बिग बॉस 14 के नतीजे सामने आ चुके हैं और इस सीजन की विजेता रुबीना दिलैक को घोषित कर दिया गया है। 5 महीने से चल रहे शो बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक की जर्नी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही। बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री की थी, हालांकि फिनाले में पहुंचने से पहले ही वह घर से बेघर हो गए थे। पति के बेघर होने के बाद भी रुबीना बिल्कुल स्ट्रांग खड़ी नजर आईं। बता दें कि बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक शुरू से ही सुर्खियों में छाई हुई थीं, यही वजह है कि लोग उन्हें विजेता के रूप में देखना चाहते थे।

142 दिनों तक बिग बॉस हाउस में रहने वाली रुबीना दिलैक ने एक नहीं बल्कि अनेक दिलों को जीता है। ऐसे में फैंस उन्हें जीताने के लिए लगातार दुआएं कर रहे थे। बात करें टॉप 5 कंटेस्टेंट की तो इन सभी में रुबीना अकेली ऐसी कंटेस्टेंट थीं जो पहले दिन से लगातार शो में बनी हुई थीं। ऐसे में माना जा रहा था कि शो की विजेता उन्हें बनना चाहिए। खैर सारी बाधाएं और मुश्किलों का सामना करने के बाद रुबीना शो की विजेता बन गई हैं।

रुबीना दिलैक के बिग बॉस सीजन 14 जीतने के बाद से ही एक कॉन्सपिरेसी थ्योरी शुरू हो गई है कि बिग बॉस के विनर का खिताब उन्हें इसलिए मिला क्योंकि वो कलर्स का फेस थीं। इसे लेकर एक्स कंटेस्टेंट मनू पंजाबी ने बाकायदा रुबीना को डिफेंड किया है और वोट्स को लेकर कुछ बातें साफ की हैं।

 

रुबीना ने जीत के बाद दिया ये मैसेज-

रुबीना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं बहुत खुश हूं, मैं हमेशा से यहां तक पहुंचना चाहती थी। ये मेरे लिए एक सपने के जैसा है और जीत की फीलिंग अभी भी सच नहीं लग रही। कहते हैं न सब किस्मत का खेल है- शायद ये मेरी किस्मत में था। ये यात्रा बहुत अच्छी रही है जब मैंने खुद को पहचाना है और मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं।'

बिग बॉस की प्राइज मनी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना दिलैक को प्राइज मनी के तौर पर अब सिर्फ 36 लाख रुपये मिलेंगे। दरअसल बिग बॉस की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन टिकट टू फिनाले के बाद बिग बॉस ने घरवालों को खुद को सेव करने के लिए एक चांस दिया था, जिसके जरिए वो सीधे फिनाले वीक में पहुंच सकते थे। इसके साथ ही बिग बॉस ने यह भी शर्त रखी थी कि यह पैसे विजेता की प्राइज मनी से काट लिए जाएंगे, और इस टास्क में राखी सावंत विजेता रही थीं। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @rubina_jasmin_fc

 

ऐसे में 50 लाख में से 14 लाख रुपये घटाने के बाद 36 लाख रुबीना दिलैक को प्राइज मनी के तौर पर दिए जाएंगे। वहीं बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार होगा कि जब किसी विनर को प्राइज मनी घटा कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: फिनाले से पहले गूगल ने घोषित किया बिग बॉस 14 का विनर

खत्म हुई 'राजा-रानी' की कहानी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @rubina_jasmin_fc

 

बिग बॉस 14 में एक दूसरे से नफरत करने वाले राहुल वैद्य और रुबीना की दुश्मनी भी इसी शो के साथ खत्म हो गई है। बता दें कि राहुल वैद्य और रुबीना इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद किए गए थे। वोट ट्रेंड्स के हिसाब से भी दोनों बाकी कंटेस्टेंट की तुलना में काफी आगे रहे हैं। राहुल वैद्य सबसे पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले कंटेस्टेंट थे, जिन्हें लेकर लोगों ने 3 दिनों में 10 मीलियन ट्वीट्स कर डाले थे, हालांकि बाद में रुबीना के फैंस ने न सिर्फ उन्हें ओवर टेक कर लिया था, बल्कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली कंटेस्टेंट भी बना दिया था।

 इसे भी पढ़ें: संस्कारी बहू से लेकर लेडी बॉस बनने तक, बिग बॉस 14 में कुछ ऐसी रही रुबीना दिलैक की जर्नी

Recommended Video

टॉप 3 में थे ये कंटेस्टेंट्स

rubi and rahul

फिनाले में रुबीना दिलैक ने राहुल वैद्य के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी। दोनों ने 'अल्लाह दुहाई' पर जमकर डांस किया, इस दौरान दोनों कंटेस्टेंट का टशन लोगों को काफी पसंद आया है। हालांकि फिनाले में राखी सावंत, निक्की तंबोली, और अली गोनी ने भी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थीं। वहीं ग्रैंड फिनाले में पहुंचने से पहले ही राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर घर से बेघर हो गईं। इसके बाद अली गोनी भी घर से बाहर हो गए। ऐसे में टॉप 3 में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, और निक्की तंबोली ही पहुंच पाए थे।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

142 दिनों तक बिग बॉस हाउस में रहने वाली रुबीना दिलैक ने एक नहीं बल्कि अनेक दिलों को जीता है। विजेता के रूप में उन्हें देखने के लिए फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं। बात करें टॉप 5 कंटेस्टेंट की तो इन सभी में रुबीना अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो पहले दिन से लगातार शो में बनी हुई हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और बिग बॉस 14 से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।