी होगी। 

    इसे जरूर पढ़ें- केवल बिग बॉस 16 में ही नहीं, शो में पहले भी बन चुके हैं कई लव ट्रायंगल

    bigg boss  elimination for th week

    कौन-कौन हुआ नॉमिनेट? 

    इस बार सुमबुल, प्रियंका और गोरी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थी। इन्‍हें नॉमिनेट घरवालों ने डायरेक्‍ट नहीं किया था, बल्कि बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्‍क में यह पीछे रह गईं और घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गईं। ( बिग बॉस की कुछ पसंदीदा जोड़ियां) हमने हरजिंदगी के सोशल प्‍लैटफॉर्म पर इस मुद्दे पर एक पोल करवाया, जिसके रिजल्‍ट बताते हैं कि इस सप्‍ताह गोरी घर से बेघर हो सकती थीं और हुआ भी ऐसा ही। गौरी नागोरी शो के छठवे सप्‍ताह में पहुंच कर घर से बेघर हो गई हैं।  

    इसे जरूर पढ़ें- क्या लाइमलाइट में आने के चक्कर में बिग बॉस के घरवाले करते हैं अब्दु से बात?

    bigg boss  elimination latest

    एलिमिनेशन की वजह 

    गोरी के बेघर होने की सबसे बड़ी वजह वह खुद ही हैं। दरअसल, गोरी साजिद और अबदू के साथ ग्रुप में शामिल थीं, मगर बीते सप्‍ताह उन्‍होंने अपने ही ग्रुप के साथ चीटिंग की और बिना बताए राशन का सामान इधर से उधर करने लगीं। इतना ही नहीं, अपने ही ग्रुप के एक सदसय शिव से भी उनका झगड़ा हो गया था। 

    गोरी की इस हरकत की वजह से अबदू को बेस्‍ट कैप्‍टेंसी के बदले में मिले विशेष अधिकार में उन्‍होंने गोरी को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से नहीं बचाया था। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्‍क में भी गोरी को इतने गुलाब नहीं मिल पाए थे कि वो खुद को नॉमिनेट होने से बचा पातीं। 

    बीते कुछ सप्‍ताह से घर में भी गोरी का कोई विशेष योगदान भी नहीं नजर आ रहा था। हालांकि, गोरी ही नहीं बल्कि सुम्‍बुल भी बीते सप्‍ताह ज्‍यादा कुछ करती हुई नजर नहीं आईं। बिग बॉस हाउस  ऐसे में सोशल मीडिया और पोल में गोरी के बाद लोगों ने घर से बेघर करने के लिए उन्‍हें ही वोट ऑउट किया था। 

     

    वीकेंड का इंतजार इस बार सभी को है। देखना है कि कौन घर से बेघर होता है। बिग से जुड़ी और भी खबरें पढ़ने के लिए आप भी हरजिंदगी से साथ जुड़ी रहें। यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें, हमें कमेंट बॉक्‍स में बताएं कि आप बिग बॉस से जुड़ी और क्‍या जानकारी पाना चाहती हैं। 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।