यह हफ्ता बिग बॉस सीजन 14 के सदस्‍यों के लिए बहुत ही खास साबित होने वाला है। दरअसल, इस हफ्ते घर के केवल 4 सदस्‍यों को ही सीजन में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। सीजन के पहले फिनाले की तैयारी बिग बॉस हाउस में जोर-शोर से चल रही है। इस पहले फिनाले के लिए बिग बॉस को अपना पहला कंटेस्‍टेंट एजाज खान के रूप में मिल चुका है। अब बाकी 3 फाइनल कंटेस्‍टेंट्स के लिए घर के सदस्‍यों के बीच टास्‍क खेले जा रहे हैं।

हालांकि, घर में मौजूद लगभग हर कंटेस्‍टेंट ही अपनी-अपनी जगह मजबूत है, मगर जब बात उन 4 फाइनलिस्‍ट की होती है, जिनके बीच से बिग बॉस सीजन 14 का विनर चुना जाएगा तो रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य और एजाज खान का नाम जहन में आता है। 

अब इनमें से बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी कौन अपने साथ ले जाएगा इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। मगर बिग बॉस लवर्स की जिज्ञासा को शांत करने के लिए हमने यही बात टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक से जाननी चाही तो उन्‍होंने इन चारों कंटेस्‍टेंट्स की किस्‍मत के पत्‍ते खोल दिए। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को बिग बॉस हाउस में स्‍ट्रॉन्‍ग बनाती हैं ये 3 बातें

rubina dilaik tarot card pic

रुबीना दिलाइक 

रुबीना दिलाइक के लिए जो टैरो कार्ड सोनिया मलिक बताती हैं वह है 'Page Of Wands'। यह कार्ड दर्शाता है कि रुबीना के दिमाग में बहुत सारी नकारात्‍मक बातें हैं, जो उन्‍हें कहीं न कहीं कमजोर बनाती हैं। इन बातों की वजह से रुबीना हमेशा कंफ्यूजन में भी रहती हैं। यदि वह इन सभी चीजों से बाहर निकल आती हैं तो वह एक स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍लेयर बन सकती हैं और ट्रॉफी तक पहुंच सकती हैं। 

jasmin bhasin tarot card pic

जैस्मिन भसीन 

जैस्मिन भसीन की किस्‍मत का राज खोलने वाला कार्ड 'The 7 Of Swords Card' दर्शाता है कि वह बहुत ही योजना के साथ यह गेम खेल रही हैं। मगर जैस्मिन की योजनाएं इतनी अच्‍छी भी नहीं हैं कि उनके बल पर वह यह गेम शो जीत सकें। बिग बॉस हाउस के अंदर जैस्मिन के व्‍यक्तित्‍व में आए बदलाव को भी दर्शक ज्‍यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। इसलिए ऐसा कहा जा सकता है कि जैस्मिन बिग बॉस की ट्रॉफी न जीत सकें। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: एजाज़ खान ने जीता इम्युनिटी स्टोन, खोला अपने शोषण का राज़

eijaz khan tarot card pic

एजाज खान 

टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट सोनिया मलिक बताती हैं, 'एजाज खान की किस्‍मत का राज खोलने वाला पत्‍ता है 'The Celebration Card With Cups In Hand' है। यह बेहद सकारात्‍मक कार्ड है। इस कार्ड में मौजूद विनिंग कप्‍स जीत की ओर इशारा करते हैं। इसलिए एजाज खान के जीतने के बहुत ज्‍यादा चांस हैं।' हालांकि, एजाज खान बीते कई समय से टीवी स्‍क्रीन से दूर हैं। मगर इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। सोशल मीडिया पर भी लोग उन्‍हें बहुत पसंद कर रहे हैं। गेम में भी एजाज को अपना 100 प्रतिशत देते हुए देखा गया है। बिग बॉस सीजन 14 के पहले फिनाले में भी 4 फाइनलिस्‍ट में से वह एक हैं। यह सारी बातें उन्‍हें एक मजबूत कंटेस्‍टेंट के तौर पर पेश करती हैं। 

rahul vaidya tarot card pic

राहुल वैद्य 

राहुल वैद्य की किस्‍मत का राज 'The Five of Pentacles' कार्ड में छुपा हुआ है। यह एक कमजोर कार्ड है, जिसमें एक चोट खाया हुआ व्‍यक्ति एक बूढ़े व्‍यक्ति के पीछे चलता हुआ नजर आ रहा है। इस कार्ड से संकेत मिलता है कि राहुल अपना  गेम खेलने की जगह दूसरे कंटेस्‍टेंट्स को फॉलो कर रहे हैं। अभी भी राहुल बिग बॉस हाउस में कभी किसी कंटेस्‍टेंट तो कभी किसी कंटेस्‍टेंट से प्रभावित नजर आते हैं, उनका अपना कोई गेम नहीं है। 

Recommended Video

इस तरह से देखा जाए तो टैरो कार्ड के आधार पर बिग बॉस सीजन 14 जीतने के सबसे ज्‍यादा चांस एजाज खान के नजर आ रहे हैं। जबकि रुबीना दिलाइक भी इस सीजन की विनर बनने की बहुत ही स्‍ट्रॉन्‍ग दावेदार हैं। अब देखना यह है कि इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा। 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही और भी बिग बॉस से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।