बिग बॉस 14 के घर में सीनियर्स की एंट्री होने के बाद ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते दिनों राहुल वैद्य की घर में फिर से एंट्री हुई है, इसके बाद से उनके जबरदस्त तेवर देखने को मिल रहे हैं। आने के बाद उनकी और एजाज की जबरदस्त भिड़ंत भी देखने को मिली। जहां राहुल उन्हें कहते हैं कि मेरी गैर हाजिरी में बहुत तेरी मर्दानगी कूट कूटकर बाहर आ रही थी ना, देखा मैंने औरतों पर मर्दानगी दिखा रहा था ना तू, तू बहुत घटिया आदमी है। इस पर एजाज भड़क कर राहुल से भिड़ जाते हैं। हालांकि कोई और भी है जो राहुल वैद्य के निशाने पर है। हम बात कर रहे हैं रुबीना दिलैक की, जिसे री-एंट्री के वक्त राहुल चेतावनी देते नजर आए थे।

राहुल और रुबीना की आपस में नहीं बनती है, ऐसा बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही देखने को मिला था। यही नहीं राहुल और अभिनव भी एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। अक्सर इन दोनों में बहसबाजी देखने को मिली है। आइए जानते हैं उन दोनों के बीच दुश्मनी का क्या राज है और आखिर क्या वजह है जिसके कारण दोनों के बीच खास बॉन्डिंग नहीं बन पाई।

रुबीना और राहुल के बीच झगड़े

rahul and rubina fight

बिग बॉस के घर में रुबीना और राहुल के बीच अक्सर झगड़े हुए हैं। इसकी वजह से राहुल कई बार रुबीना के साथ बदतमीजी से पेश आ चुके हैं। उनके इस बर्ताव को देखने के बाद रुबीना भी कई बार उन्हें टारगेट करती नजर आईं है। यही नहीं एलिमिनेशन राउंड में रुबीना कई बार राहुल को निशाना बना चुकी हैं। दरअसल जिस तरह राहुल, रुबीना के साथ पेश आते हैं उसे देखते हुए अभिनव भी भड़क चुके हैं। शो में अभिनव राहुल को कहते भी नजर आए थे, कि अगर वह घर के बाहर होते तो दिखा देते कि उन्हें औरतों से कैसे बात करनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: क्या मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़? इस तस्वीर के बाद अटकलें हुई तेज

अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य की दुश्मनी

rubina and abhinav 

जब-जब रुबीना और राहुल वैद्य के झगड़े हुए हैं, तब-तब अभिनव उन्हें सपोर्ट करते नजर आए थे। जिसपर राहुल उन्हें कई बार अपशब्द भी कहते नजर आते हैं, जिसे देख रुबीना भड़क जाती हैं। वहीं अभिनव भी उन्हें गटर कहते नजर आए थे। टास्क हो या फिर घर का कैप्टन बनने की बात हो दोनों अक्सर आपस में भिड़ते नजर आते हैं। वहीं घर के अंदर राहुल, अभिनव को रुबीना का सस्ता लॉयर कहते नजर आए थे। यही नहीं दुश्मन की बॉल पर किक मारने पर भी उन्होंने अभिनव का नाम लिया था। हालांकि इस टास्क के दौरान वह किक मारते हुए गिर गए थे, जिसपर घर वाले हंसते नजर आए।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसे भी पढ़ें: Year 2020: इन सेलिब्रिटीज ने साल 2020 में सुनाई अपनी प्रेग्नेंसी की खबर

Recommended Video

रुबीना की इज्जत नहीं करते राहुल

एक टास्क के दौरान बिग बॉस घर के सभी कंटेस्टेंट से कहते हैं कि वो तय करें, कि आखिर कौन-कौन फाइनल एपिसोड में जाने के लायक है। इस पर सभी राहुल को निशाने पर लेते हैं। एजाज उनसे कहते हैं कि भाई आप हर जगह मुझे स्मार्ट लगते हो, लेकिन बात जब औरतों की इज्जत की आती है आप सबकुछ खारिज कर देते हैं। जिसपर निक्की कहती हैं कि बेइज्जती करना एंटरटेनमेंट नहीं है। वहीं रुबीना भी कहती हैं कि आप खुद बोल चुके हो कि मैं तेरी इज्जत नहीं करता। जिसपर राहुल कहते हैं कि हां मैं आपकी इज्जत नहीं करता क्योंकि आपने ऐसा कोई काम ही नहीं किया है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।